खबरे BIG NEWS: अब प्रभारी मंत्री की तरह हर जिले में होंगे प्रभारी सचिव, 1994 बैच के संजय कुमार शुक्ला बनायें गये नीमच के प्रभारी सचिव, पढ़ें दिनेश वीरवाल की खबर SAROKAR: एक सप्ताह पहलें बोयी सोयाबीन, याद दिला रही है बाबा भारती के घौड़े और किसान की लहलहाती फसल की पढ़ें और देखें खरीफ सीजन की अंकुरित खुशहाल फसल की पहली तस्वीर दिनेश वीरवाल की ग्राउंड जीरो से ये खास खबर BIG NEWS: गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी के खिलाफ कानून बना रहा मध्य प्रदेश, होगी 5 साल की सजा VIDEO: इस शहर से एमपी पुलिस विभाग की शानदार पहल, अब गांव में निपटाए जायेगें झगडे, शुरू हुआ शांति अभियान, देखे विडियों न्‍यूज COMMODITY MARKET: लंबा रखें नजरिया, शेयर में बनेगा ढेर सारा पैसा BUSINESS: यहा क्लिक करेगें तो जानेगें नीमच सर्राफा भाव AUTOMOBILE: MG Hector SUV कल होगी लॉन्च, जानें डीटेल GADGETS: Whatsapp पर आएगा नया फीचर, स्टेटस अपडेट नहीं करेंगे परेशान RELASHANSHIP: पत्नी या गर्लफ्रेंड को खुश रखने का ये है 'साइंटिफिक' तरीका HEALTH: लिवर को हेल्दी बनाए रखना है तो ये चीजें खाएं TODAY HISTORY: 27 जून का इतिहास, जानें इस दिन की अहम घटनाओं को TOTKE: विवाह का हर संकट दूर करेंगे गुरुवार के असरदार टोटके, जल्द होगी कुंवारों की शादी JYOTISH: 27 मई का राशिफल, मकर राशि के कारोबारियों को होगा बंपर धन लाभ

RELATIONSHIP: सोने के तरीके से खुलते हैं आपकी लव लाइफ के राज!

Image not avalible

RELATIONSHIP: सोने के तरीके से खुलते हैं आपकी लव लाइफ के राज!

डेस्क :-

आपके बीच रिश्ता कैसा ये कई चीज़ों से झलकता है. बात करना, उठना-बैठना, यहां तक सोना भी. जी हां सोने के तरीके से भी आप पता लगा सकते है कि पार्टनर के साथ रिश्ता कैसा है. वो आपसे प्यार करते हैं या नहीं, आपके बीच समझ कैसी है, ये सभी सोने के अंदाज से पता लगाया जा सकता है. 

बाहों में छिपाकर- अगर आपका पार्टनर कमर से पकड़कर या बाहों में भरकर आपको सुलाता है, तो ये दर्शाता है कि वो आपसे बहुत प्यार करता/ती है, साथ ही आपको खोने से भी डरते हैं.

अलग-अलग दिशा में- सोते समय अगर आप दोनों का सिर अलग दिशा में होता है, आपकी बॉडी को कोई हिस्सा उन्हें छूता नहीं है तो समझिए आप दोनों ही पर्सनल स्पेस को बहुत तवज्जो देते हैं.

अगल दिशा में पर साथ- दोनो अलग दिशा में सोते हैं पर अपकी बॉडी एक दूसरे को छूती है तो इसका मतलब है आप एक-दूसरे को पूरी आजादी देते हैं, साथ ही एक-दूसरे तो भी महत्व देना नहीं भूलते.

ज्यादा जगह- आप में से एक साथी आधे से ज्यादा बिस्तर घेरकर सोता है तो ये दिखाता है कि वो रिश्ते में डॉमिनेन्स यानी स्वामित्व दिखाता है.

पैरों में पैर फंसाकर- अगर साथी पैरों में पैर या हाथों में हाथ फंसाकर सोता है तो इसका मतलब है कि वो आप पर बहुत डिपेंड यानी निर्भर रहता है. हो सकता है उनका ये बर्ताव कभी-कभी परेशान कर देता हो. 

एक पार्टनर दूसरी तरफ- अगर एक साथी दूसरी तरफ मुंह करके सोता है और दूसरा उसके कंधे पर या सटकर तो माना जाता है दूसरा पार्टनर काफी पॉज़ेसिव है


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.