NEWS: प्रस्तावित नवीन श्मशान घाट के विरुद्ध नगरवासियो की आपत्ति।

Image not avalible

NEWS: प्रस्तावित नवीन श्मशान घाट के विरुद्ध नगरवासियो की आपत्ति।

नीमच :-

सिंगोली। नगर परिषद द्वारा ब्राह्मणी ब्रीज़ के नीचे बनाये जा रहे प्रस्तावित नये श्मशान घाट को नागरिकों ने आपत्ति दर्ज करवाई है। आपत्तिकर्ताओं ने जिला कलेक्टर नीमच के नाम स्थानीय तहसीलदार मनीष जैन को ज्ञापन सौंपकर निर्माण कार्य को रुकवाने की मांग की है।

इन दिनों नगर परिषद द्वारा नीमच सिंगोली सड़क मार्ग पर स्थित ब्राह्मणी ब्रीज़ के नीचे प्रस्तावित नया श्मशान घाट बनवाया जा रहा है लेकिन लोगों का मानना है कि नगर परिषद उक्त श्मशान घाट का निर्माण ऐसी जगह करवा रही है जहाँ पहले से स्थापित भूत बाऊजी और  काल भैरव मन्दिर पर आने जाने का रास्ता है जो इस निर्माण के बाद अवरुध्द हो जाएगा तथा आसपास स्थित खेतों पर जाने में भी किसानों को परेशानी होगी।

उक्त समस्या को लेकर आसपास के रहवासी एवं वार्ड वासियों ने लामबंद होकर स्थानीय तहसील कार्यालय जाकर नवागत तेहसिलदार मनीष जैन को जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर तत्काल काम रुकवाने की मांग की है। ज्ञापन में अवगत कराया गया है कि उक्त निर्माण को नहीं रोका गया तो वार्डवासियों द्वारा आंदोलन किया जाएगा जिसकी समस्त जवाबदारी नगर परिषद सिंगोली की होगी।

तहसिल में ज्ञापन देने के बाद वार्डवासी पुलिस थाना सिंगोली पहुँचे और वहाँ भी नवागत थाना प्रभारी अनुराधा ग्रेवाल को ज्ञापन सौंपा तथा नगर परिषद सिंगोली में भी ज्ञापन सौंपकर काम को जल्द रुकवाने की मांग की है।

इस मौके पर पार्षद सत्तुलाल धाकड़, रमेश चन्द्र धाकड़, राजकुमार छीपा, दिनेश जोशी, घीसा लाल धाकड़, जीतमल, डालूराम, रामलाल, मथुरा, बालुराम, खेमराज, चुन्नीलाल सहित अनेक नगरवासी एवं वार्डवासी मौजूद थे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.