RELATIONSHIP: आपके सोने का तरीका है आपकी लव लाइफ का राज

Image not avalible

RELATIONSHIP: आपके सोने का तरीका है आपकी लव लाइफ का राज

डेस्क :-

जिस तरह आपके चलने का तरीका, आपके बातचीत का अंदाज आपकी पर्सनालिटी के बारे में बताता है। ठीक उसी तरह पार्टनर के साथ आपके सोने का तरीका आपकी लव लाइफ का राज खोलता है। क्या आप पार्टनर से लिपट कर सोते हैं, तो जरुर पढ़े ये खास खबर

स्पूनिंग पोजीशन-
ये वो पोजीशन है जब मेल पार्टनर फीमेल पार्टनर के पीठ की तरफ से लिपटकर सोता है। ये पोजीशन बताता है आप अपने पार्टनर के साथ कंफर्टेबल हैं और आप दोनों के बीच काफी रोमांटिक रिश्ता है।

प्रेट्सल पोजीशन-
इस पोजीशन में मेल पार्टनर फीमेल पार्टनर को बांहों में भरकर सोता है। सोने का ये तरीका आमतौर पर नए शादीशुदा जोड़े अपनाते हैं। लेकिन अगर शादी के कई सालों बाद भी आप इस पोजीशन में सोते हैं तो खुद को लकी मानिए।

शिंगल्स पोजीशन-
इस पोजीशन में फीमेल पार्टनर मेल पार्टनर के कंधों पर सिर रखकर सोती है। ये इस बात का इशारा है कि आपकी पार्टनर को आप पर गहरा विश्वास है और वो आपसे बहुत प्यार करती है।

एक दूसरे के विपरीत सटकर सोना-
ये पोजीशन इस बात का इशारा करता है कि दोनों पार्टनर आत्मनिर्भर हैं और एक दूसरे के पर्सनल स्पेस का ख्याल रखते हैं। ये इस बात का भी इशारा करता है कि दोनों एक दूसरे के प्रति आकर्षित हैं और अपने रिश्ते को काफी सुरक्षित मानते हैं।

रोलिंग बैक पोजीशन-
इस पोजीशन में दोनों पार्टनर एक दूसरे से उलट दूर-दूर सोते हैं। इसका ये मतलब नहीं कि दोनों में प्यार नहीं है। जब कोई पार्टनर काम की वजह से काफी थका हुआ हो और वो फिजिकल रिलेशन नहीं चाहते हों, तब सोने की ये पोजीशन देखने को मिलती है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.