खबरे BIG NEWS: पल्‍स पोलियों अभियान, नगर के 70 प्रतिशत से ज्‍यादा नौनिहालों को पिलाई 2 बूंद जिंदगी की, पढें मेहबूब मेव की खबर BIG NEWS: उपनगर बघाना से धनेरियाकलां का मुख्‍य मार्ग अतिक्रमण की चपेट में, प्रशासनिक जानकर भी अंजान, पढें बालमुकंद नागर की खबर WOW: बेटी ने किया अपने माता-पिता के साथ गांव का नाम रोशन, सीए फाइनल परीक्षा में मारी बाजी, पढें आशिष बैरागी की खबर NEWS: आज अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत की पहल, जन जागरूकता के लिए चलाया हस्ताक्षर अभियान, पढें खबर NEWS: नगर में धुमधाम से मनाई गई जगगुरु रामानंदाचार्य की जयंती, समाजजनों ने निकाली भव्‍य शोभायात्रा, पढें संदीप बाफना की खबर NEWS: नपाध्‍यक्ष राकेश जैन के 5 साल बेमीसाल, नमों ग्रुप ने किया पुष्‍पाहार पहनाकर स्‍वागत और सम्‍मान, पढें खबर BIG REPORT: CAA के समर्थन में BJP ने निकाली रैली, महिला कलेक्टर ने कार्यकताओं को पिटा, पढें खबर BIG REPORT: 10 दिन से लापता लड़की का मिला कंकाल, पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार, पढें खबर BIG REPORT: मध्यप्रदेश में भाजपा के बडे़ नेता का दावा, जल्दी मिलेगी BREAKING NEWS, पढें खबर BIG NEWS: शनिदेव अपने स्वग्रही राशि में आ रहे, मौनी अमावस्‍या पर करे ये उपाय, होगा लाभ ही लाभ, पढें खबर BIG REPORT: भाजपा नेताओं ने लगाया आरोप कहा कांगे्रस नेताओं ने कर रखा कब्जा, पढें खबर BIG NEWS: स्वच्छता में निकायों के नंबर बढ़ाने कलेक्टर ने सभी विभागों को दिए निर्देश, पढें खबर BIG REPORT: कमलनाथ का फ्री-हैंड, शफी के परिजनों ने भी लगाए अवैध निर्माण तोडऩे के लिए मजदूर, पढें खबर

NEWS: दिग्विजय सिंह बोले- RSS से बुलावा नहीं, अगर आया तो पूछूंगा ये सवाल, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: दिग्विजय सिंह बोले- RSS से बुलावा नहीं, अगर आया तो पूछूंगा ये सवाल, पढें खबर

नीमच :-

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इस बात का खंडन किया है कि उन्हें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से निमंत्रण मिला है. उन्होंने कहा कि उन्हें आज तक निमंत्रण नहीं मिला है, और अगर मिलेगा तो मेरे कुछ सवाल होंगे. जिसका जवाब संघ को देना पड़ेगा.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर कार्यक्रम के लिए निमंत्रण मिलेगा तो मैं पूछूंगा कि संस्था पंजीकृत है कि नहीं, आपके पदाधिकारी कौन हैं, और संघ का संविधान क्या है और साथ ही यह भी पूछूंगा आपके चुनाव होते हैं कि नहीं होते. एकता यात्रा के मद्देनजर नीमच पहुंचे दिग्विजय सिंह ने विजय माल्या को लेकर सरकार पर निशाना भी साधा और कहा कि विजय माल्या के मुद्दे पर केंद्र सरकार अपना स्पष्टीकरण दे.

दरअसल, ऐसी खबरें थीं कि संघ प्रमुख मोहन भागवत की तीन दिन की व्याख्यान श्रृंखला में शामिल होने के लिए आरएसएस कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी सहित कई अन्य को न्योता दे सकता है. इस कदम का मकसद अलग-अलग विचारधारा के लोगों को कार्यक्रम के लिए आमंत्रित करना बताया गया था.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निमंत्रण दिए जाने को लेकर पार्टी प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने संवाददाताओं से कहा था, 'अभी कोई निमंत्रण मिला नहीं हैं. जब मिलेगा तो सोच-समझ कर उसके बारे में उत्तर भी दिया जाएगा'

बता दें कि 17 से 19 सितंबर तक दिल्ली में आरएसएस का समाज के प्रबुद्ध लोगों से “भविष्य का भारत-संघ का दृष्टिकोण” विषय पर सीधा संवाद है. तीन दिनों तक चलने वाले इस लेक्चर का आयोजन दिल्ली के विज्ञान भवन में किया जाएगा.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.