खबरे JYOTISH: 21 जनवरी का राशिफल, आज धनु राशि के लोग सेहत का रखें खास ध्यान वरना.. NEWS DIGEST: 21 जनवरी को शहर में होने वाले राजनीति आयोजन एक क्लिक पर जाने NEWS: टायर फैक्‍टरी में ब्‍लास्‍ट से लगी भीषण आग, 80 कर्मचारी फैक्‍टरी के अंदर, 4 गंभीर रूप से झुलसें, बाकीं लापता, सूचना के बाद भी फायर ब्रिगेड 20 मीनट देरी से, पढें खबर BIG NEWS: मंदसौर बधवार गोलीकाण्ड, आरोपी मनीष के पिता की ईलाज के दौरान मौत, पढें खबर OMG ! उडता पंजाब डीपी और पीयूएस है ऑनलाईन क्रिकेट सट्टा बाजार के सबसे बडे बुक्‍की, जांच एजेसिंयो के रडार पर, पढें श्‍याम गुर्जर की चौका देने वाली खबर VIDEO: मालवा के किसान आंदोलन के इलाके में कांग्रेस की हार का ये कारण सुन चौक जायेगें आप, बता रहे है वरिष्‍ठ पत्रकार मुस्‍तफा हुसैन सीधी बात चीत में POLITICS: पढिए ये क्‍या बोले मोदी की आयुष्मान व शिवराज के सम्बल कार्ड योजना नी युवा नेता रमेश राजोरा, पढें खबर NEWS: नामुमकिन को मुमकीन कर दिखाया, एकांतेश्‍वर भक्ति मंडल की मेहनत रंग लाई, शहर में घुमने वाले मानसिक रूप से पीडित व्‍यक्ति को आप पहचान नहीं पाओंगे, पढें अभिषेंक शर्मा की खबर OMG ! नीमच में कंप्यूटर से भी तेज है इनका दिमाग, चुटकी में कर लेते हे गणित के सवाल, अगर आपके बच्‍चे का भी हो ऐसा दिमाग तो ये विडियों न्‍यूज जरूर देखें NEWS: नपाध्‍यक्ष हत्‍याकांड में पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने किया ट्वीट, पढें और जाने मामा की जबानी, पढें खबर NEWS: जोडेश्वर श्याम पर सोमवार को चढे़गा स्वर्ण कलश व ध्वाजा दंड, बोली लगाने का रविवार शाम 5 बजे तक आखिरी समय, पढें खबर NEWS: थाना नीमच केंट की हवालात से भागने वाले एक आरोपी को 02 माह का कारावास एवं जुर्माना, पढें खबर NEWS: कच्ची मिट्टी की दीवार गिरा रहा था युवक, खुद ही नीचे दब गया, मौत, परिवार में शोक की लहर, पढें खबर NEWS: बंधवार हत्याकांड, पुलिस की कार्रवाई को मृतक के बेटे ने बताया स्क्रिप्टिड, की CBI जांच की मांग, पढें खबर

KHEL: ज्ञानोदय इंटरनेषनल स्कूल में क्रीड़ा महोत्सव प्रारंभ, मशाल मैराथन के साथ दो दिवसीय खेलकूद समारोह का हुआ शुभारंभ, पढें खबर

Image not avalible

KHEL: ज्ञानोदय इंटरनेषनल स्कूल में क्रीड़ा महोत्सव प्रारंभ, मशाल मैराथन के साथ दो दिवसीय खेलकूद समारोह का हुआ शुभारंभ, पढें खबर

विज्ञापन :-

 

जिस खेल में रूचि होती है उसी खेल को अपना लक्ष्य बनाकर अभ्यास करना चाहिये सफलता जरूर मिलती है। ज्ञानोदय इंटरनेषनल स्कूल के बच्चों ने अच्छी तैयारी की है। पढ़ाई के साथ निरंतर अभ्यास करने से विद्यार्थी स्टेट,राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय पर नाम रोषन करतें है। 

