खबरे BIG NEWS: पंचायतो के निर्वाचन क्षेत्र के आरक्षण को लेकर कार्यक्रम निर्धारित, जिला कलेक्‍टर द्वारा संपन्न होगी आरक्षण की कार्रवाई, पढें दिलीप सौराष्‍ट्रीय की खबर SHOK KHABAR: नहीं रहीं घीसीबाई कारपेंटर, परिवार में शोक की लहर, समाजजनों ने दी श्रध्‍दांजलि, पढें खबर BUSINESS: यहा क्लिक करेगें तो जानेगें नीमच सर्राफा भाव COMMODITY MARKET: सोयाबीन के वायदा भाव में आ सकता है उछाल VIDEO: नारकोटिक्‍स विभाग की बडी कार्रवाही, जेतपुरा फंटे पर धराया डोडाचूरा तस्‍कर, देखे विडियों न्‍यूज VIDEO: नीमच में स्‍कूली बच्‍चो को पुलिस और अपराधों के बारे मे दी जानकारी, कराया थानो का भ्रमण, देखे विडियों न्‍यूज BIG NEWS: प्रभारी मंत्री हुकूमसिंह कराडा 23 जनवरी को पहुंचेंगे नीमच, जनसंपर्क तथा प्रशासनिक कार्यो की करेंगे समीक्षा, पढें खबर OMG ! कॉलेज के 16 वर्षीय छात्र ने अज्ञात कारणों के चलतें गटका जहरिला पदार्थ, हुई मौत, अब परिवार में पसरा मातम, पढें खबर NEWS: जिला पटेल संघ की आवश्‍यक बैठक सम्‍पन्‍न, निर्विरोध चुने गए प्रदेश मिडिया प्रभारी, किया गया तहसील अध्‍यक्षों का चयन, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर OMG ! सरकारी भूमि पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लात-घूंसे, मामला पहुंचा थानें, पढें खबर WOW: तीन दिन में जिले में सवा लाख बच्चों को पिलाई जाएगी पोलियों की दवा, पढें खबर BIG REPORT: बीजेपी नेताओं को चांटे मार सोशल मीडिया पर छा गई यह अफसर, 'प्रिया वर्मा जिंदाबाद' के नाम से कर रहा ट्रेंड, पढें खबर OMG ! आरोपी डॉक्टर ने परिवार को फंसाने के लिए भेजी प्रज्ञा ठाकुर को धमकी भरी चिट्ठी, लिफाफे में था बारूद, पढें खबर NEWS: पूज्‍य सिंधी पंचायत के तत्‍वाधान में मंगलवार को मनाया जाएगा शहीद हेमू कालाणी का शहीदी दिवस, करेंगे श्रध्‍दांजलि अर्पित, पढें खबर

MP EMPLOYEE NEWS: पंचायत सचिव, भाजपा सांसद/विधायकों को राखी बांधेंगे, समर्थन का वचन लेंगे, पढें खबर

Image not avalible

MP EMPLOYEE NEWS: पंचायत सचिव, भाजपा सांसद/विधायकों को राखी बांधेंगे, समर्थन का वचन लेंगे, पढें खबर

नीमच :-

भोपाल। चुनावी साल में सरकार से अपनी मांगें मनवाने के लिए कर्मचारी संगठन तरह-तरह के जतन कर रहे हैं। इसी कड़ी में 26 अगस्त को मप्र के 23 हजार से ज्यादा पंचायच सचिव अपनी मांगों को लेकर प्रदेश के तमाम विधायकों, लोकसभा और राज्यसभा सांसदों को राखी बांधकर अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपने वाले हैं।

ये पहला मौका होगा, जब प्रदेश के पंचायत सचिव अपने हकों और अधिकारों की सुरक्षा के लिए राखी बांधकर जनप्रतिनिधियों से वचन लेंगे। पंचायत सचिवों का कहना है कि वे राखी बांधकर विधायकों और सांसदों को अपनी मांगें सुनाएंगे। वे विधायकों और सांसदों से अपील करेंगे कि पहले वे उनकी मांगें पूरी करें, तब चुनाव में पंचायत सचिव भी उन्हें जिताएंगे। मप्र पंचायत सचिव संगठन अपनी मांगों को लेकर 26 और 27 अगस्त को विधायकों और सांसदों के घर पहुंचेंगे और विधायकों एवं सांसदों को रक्षाबंधन संकल्प सूत्र पढ़कर रखी बांधेंगे।

रक्षाबंधन संकल्प सूत्र इस तरह होगा

माननीय महोदयेन विनम्र निवेदन: स्वीकरोमि

"चतुर्थ बारँ राज्यस्य सत्तानाँ सुखानां त्वम वयं अधिकारस्य सहयोग: कुर्वन्ति।"

"वयं तस्य सत्तानां सुखानाँ प्राप्तयार्थ निमित्तम मध्यप्रदेश पंचायत सचिव संगठन: अपारं सह्योगम करिष्यन्ति।।।।।"

मप्र पंचायत सचिव संगठन रक्षाबंधन कार्यक्रम विधानसभावार और लोकसभावार संगठन के पदाधिकारियों की अगुवाई में होगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश शर्मा और उनकी सक्रिय टीम रक्षा सूत्र बांधेगी। इसके अलावा केंद्रीय पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, मप्र बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह, मप्र कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव को अपनी मांगों के समर्थन में रक्षा सूत्र बांधेंगे। अपने-अपने जिले में समस्त विधायक और लोकसभा, राज्यसभा सांसदों को संगठन के पदाधिकारी रक्षा सूत्र बांधेंगे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.