खबरे BIG BREAKING: जीतू सोनी मामले में बड़े पुलिस अधिकारी पर गिरी गाज, इंदौर एडीजी वरुण कपूर हटाए गए, पढें खबर BIG NEWS: ट्रक से लहसुन चोरी करनें के बाद ट्रक को आग के हवालें करनें का मामला, पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार, किया न्‍यायालय में पेश, मिला 5 दिन का पुलिस रिमांड, पढें जेपी तेलकार की खबर TOP NEWS: प्रदेश अध्यक्ष के फोन के बाद साध्वी प्रज्ञा ने खत्म किया MLA के खिलाफ धरना, बोलीं, लेकिन लड़ाई जारी रहेगी, पढें खबर OMG ! पत्नी को साथ लेकर सरपंच पति ने साली से रचाई दूसरी शादी, पढें खबर NEWS: ग्राम गुंजालिया में स्वच्छता सर्वेक्षण कार्यशाला संपन्न, लोगो को दी होम कम्पोस्टिंग की जानकारी, पढें संतोष गुर्जर की खबर BIG REPORT: अज्ञात कारणों के चलतें महिला नें फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या, पुलिस जांच में जुटी, पढें खबर BIG NEWS: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्‍कर, मौके पर ही दर्दनाक मौत, पढें जेपी तेलकार की खबर WOW: दादा-दादी की लाडली और शहर की बेटी का गुजरात में बजा डंका, अंडर-19 में जगह बनाकर मेडल और ट्रॉफी पर किया कब्‍जा, देश में किया तीसरा स्‍थान प्राप्‍त, परिवार के साथ किया जिलें का नाम रोशन, पढें डेस्‍क इंजार्ज अभिषेक शर्मा की खबर BIG NEWS: रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज के लिए टेण्डर व अनुबंध प्रक्रिया पूरी, अगलें माह से कार्य शुरु होने की संभावना, पढें जेपी तेलकार की खबर NEWS: गोस्‍वामी समाजजनों द्वारा नगर में 11 दिसंबर को धुमधाम से मनाई जाएगी भगवान दत्‍तात्रेय की जयंती, पढें संदीप बाफना की खबर VIDEO NEWS : एमबीबीएस डॉक्‍टर भी जहां कराते है जानलेवा कैंसर का ईलाज, जडी बूटीयों से चंगाई का दावा, जानिये मुफ्त मेँ कौन सफाया करने का दावा कर रहा है कैंसर का, देखिये जर्नलिस्ट मुस्तफा हुसैन के साथ मुश्‍ताक अली की ये स्पेशल रिपोर्ट   WOW: कैसे बढें जीवन में आगे, गुर्जर युवाओं ने सीखे गुर, विभिन्न विभागों के पदाधिकारियों ने दिया मार्गदर्शन, गुर्जर समाज के युवाओं को दिशादर्शन के लिए अनूठा प्रयास, पढें खबर BIG NEWS: ग्राम थडौद में आबकारी विभाग की बडी कार्रवाही, हजारों लीटर अवैध शराब की जब्‍त, पढें खबर

BIG NEWS: आठ दिनों से अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल की हालत बिगड़ी, संतों ने पिलाया पानी, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: आठ दिनों से अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल की हालत बिगड़ी, संतों ने पिलाया पानी, पढें खबर

नीमच :-

गुजरात के अहमदाबाद स्थित अपने आवास पर आमरण अनशन पर बैठे पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल की हालत बिगड़ती देख साधु-संतों ने शनिवार सुबह उन्‍हें पानी पिलाया. पिछले आठ दिनों से अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल ने तीन दिन से पानी का भी त्‍याग कर रखा था. जल त्याग करने के बाद से हार्दिक का वजन लगभग सात किलो तक घट चुका है.

गुजरात सरकार से आरक्षण की मांग को लेकर पिछले आठ दिनों से अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है. पिछले तीन दिनों से पानी भी न पीने के कारण उनकी हालत तेजी से बिगड़ रही थी. कांग्रेसी नेताओं के समझाने पर आखिरकार हार्दिक पटेल ने शनिवार को संत एसपी स्‍वामी के हाथ से पानी पीकर जल अनशन तो खत्‍म कर दिया, लेकिन भूख हड़ताल अभी भी जारी है.

सूत्रों के मुताबिक, गुजरात सरकार हार्दिक पटेल को बहुत जल्‍द हॉस्पिटल में शिफ्ट करने पर विचार कर रही है. हार्दिक की सेहत में गिरावट आने की वजह से राज्य में हिंसा भड़कने की आशंका है.

इस बीच उनके स्वास्थ्य की जांच करने वाले डॉक्टरों टीम की अगुवा सोला सिविल हॉस्पिटल की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉक्टर नम्रता वडोदरिया ने कहा कि हार्दिक का हिमोडाइनेमिकली स्टेबल है, ऑक्सीजन नॉर्मल है.

गौरतलब है कि किसानों की कर्ज माफी और पाटीदार आरक्षण के मुद्दे पर बाहर अनशन की सरकारी अनुमति नहीं मिलने के बाद हार्दिक पटेल अहमदबाद में एसजी हाईवे के निकट स्थित अपने आवास पर 25 अगस्त से भूख हड़ताल पर बैठे हैं.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.