खबरे BIG NEWS: गृह विभाग की बैठक में कमलनाथ के सख्‍त निर्देश, मादक पदार्थों की अवैध बिक्री एंव अवैध सट्टा, जुआ, डब्‍बा के ठीकानो पर हो कार्रवाही, पढें खबर BIG NEWS: पैरोल मिलने के बाद इस आश्रम में रहेंगे आसाराम!, पढें खबर NEWS: काँग्रेस सरकार ने सभी किसानो कर्ज माफ के साथ महिलाओ बुर्जगो के लिये इतिहासिक फैसले - रमेश राजोरा, पढें खबर NEWS: सुभाष सेना ने की मांग ठंड को देखते हुए शीघ्र करे अलाव की व्यवस्था- श्री सोमानी BIG BREAKING: 3 लाख की लूट में लापरवाही बरतने पर गरोठ टीआई अंगद सिंह आजाद निलंबित, पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने किया निलंबित, पढें खबर NEWS: आंगनवाडीयो में खाद्यान्न के अभाव में समूह संचालक परेशान कैसे दे बच्चों को पोषण आहार, पढें दिनेश वीरवाल की खबर BIG NEWS: अनियंत्रित होकर कार खाई मे गिरी, पांच घायल, जिला अस्‍पताल में भर्ती, पढें खबर NEWS: म.प्र. पेंशनर्स महा संघ का प्रांतीय अधिवेशन संपन्न, पढें खबर NEWS: मालवी-गुजराती प्रजापति समाज विकास समिति जिला-नीमच कि बैठक 23 को NEWS: विधायक देवड़ा जी जीत पर ढाणी के रेबारियों ने होटल स्वास्तिक पर किया स्वागत, पढें खबर POLITICS: विधायक देवड़ा ने हर्कियाखाल बालाजी के दर्शन कर आशीर्वाद लिया, पढें खबर VIDEO: कर्ज माफी के बाद राहुल गांधी को सिंधिया ने बताया मिडिया के सामने क्‍या बोलना है आपको, देखे विडियों BIG SHOT: पीएम मोदी, नीमच का जीएमडी गैंग और डब्‍बा कारोबारियो की ऐशगाह, जहां पीते है स्विमिंग पुल में शराब, पढिए क्राईम रिपोर्टर नवीन पाटीदार का यह बडा खुलासा NEWS: सरकार ने पहली बार माना, नोटबंदी में गंवाई चार लोगों ने जान, पढें खबर

OMG ! राजस्‍थान में Internet बंद, अजय चौधरी और जगदीश धनकड़ के एनकाउंटर की अफवाह!, पढें खबर

Image not avalible

OMG ! राजस्‍थान में Internet बंद, अजय चौधरी और जगदीश धनकड़ के एनकाउंटर की अफवाह!, पढें खबर

निम्‍बाहेडा :-

राजस्थान के शेखावाटी इलाके में आनंदपाल एनकाउंटर के बाद बुधवार को पुलिस के हाथों दो और बदमाशों को एनकाउंटर में ढेर होने की अफवाह का मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वायरल मैसेज में बताया जा रहा है कि अजय चौधरी और जगदीश धनकड़ को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है. ये वही बदमाश है जिन्होंने शनिवार रात सीकर के फतेहपुर इलाके में थानाधिकारी मुकेश कानूनगो और कांस्टेबल राम प्रकाश की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने बदमाशों के एनकाउंटर की खबर काे अफवाह करार दिया है. उधर, पूरे इलाके में बुधवार रात से इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है. जानकारी के अनुसार बदमाशों की तलाश अभी जारी है और इसी कार्रवाई में कुछ समय और इंटरनेट पर पाबंदी रखी जा सकती है.

जानकारी बेसवा गांव से आठ किलोमीटर की दूरी पर पुलिस ने इस एनकाउंटर को अंजाम दिया. पुलिस को मंगलवार को दोनों बदमाशों के नवलगढ़ में होने की मिली थी. लेकिन दबिश दी गई तो वहां नहीं मिले. बता दें कि सीकर के फतेहपुर इलाके में बदमाशों ने थानाधिकारी मुकेश कानूनगो के गले और कांस्टेबल रामप्रकाश के सीने पर एक-एक गोली मारी थी. थानाधिकारी और कांस्टेबल की हत्या कर फरार हो गए. घटना के बाद पुलिस महानिदेशक भी फतेहपुर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. आरोपियों की तलाश के लिए दो दर्जन से ज्यादा टीमें गठित की गई थी.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.