खबरे APRADH: जिलाबदर के आदेश का उल्लंघन करने वाले आरोपी श्‍यामसिंह को 01 वर्ष का कारावास व जुर्माना, पढें खबर POLITICS: अब आपको भी कांग्रेस देगी पक्का मकान, गिरदौडा में बुजुर्गों का आशीर्वाद मिला तो युवाओ का साथ, पढें खबर SHOK KHABAR: नही रही श्रीमति प्रेमबाई मेघवाल, परिवार में शोक की लहर, शवयात्रा आज NEWS: कुछ देर में भादवामाता आने वाले है भाजपा के स्‍टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री, बापू ने लिया जायजा, पढें खबर NEWS: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्रियों के नाम एवं पार्टी, पूरी लिस्ट, पढें खबर NEWS: विधानसभा चुनाव, वीआईपी भ्रमण को लेकर होटल, लॉज, ढाबों एवं धर्मशालाओं की चैंकिंग, पढें खबर OMG ! करोड़ों के हवाला कारोबार में अब कूरियर कंपनी का नाम, इसके ज़रिए जा रहा था पैसा, पढें खबर BUSINESS: यहा क्लिक करेगें तो जानेगें नीमच सर्राफा भाव COMMODITY MARKET: कमोडिटी बाजार में आज कहां लगाएं दांव GADGETS: रिलायंस जियो ने सभी कंपनियों को चटाई धूल, कॉल ड्रॉप टेस्‍ट में सभी कंपनियां हुईं फेल AUTOMOBILE: महिंद्रा ने बढ़ाई मराजो की कीमत, जनवरी से हो जाएगी 40,000 रुपए महंगी

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की पिपलिया की बड़ी खबरें

Image not avalible

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की पिपलिया की बड़ी खबरें

मंदसौर :-

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बंदर घायल 

पिपलिया स्टेशन (निप्र)। गांव कनघट्टी में हाईटेंशन लाइट की चपेट में आने से बंदर घायल हो गया। जानकारी के अनुसार गांव के बीच में निकल रही 11 हजार केवी लाइन से करंट लगने से बंदर घायल हो गया, सूचना पर वनविभाग टीम पहंुची व बंदर को ले जाकर उपचार कराया। ग्रामीण गजेन्द्र शर्मा, बाबूलाल शर्मा, जयेश शर्मा, रविन्द्र शर्मा ने बताया इस लाइन को गांव के बीच से हटाकर अन्य जगज स्थानान्तरित करने की मांग कई बार की गई, लेकिन कोई ध्यान नही दिया। कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। 

बारदान में लगी आग, दमकल ने पाया काबू

पिपलिया स्टेशन (निप्र)। पटाखे की चिंगारी से मंडी व्यापारी की दुकान में रखे बारदान में आग लग गई, दमकल ने आग बुझाई। सोमवार शाम 7 बजे करीब मंडी व्यापारी तरुण उर्फ अर्पित गोयल की जैन मंदिर गली स्थित दुकान में भरे बारदान (खाली बोरियों) में पटाखे की चिंगारी से आग लग गई। सूचना पर दमकल पहंुची व आग पर काबू पाया।

गोविंदराम मोदी का निधन 

पिपलिया स्टेशन (निप्र)। गांधी चौराहे के पास निवासरत सेवानिवृत अध्यापक गोविंदराम मोदी का 80 वर्ष की आयु में निधन हो गया। अंतिमयात्रा में समाजजनों व गणमान्य नागरिकों ने शामिल होकर श्रद्धांजलि दी।

शंकर मेक का निधन 

पिपलिया स्टेशन (निप्र)। गायत्री शक्तिपीठ के पास निवासरत पत्रकार शंभू मेक के बड़े भाई कमानी मिस्त्री शंकर मेक का 42 वर्ष की आयु में हृदयघात से निधन हो गया। अंतिमयात्रा में समाजजनों व गणमान्य नागरिकों ने शामिल होकर श्रद्धांजलि दी।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.