खबरे NEWS: नगरपालिका में जय किसान ऋण माफी योजना के आवेदन 25 जनवरी तक जमा होंगे, पढें खबर NEWS: नगर में कलश यात्रा के साथ सात दिवसीय भागवत कथा का आयोजन, डॉ. मिथिलेश मेहता के मुखारविंद होगा कथा का वाचन, पढें दिनेश मेनारिया की खबर NEWS: शादी समारोह में सगाई की रस्‍म के दौरान सोने के जेवर से भरा 4 लाख रूपए का बॉक्‍स चोरी, दोनों परिवारों को लगा बडा झटका, पढें खबर NEWS: स्‍वर्गीय गोपीबाई व भेरूलाल आंजना की स्‍मृति में नि:शुल्क शल्य एवं चिकित्सा शिविर का आयोजन, पढें खबर NEWS: नमों ग्रुप का मिलन समारोह सम्‍पन्‍न, युवा वर्ग के संघर्ष बिना विकसित राष्ट्र का निर्माण नहीं हो सकता है, सांसद सुधीर गुप्ता NEWS: अज्ञात कारणों के चलते युवक ने गटका जहरिला पदार्थ, मौत, पढें खबर NEWS: जिला पुलिस की ग्राम चलों अभियान की शुरूआत, गांव-गांव जाकर पुलिस अधिकारी करेंगे ग्रामीणों से संवाद, पढें खबर NEWS: भारतीय सुभाष सेना द्वारा हर्षोल्लास के साथ मनाया गया सुभाषचंद्र बोस का 122 वां जन्मोत्सव, पढें खबर NEWS: नगर में चारों और कचरा तो कही गंदगी के ठेर, ग्रामीण बदबू से परेशान, पढें हरिओंम माली की खबर NEWS: एक क्लिक में पढें नीमच मंडी भाव, जाने महेन्‍द्र अहीर के साथ किस धान में आया उछाल NEWS: जय किसान फसल ऋण माफी योजना के तहत शेष रहे सभी किसानों से जल्‍द से जल्‍द करें संपर्क, उनके फार्म भरवाएं, डीएम मीना, पढें खबर NEWS: अब तक 54 हजार से अधिक किसानों ने भरे ऋण माफी के आवेदन, पढें खबर NEWS: दीनदयाल मंडल भाजपा द्वारा नेताजी सुभाष चंद्र बोस का 122 वां जन्म उत्सव धूमधाम से मनाया, पढें खबर NEWS: नगर में बुधवार को सुभाष सेना ने बच्‍चों के साथ धुमधाम से मनाई सुभाष चंद्र बोस की जन्म जयंति, पढें खबर

NEWS: ज्ञानोदय इंटरनेषनल स्कूल में क्रीड़ा महोत्सव का हुआ समापन, सम्मान पाकर गद-गद हुए विद्यार्थी, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: ज्ञानोदय इंटरनेषनल स्कूल में क्रीड़ा महोत्सव का हुआ समापन, सम्मान पाकर गद-गद हुए विद्यार्थी, पढें खबर

नीमच :-

नीमच। ज्ञानोदय इंटरनेषनल स्कूल में चार दिवसीय स्पोर्ट्स मीट में विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाया उनकी मेहनत उनके चेहरे पर खुषियों के रूप में साफ नजर आ रही है। विभिन्न खेलकूद गतिविधियों के माध्यम से जब उनका शारीरिक विकास होता है जिससे उनका मानसिक विकास स्वाभाविक रूप से होता ही है और जब मानसिक विकास होता है तो बौद्धिक विकास स्वतः हो हीे जाता है।

उक्त बात खेल अधिकारी सावित्री मालवीय ने कही। वे ज्ञानोदय इंटरनेषनल स्कूल में चार दिवसीय स्पोर्ट्स मीट के समापन अवसर पर बोल रही थी। 

उन्होंने कहा कि जो शुरू मे बहुत अच्छा ंदौडता है आवष्यक नहीं है कि वह वैसा ही आखरी तक भी दौडे। आपको अपने आप पर विष्वास रखना है। आप उद्देष्य बनाकर चले। निरंतर खेलने वाला खिलाड़ी  बनता है। सफलता जरूर मिलती है। मन में धैर्य जरूर रखे।  

हमारे प्रयास निरंतर जारी रहे जिससे सफलता जरूर मिलती है। चाहे कितनी ही विपरीत परिस्थिति आये आपके द्वारा किये गये प्रयासों में कोई कमी नहंी आना चाहिये। निरंतर की गई मेहनत से आप निष्चित सफलता के षिखर को छू लेते है। 

ज्ञानोदय इंटरनेषनल स्कूल कनावटी में मंगलवार से चल रही दो दिवसीय क्रीड़ा महोत्सव (स्पोटर््स मीट) स्पिरिट का बुधवार को समापन हुआ। समापन अवसर पर मुख्य अतिथि बतौर खेल अधिकारी सावित्री मालवीय, ज्ञानोदय ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूट की डायरेक्टर डाॅ माधुरी चोरसिया, स्कूल डायरेक्टर डाॅं गरिमा चोरसिया व प्राचार्य सीके शर्मा की उपस्थिति में विधिवत हुआ। कार्यक्रम के प्रारंभ में मुख्य अतिथि सावित्री मालवीय को स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा स्कूल बैंड के साथ कदमताल करते हुए खेल मैदान में लाया गया।  

400 मीटर रिले रेस में दिखाया दम-

समापन अवसर पर दूसरे दिन बुधवार को कक्षा 7 से 9 तक के विद्यार्थियों ने 400 मीटर रिले रेस में व 100 और 200 मीटर रेस में अपनी प्रतिभा के बल पर प्रथम,द्वितीय व तृतीय आकर तेज धावक होने का गौरव हांसिल किया।

400 मीटर रिले रेस में स्कूल के छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का दम दिखाया। स्कूल के कलाम, रामानुजन, विवेकानंद व सुभाष चारो हाउस के विद्यार्थियों द्वारा अपने हाउस को प्रथम स्थान पर लाने के लिये प्रतियोगिता के प्रत्येक खेल में अपना दम खम दिखाया। विद्यार्थियों में खेलकूद प्रतियोगिता में उत्साह देखते ही बन रहा था। सभी बच्चों ने उत्साह से भाग लिया और अपनी प्रतिभा से सभी को अचंभित कर दिया। 

सर्वश्रेष्ठ को किया चयनित-

दो दिवसीय प्रतियोगिता में विभिन्न प्रतियोगिताओं में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों का चयन किया गया।

सम्मान पाकर खुष हुए विद्यार्थी-

समापन अवसर पर आयोजित पुरस्कार वितरण में अतिथियों एवं स्कूल की डायरेक्टर डाॅ गरिमा चोरसिया व प्राचार्य सीके शर्मा के द्वारा गोल्ड व सिल्वर, ब्रांज मेडल के साथ प्रषस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में संचालन षिक्षिका नीता शुक्ला व तसनीम हैदर ने किया व आभार षिक्षक तरूण ओझा ने व्यक्त किया।

इस अवसर पर स्पोटर््स षिक्षिक सतेन्द्र पाल सहित षिक्षिका रीना कल्याणी व स्पोटर््स षिक्षक मयंक सैनी, इमरान अली, ईष्वरराम बाथम, सुधा सोलंकी सहित समस्त स्टाफ का योगदान सराहनीय रहा।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.