उक्त बात जिला खेल अधिकारी विजय सलाम ने कही । वे मंगलवार को ज्ञानोदय इंटरनेषनल स्कूल में आयोजित 30 एवं 31 अक्टूबर दो दिवसीय स्पोर्ट्स मीट (स्पििरिट) प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर मुख्य अतिथि बतौर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस खेल का आप निरंतर अभ्यास करोगे उसे दिल से चाहोगे तो निष्चित अच्छे खिलाड़ी बनोगे। 

ज्ञानोदय इंटरनेषनल स्कूल कनावटी में मंगलवार से दो दिवसीय क्रीड़ा महोत्सव (स्पोटर््स मीट) स्पिरिट का शुभारंभ अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में जिला खेल अधिकारी विजय सलाम, ज्ञानोदय नर्सिंग के प्रोफेसर पंकज श्रीवास्तव साथ में स्कूल डायरेक्टर डाॅ गरिमा चोरसिया व प्राचार्य सीके शर्मा उपस्थित थे। 

प्रतियोगिता प्रारंभ के पूर्व स्कूल के चारो हाउस विवेकानंद, रामानुजन, कलाम व सुभाष हाउस के छात्रों ने क्रमबद्ध होकर परेड करते हुए मुख्य अतिथियों एवं स्कूल की डायरेक्टर डाॅ गरिमा चैरसिया व प्राचार्य सीके शर्मा को मंच के समक्ष परेड करते हुए सलामी दी गई। स्कूल के हेड बाय व हेड गर्ल के नेत्रत्व में हाउस प्रतिनिधियों ने मषाल मैराथन संपूर्ण की व खेल महोत्सव मषाल को प्रज्ज्वलित किया। जिसके पष्चात जिला खेल अधिकारी विजय सलाम ने विधिवत रूप से खेलकूद प्रतियोगिता प्रारंभ करने की घोषणा की। कार्यक्रम में ज्ञानोदय ग्रुफ आॅफ इंस्टीट्यूट की डायरेक्टर डाॅ माधरी चोरसिया भी विषेष रूप से उपस्थित होकर विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया और अपने विचारो से बच्चों का मनोबल बड़ाया।

इस अवसर पर स्कूल डायरेक्टर गरिमा चोरसिया ने भी अपने विचार व्यक्त किये। स्वागत उद्बोधन एवं ओथ सेरेमनी प्राचार्य सी.के.शर्मा द्वारा करवाया गया।

रेस में दिखाई प्रतिभा-

स्पोर्ट्स मीट के पहले दिन कक्षा 3 से 10 वीं तक एवं पूर्व प्राथमिक कक्षाओं नर्सरी से कक्षा 2 के छात्र-छात्राओं के लिए फन रेसेज, विभिन्न की प्रकार की दौड़ प्रतियोगिता, व अन्य ट्रेक एंड फील्ड इवेंट्स का आयोजन किया गया। आयोजित प्रतियोगिताओं में 50, 100 मीटर रेस, रिले रेस, चम्मच रेस, जलेबी रेस, बोरा रेस में विद्यार्थियों ने एक से बढ़कर एक अपनी प्रतिभा का परिचय दिया और अपनी प्रतिभा के बल पर प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पाया। 

विजेताओं का हुआ सम्मान-

पहले दिन प्रतियोगित समाप्ति के पश्चात पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन हुआ। जिसमें प्रथम, द्वितीय व तृतीय आने वाले विद्यार्थियों को पुरूस्कृत किया गया।

कार्यक्रम में संचालन षिक्षक मयंक शर्मा, षिक्षिका रागिनी सैनी व सिमरन शर्मा व नेहा शर्मा ने व आभार षिक्षक तरूण ओझा ने व्यक्त किया। इस अवसर पर स्पोटर््स षिक्षिका रीना कल्याणी, मयंक सैनी, इमरान अली, ईष्वरराम बाथम, सुधा सोलंकी सहित समस्त स्टाफ का योगदान सराहनीय रहा।

आज होंगे ये खेलकूद-

प्रतियोगिता के दूसरे दिन आज बुधवार को छात्र-छात्राओं के लिए विभिन्न प्रतियोगिता एंड फील्ड इवेंट्स का आयोजन होगा।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.