VIDEO NEWS : स्‍व.शिवाजी के बेटे 'भईजी' की यलगार, सौंधियाओ का अपमान हुआ तो सोंधवाड़ में बड़ा देंगे मुश्किलें, विधानसभा चुनाव के पहले सौंधियाओ की तरफदारी कर दिया बड़ा मैसेज, देखे ये ख़ास खबर

नीमच :-

पूर्व विधायक स्‍वं. खुमान सिंह शिवाजी के बेटे भईजी की हुकार पर आज नीमच जिले के जीरन पुलिस के खिलाफ सोंधिया राजपूत समाजजनो का आक्रोश फूट पड़ा, सोंधिया राजपूत समाजजन एकजुट होकर शोरूम चौराहे से वाहन रैली के रूप में फव्वारा चौक नया बाजार विजय टॉकीज चौराहा होते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचे।

कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर सोंधिया राजपूत समाजजनों ने राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर के प्रतिनिधि के रूप में नायब तहसीलदार जाबिर हुसैन को ज्ञापन सौंपा और जल्द से जल्द जीरन टीआई के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। 

सोंधिया राजपूत समाज के सज्जन सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि अपराधिक व्यक्तियों पर पुलिस कार्यवाही करें लेकिन पिछले दिनों सफेमा की कार्यवाही के दौरान सोंधिया राजपूत समाज की सामाजिक प्रतिष्ठा एवं भावना पर कुठाराघात व उसे अपमानित करने का काम नीमच जिले की जीरन पुलिस द्वारा किया गया है जिससे सोंधिया राजपूत समाजजनों में आक्रोश व्याप्त है। समाजजनो का कहना है कि सफेमा की कार्यवाही के दौरान जीरन पुलिस द्वारा सोंधिया समाज को तस्करी करने वाली कुख्यात जाति बताया है। जिससे पूरी सोंधिया राजपूत समाज की सामाजिक प्रतिष्ठा एवं भावना पर कुठाराघात हुआ। इसलिए समाजजनों ने ज्ञापन देते हुए जीरन टीआई के खिलाफ जल्द से जल्द कार्यवाही की मांग की।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.