POLITICS: नीमच टिकट से पहले कांग्रेस में फिर उठे बगावत के सुर, राज कुमार अहीर के समर्थको का बडा ऐलान, टिकिट नही तो छोड देगें कांग्रेस, पढें खबर

Image not avalible

POLITICS: नीमच टिकट से पहले कांग्रेस में फिर उठे बगावत के सुर, राज कुमार अहीर के समर्थको का बडा ऐलान, टिकिट नही तो छोड देगें कांग्रेस, पढें खबर

नीमच :-

सिंगोली। जावद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेसी उम्मीदवार के लिए दिल्ली में चल रही घमासान के बीच राजकुमार अहीर समर्थकों ने बड़ा ऐलान करते हुए चेतावनी दी है कि यदि कांग्रेस ने राजकुमार अहीर को टिकिट नहीं दिया तो जावद विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ो कार्यकर्त्ता पार्टी छोड़ देंगे।

बतादे की इस समय कांग्रेस हाईकमान ने अपनी ओर से किसी भी व्यक्ति के नाम पर अंतिम मोहर नहीं लगाई है, लेकिन बारी बारी से अलग अलग व्यक्ति के नाम फाइनल होने की अफवाह ने कार्यकर्ताओं को पसोपेश में डाल रखा है। 
राजकुमार अहीर समर्थक यह मानकर चल रहे है कि पार्टी हाईकमान ने जावद से राजकुमार अहीर को हरी झंडी देदी है। लेकिन बीच बीच में दो अन्य दावेदारों में सत्यनारायण पाटीदार और समंदर पटेल का भी नाम उछल रहा है, ऐसे में अहीर समर्थक संशय की स्थिति में है। उन्हें डर सता रहा है, यदि टिकिट वितरण में बगावत को आधार बनाया तो राजकुमार दौड़ से बाहर हो सकते है। संभवतः वे मान रहे है की समय से पूर्व पार्टी छोड़ने की चेतावनी देकर उनका टिकिट पक्का कर सकते है। शायद इसलिए अहीर समर्थकों ने सोसल मिडिया पर राजकुमार अहीर के टिकिट न मिलने पर पार्टी छोड़ने की चेतावनी दी है।

जावद विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ो कार्यकर्तों की भावना का हवाला देकर राजकुमार अहीर समर्थक अरविन्द विश्नोई ने इस आशय की खबर पोस्ट की है। अपनी पोस्ट में उन्होंने बताया कि नयागाँव, जावद, सरवानिया, मोरवन, डीकेन, रतनगढ़, कांकरिया तलाई, झांतला, उम्मेदपूरा, परलाई, कोज्या, सिंगोली और कदवासा आदि जगहों पर राजकुमार अहीर की उम्मीदवारी को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है, परन्तु  राजकुमार अहीर को टिकिट नही मिलता है तो यह उत्साह परिवर्तन में बदल सकता है। बार बार नये नाम आने से लोगो का उत्साह ख़ामोशी में बदल रहा है। अरविन्द विश्नोई कहते है अगर कांग्रेस को एमपी में कुछ खास करना है और वनवास को ख़त्म करना है तो टिकिट का चयन सोच समझ कर करना होगा।

हालांकि पार्टी हाई कमान भी किसी तरह का जोखिम लेने के पक्ष में नहीं है। हाईकमान की ओर से साफ कह दिया गया है कि वह जिताऊ व्यक्ति को ही टिकिट देंगे।लेकिन अहीर समर्थकों की इस चेतावनी के बाद जिला कांग्रेस के उस दावे की पोल खुल गयी है जिसमे उन्होंने अबकी बार कांग्रेस को जिताने के लिए एक होकर चुनाव लड़ने की बात कहीं है। अब इससे यह तो लगने लगा है यदि राजकुमार अहीर को कांग्रेस हाई कमान ने टिकिट नहीं दिया तो उनके समर्थक एक बार फिर उन्हें बगावत के लिए प्रेरित कर सकते है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.