खबरे APRADH: जिलाबदर के आदेश का उल्लंघन करने वाले आरोपी श्‍यामसिंह को 01 वर्ष का कारावास व जुर्माना, पढें खबर POLITICS: अब आपको भी कांग्रेस देगी पक्का मकान, गिरदौडा में बुजुर्गों का आशीर्वाद मिला तो युवाओ का साथ, पढें खबर SHOK KHABAR: नही रही श्रीमति प्रेमबाई मेघवाल, परिवार में शोक की लहर, शवयात्रा आज NEWS: कुछ देर में भादवामाता आने वाले है भाजपा के स्‍टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री, बापू ने लिया जायजा, पढें खबर NEWS: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्रियों के नाम एवं पार्टी, पूरी लिस्ट, पढें खबर NEWS: विधानसभा चुनाव, वीआईपी भ्रमण को लेकर होटल, लॉज, ढाबों एवं धर्मशालाओं की चैंकिंग, पढें खबर OMG ! करोड़ों के हवाला कारोबार में अब कूरियर कंपनी का नाम, इसके ज़रिए जा रहा था पैसा, पढें खबर BUSINESS: यहा क्लिक करेगें तो जानेगें नीमच सर्राफा भाव COMMODITY MARKET: कमोडिटी बाजार में आज कहां लगाएं दांव GADGETS: रिलायंस जियो ने सभी कंपनियों को चटाई धूल, कॉल ड्रॉप टेस्‍ट में सभी कंपनियां हुईं फेल AUTOMOBILE: महिंद्रा ने बढ़ाई मराजो की कीमत, जनवरी से हो जाएगी 40,000 रुपए महंगी

NEWS: राजकुमार अहीर के नामांकन रैली में उमड़ा जनसैलाब, लगे नारे रैली नहीं रेला है राजकुमार अहीर के चाहने वालों का मेला है, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: राजकुमार अहीर के नामांकन रैली में उमड़ा जनसैलाब, लगे नारे रैली नहीं रेला है राजकुमार अहीर के चाहने वालों का मेला है, पढें खबर

नीमच :-

नीमच। जावद विधानसभा 230 विधानसभा क्षैत्र से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी राजकुमार अहीर ने शुक्रवार को निर्धारित समय पर जावद विधानसभा 230 के संबंधित रिटर्निंग आॅफिसर के समक्ष पर अपना नामांकन दाखिल किया। इससे पूर्व गांधीभवन से सैकड़ों समर्थकों के साथ राजकुमार अहीर नामांकन भरने पैदल रैली के रूप में गोमाबाई रोड़ से होते हुए कलेक्टर कार्यालय परिसर पहुंचे। यहां उपस्थित वरिष्ठ कांग्रेसी सत्यनारायण ऐरन व बाबुलाल जाट के आशीर्वाद से उन्होंने जिला काॅंग्रेस अध्यक्ष अजीत कांठेड़ की उपस्थिति में नामांकन दाखिल किया।

पैदल रैली में उमड़ा जनसैलाब-
राजकुमार अहीर की नामांकन रैली में जावद विधानसभा से जनसैलाब उमड़ पड़ा। राजकुमार अहीर को जावद से कांग्रेस का अधिकृत प्रत्याशी बनाने पर जावद विधानसभा के कांग्रेसजनो और आमजनता में उत्साह व जोश् देखा जा रहा है। नामांकन हेतु निकली पैदल रैली में राजकुमार अहीर समर्थकों में जोश व उत्साह देखा गया। राजकुमार अहीर समर्थकों ने यह बता दिया कि जावद में उन्हें विधायक के रूप में राजकुमार अहीर के अलावा और कोई नहीं चाहिये। जिस जोश व उत्साह में राजकुमार अहीर के समर्थक नजर आये वह देखने लायक था।
अहीर की नामांकन पैदल रैली को जिसने भी देखा वो उसकी चर्चा किये बगैर नहीं रह पाया। रास्तें में आने जाने वाले राजकुमार अहीर के लिये समर्थकों का प्यार देख यह कहते पाये गये कि वास्तव में जावद से कांग्रेस ने दमदार और जिताउ उम्मीदवार को खड़ा किया है । अहीर समर्थकों ंने अपने नेता राजकुमार अहीर को अपने कंधों पर उठा लिया और राजकुमार अहीर जिन्दाबाद के गगनभेदी नारो से क्षैत्र को गुंजायमान कर दिया। राजकुमार अहीर के समर्थकों का उत्साह व जोष देखने लायक था जब तक राजकुमार अहीर कलेक्टर कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल कर रहे थे तो उनके समर्थक कलेक्टर कार्यालय के मुख्य गेट के बाहर अपने नेता का इंतजार कर रहे थे जैसे ही राजकुमार अहीर नामांकन दाखिल कर कलेक्टर कार्यालय से बाहर आये तो अहीर समर्थकों ने राजकुमार अहीर जिन्दाबाद एवं देखो देखो कौन आया शेर आया शेर आया राजकुमार अहीर आया के नारो से गुंजायमान कर दिया। कलेक्टर कार्यालय से राजकुमार अहीर को उनके समर्थकों ने अपने कंधों पर बिठाकर राजकुमार अहीर को कलेक्टर कार्यालय से गोमाबाई रोड़ होते हुए कांग्रेस कार्यालय गांधीभवन पैदल रैली के रूप में लेकर आये।

कार्यकर्ताओं का जोश् व उत्साह देखने लायक था-
जावद से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी राजकुमार अहीर के जावद विधानसभा के समर्थक सैकड़ों की संख्या में नीमच पहुंचे। यहां पैदल रैली में अहीर समर्थकों का उत्साह व जोष देखने लायक था। आया आया जनता का सेवक राजकुमार आया, जावद का विधायक कैसा हो राजकुमार अहीर जैसा हो इत्यादि के नारो से गुंजायमान कर रहे थे। जावद विधानसभा क्षैत्र से उमड़ी राजकुमार अहीर समर्थकों की भारी भीड़ में उपस्थित हुए लोगो का कहना था कि कांग्रेस ने जो प्रत्याशी राजकुमार अहीर के रूप में जावद में दिया है वो वास्तव में जनता का सच्चा जनसेवक है और सच्चे जनसेवक को कांग्रेस से अधिकृत प्रत्याशी बनाकर कांग्रेस आलाकमान ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं व आमजनता का मान सम्मान रखा है। राजकुमार अहीर जावद विधानसभा के ऐसे प्रत्याशी से जो जनता से सीधे जुडे होकर जनता के बीच के जनता के सेवक के रूप में उन्होंने पहचान बनाई है और वर्तमान में निरंतर सक्रियता के साथ जावद विधानसभा क्षैत्र की जनता के सेवा कर रहे है। हम उन्हें जावद विधानसभा से भारी मतों से जितायेंगे।

नामांकन रैली में उमड़ी जावद विधानसभा क्षैत्र की भीड़ को देख सभी यह कहते पाये गये कि जनता के सेवक के रूप में जननेता की पहचान बना चुके राजकुमार अहीर की जावद विधानसभा क्षैत्र से कांग्रेस अधिकृत प्रत्याषी के रूप में उम्मीदवारी घोषित होते ही जावद विधानसभा में जहां एक लहर चल पड़ी है चर्चा में जावद विधानसभा के लोगो का कहना था कि जावद सीट निष्चित ही कांग्रेसके खाते में जायेगी।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.