NEWS: विधानसभा चुनाव से पहले छोटीसादड़ी पुलिस ने एक पिकअप गाड़ी से पकड़े देशी मदिरा के 190 कार्टून, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: विधानसभा चुनाव से पहले छोटीसादड़ी पुलिस ने एक पिकअप गाड़ी से पकड़े देशी मदिरा के 190 कार्टून, पढें खबर

छोटीसादड़ी :-

दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले  शराब तस्कर सक्रिय हो गए हैं और वे चुनाव में लोगों को बांटने के लिए शराब को जगह-जगह इकट्ठा करने लगे हैं तथा अवैध रूप से शराब को परिवहन कर रहे हैं।

लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के चलते इन शराब तस्करों का मंसूबा पूरा नहीं हो पा रहा है। दरअसल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उदयपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक द्वारा लोकल एवं स्पेशल एक्ट की कार्रवाई के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतनलाल भार्गव छोटीसादड़ी, पुलिस उपाधीक्षक विजयपाल सिंह संधू के मार्गदर्शन में छोटीसादड़ी फ्लाइंग स्क्वायड टीम ने नेशनल हाईवे 113 पर नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप से 190 कार्टन देसी मदिरा घूमर के जप्त कर चालक को गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपाधीक्षक विजय पाल सिंह संधू ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस नेशनल हाईवे 113 पर गोमाना चौराहा ओवरब्रिज के पास मधुवन होटल के सामने नाकेबंदी कर रही थी। इस दौरान निंबाहेड़ा की तरफ से तेज गति से पिक अप आती दिखाई दी। पुलिस ने पिकअप को रुकवाने का इशारा किया। लेकिन चालक पिकअप रोकने के बजाय प्रतापगढ़ की तरफ तेज गति से पिक अप को भगाने लगा। इस पर पुलिस ने भी पिकअप का पीछा किया ओर ब्रिज से आगे पुलिस ने अपनी गाड़ी लगाकर पिककप को रुकवा लिया। शंका होने पर पुलिस ने पिक अप के ऊपर से तिरपल हटा कर देखा तो उसमें शराब के कार्टून पर मिले।

पुलिस ने पिकअप चालक से अपने नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम रमेश पुत्र गंगाराम बागरिया निवासी बागरियों की ढाणी, थाना केकडी, जिला अजमेर बताया।

उससे शराब परिवहन करने संबंधी दस्तावेज मांगे तो उसके पास नहीं मिले। इस पर पुलिस पिकअप और चालक को पुलिस थाने लाई। यहां उसमें भरे कार्टूनो को उतारा तो 190 कार्टून देसी शराब के भरे मिले। पुलिस ने पिकअप चालक के विरुद्ध आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पिकअप चालक से यह भी पूछताछ कर रही है कि उसने यह शराब कहां से भरी थी और कहां पर ले जा रहा था।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.