खबरे OMG ! गांव में दी चोरों ने दस्‍तक, ग्रामीणों को देखा तो उलटें पैर दौडें, पढें रवि पोरवाल की खबर VIDEO BIG NEWS: एग्जिट पोल, EVM को लेकर हंगामा, मंदसौर में मतगणना केंद्रों पर डटे रहें कांग्रेस कार्यकर्ता, देखे विडियों न्‍यूज BUSINESS: यहा क्लिक करेगें तो जानेगें नीमच सर्राफा भाव Market Live: सेंसेक्स में 930 अंकों का उछाल, निफ्टी में 270 अंकों की तेजी GADGETS: गूगल ने हुवावे के इस स्मार्टफोन को किया Android Q बीटा प्रोग्राम से आउट AUTOMOBILE: इलेक्ट्रिक एयर टैक्सी की पहली उड़ान, देखें तस्वीरें RELASHANSHIP: इन चीजों को खाने से घट जाती है आपकी Sex Drive HEALTH: डॉक्टरों से पहले और बेहतर तरीके से लंग कैंसर का पता लगाएगा गूगल का AI TODAY HISTORY: 22 मई का इतिहास, जानें इस दिन की अहम घटनाओं को TOTKE: पुरुषों के पैरों में छिपी होती है किस्मत की बात, भाग्य के धनी की ऐसे करें पहचान JYOTISH: 22 मई का राशिफल, आज कर्क राशि के लोग सेहत को लेकर रहें सावधान NEWS DIGEST: 22 मई को शहर में होने वाले राजनीति आयोजन एक क्लिक पर जाने BIG NEWS: तस्‍करी मामलें के गिरफ्तार आरोपी के परिजनों ने पुलिस कप्‍तान व जिला कलेक्‍टर को सौपा ज्ञापन, प्रकरण को बताया झूठ, जांच करने की मांग भी, पढें खबर

NEWS: कमलनाथ ने शिवराज के रथ पर पथराव को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा- घटना की जांच हो, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: कमलनाथ ने शिवराज के रथ पर पथराव को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा- घटना की जांच हो, पढें खबर

नीमच :-

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर हुई पथराव की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. उन्होंने कहा कि घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. इसके दोषी सामने आने चाहिए और उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होना चाहिए.

कमलनाथ ने कहा कि इस तरह की हिंसक राजनीति का कोई स्थान नहीं है और ना कांग्रेस की इस तरह की संस्कृति है और ना मैं इस तरह की राजनीति का पक्षधर हूं. मैं सदैव राजनीति में शुचिता का पक्षधर रहा हूं. हालांकि कमलनाथ ने कहा कि मैं यह भी कहना चाहता हूं कि बगैर जांच के कांग्रेस पर इस तरह के आरोप लगाना भी ठीक नहीं है. निष्पक्ष जांच में यदि इस तरह की घटना सामने आती है व कांग्रेस के किसी भी कार्यकर्ता की इस घटना में संलिप्तता सामने आती है तो हम उस पर निश्चित ही कार्रवाई करेंगे.

इससे पहले मामले में प्रदेश के गृहमंत्री ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस मुख्यमंत्री शिवराज की हत्या करवाना चाहती है. न्यूज18 से बातचीत में गृहमंत्री ने कांग्रेस पर सीधा आरोप लगाया. उनके अनुसार सीएम शिवराज की लोकप्रियता से कांग्रेस बौखलाई हुई है. और विधानसभा चुनावों में अपनी हार देखकर कांग्रेस ऐसा कर रही है. ये बहुत ही निंदनीय है. उन्होंने यह भी कहा कि शिवराज की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी.

इससे पहले पत्थर फेंकने के मामले में पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सीधी जिले के एसपी ने कहा है कि पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है इसमें कांग्रेस नेता भी शामिल हैं. एसपी ने यह भी कहा कि काले कपड़े में लपेट कर पत्थर फेंके गए थे.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.