OMG ! भईजी ने भरी हुंकार, सफेमा के तहत कुर्की की कार्यवाही को बताया सौधिया राजपूत का अपमान, टीआई को बर्खास्त करने की मांग, किया आव्‍हान, पढें खबर

Image not avalible

OMG ! भईजी ने भरी हुंकार, सफेमा के तहत कुर्की की कार्यवाही को बताया सौधिया राजपूत का अपमान, टीआई को बर्खास्त करने की मांग, किया आव्‍हान, पढें खबर

नीमच :-

भाजपा के पूर्व विधायक खुमानसिंह शिवाजी के बेटे सज्‍जन सिंह ने पुलिस की कार्रवाही पर आरोप लगाते हुवें सोश्‍यल मिडिया पर पोस्‍ट किया कि जैसा की सर्वीदीत है की थाना जीरन के थाना प्रभारी के सी. चौहान द्बारा सौंधीया राजपूत सामाज के व्यक्ति पर सफेमा के तहत कुर्की की कार्यवाही संबंधित हलफनामा संबंधित सफेम कोर्ट मुबई को भेजा गया जिसमे टीआई जीरन द्वारा समस्त सौंधीया राजपूत समाज को तस्कर कहा गया है और पूरे समाज को तस्करी के माध्यम से ही धनाड्य होना ठेहराया गया है साथ ही समाज को प्रशासनिक कार्यवाही मे बाधा डालने जैसे झूठे आरोप भी लगाए गये है । 

कुछ अपवाद स्वरूप समाज के किसी व्यक्ति की संलिप्तता अगर तस्करी मे रही है तो पुलिस द्वारा संबधित कानून की विभिन्न धाराओ के तहत कार्यवाही भी की गयी है जिसका विरोध इस शालीन समाज द्वारा कभी नही किया गया फिर भी संबंधित थाने के टीआई साहब ने सौंधीया राजपूत समाज को जान बूझकर बदनाम करने का घिनौना कृत्य किया ।

आपकी इस घिनौनी शब्दावली से ना सिर्फ नीमच तहसील के 20 हज़ार समाजजन वरन सम्पूर्ण सौंधवाड के 12 लाख से ज़्यादा सौंधीया राजपूत सरदारो की सामजिक भावना को आहत किया है । जो समाज स्वर्गीय शिवाजी को अपना आदर्श पुरुष मानता हो और उनके पदचिन्हों पर चलता हो ऐसे सभ्य समाज को बदनाम करने की ज़रूर आजके आज क्यूँ पड़ी ?
यह अधिकार संविधान किसी को नही देता है की आप किसी व्यक्ति विशेष पर कार्यवाही करने के बहाने पूरे समाज का मान भंग करे । 

इस चुनावी माहौल को मद्देनज़र रख जानबूझकर ऐसी अपमानजनक शब्दावली का उपयोग इतिहास मे पहली बार समाज विशेष के लिये किया गया है । समाज के सेंकड़ों युवा शासकीय सेवा ईमानदारी से दे रहे है कही युवा डॉक्टर है इंजीनियर है पटवारी है व्यापारी है इंडियन आर्मफोर्सेस मे है उन तमाम युवाओ की समाजिक भावना पर कठुराघात कर उनके मनोबल को शून्य करने की कोशिश की गयी है । 

जिसके खिलाफ सम्पूर्ण सौंधीया राजपूत समाज की तरफ से महामहिम राष्ट्रपति महोदय, राज्यपाल महोदय, गृहमंत्री मध्यप्रदेश शासन, गृहसचिव अध्यक्ष अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग मानवाधिकार आयोग  आदि के नाम ज्ञापन दिनांक 12/10/2018 शुक्रवार समय दोपहर 1:00 बजे DM नीमच को सौपा जाएगा इस प्रकार की घटनाएं भविष्य मे ना हो इस हेतु सौंधीया राजपूत समाज यह मांग करता है की ऐसे पुलिस अधिकारियो को तुरंत बर्खास्त किया जाए ।

समाज ऐसे पुलिस अधिकारी की बर्खास्तगी से कम कुछ नही चाहता है! मै सज्जन सिह चौहान (भईजी) समस्त सौंधीया राजपूत सरदारों से आव्ह्वान करता हूँ । की दिनांक 12 अक्टूबर सुबह 11 बजे शिवाजी सर्कल नेहरू उध्यान  ज़रूर पधारें
जय सौंधवाड....


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.