खबरे POLITICS: कोरोना के कारण बदला मध्‍य प्रदेश राज्यसभा चुनाव का स्थल, अब विधानसभा के सेंट्रल हॉल में होगी वोटिंग, पढ़े खबर POLITICS: मध्‍य प्रदेश राज्यसभा चुनाव से पहले BJP का दलित कार्ड, क्या दिग्विजय सिंह के कारण फंस जाएगी कांग्रेस ? BIG NEWS: जिला महिला कांग्रेस ने की गरिमा अभियान की शुरूआत, जरूरतमंदों को किया सेनेटरी नेपकिन का वितरण, पढें खबर BREAKING NEWS : यदि आप मावा खा रहे है तो ये वीडियो जरूर देख ले, मावा देखकर आप रह जाएंगे दंग BIG NEWS: मंदसौर पुलिस गोली चालन की तीसरी बरसी पर चलेगा कर्जा मुक्ति पूरा दाम अभियान, मुख्यमंत्री को सौंपा जाएगा ज्ञापन, पढें खबर BIG BREAKING: अरविंद कुमार चौहान होंगे नीमच के संयुक्त कलेक्टर, तत्‍काल प्रभाव से किया स्‍थानांतरित, पढें खबर BIG BREAKING: थाने के सामने बस स्टैंड पर खड़ी 7 बसों में लगी भीषण आग, फायरब्रिगेड मौके पर, पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की आशंका, पढें खबर VIDEO NEWS: मंदसौर जिले में सहयोग ब्लड डोनेशन टीम द्वारा रक्तदान शिविर आयोजन संपन्न, जरूरतमंद लोगों के लिए किया ब्लड डोनेट, देखे रवि पोरवाल की रिपोर्ट CORONA FIGHT: कोरोना से जंग, नगरवासियों की सुरक्षा में 24 घंटे मुस्‍तैद है कोरोना योध्‍दा, कर रहें इस तरह सेवा, पढें संतोष गुर्जर की खबर BIG REPORT: महांकाल के दर्शन की नई व्‍यवस्‍था, एक दिन पहलें होगी बुकिंग, मंदिर समिति बनाएगी एप्‍प, पढें खबर CORONA UPDATE: मध्‍य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या बढ़कर हुई 8 हजार 588, अब तक 371 लोगों ने गवाई जान, पढ़े खबर SHOK KHABAR: समाजसेवी चतुर्भुज गरिवाले का निधन, छाई शोक की लहर, पढें खबर OMG ! रतलाम शहर में फिर ठाय-ठाय, बाइक सवार तीन युवकों में से एक ने हिंदूवादी नेता को मारी गोली, फिर हो गए फरार, पुलिस जांच में जुटी, पढें खबर OMG ! निसर्ग तूफान का जिलें में भी दिखाई दिया असर, प्रशासन ने किया अलर्ट जारी, प्री-मानसून की हुई धमाकेदार शुरूआत, पढें खबर

COMMODITY MARKET: कमोडिटी बाजार में आज कहां लगाएं दांव

Image not avalible

COMMODITY MARKET: कमोडिटी बाजार में आज कहां लगाएं दांव

नीमच :-

कच्चे तेल में भारी गिरावट आई है और ग्लोबल मार्केट में क्रूड का दाम करीब ढाई महीने के निचले स्तर पर फिसल गया है। ब्रेंट में 75 डॉलर के नीचे कारोबार हो रहा है। जबकि नायमेक्स क्रूड 65 डॉलर के भी नीचे का स्तर छू चुका है। अमेरिका में भंडार बढ़ने और आगे चलकर सप्लाई सुधरने की उम्मीद से कीमतों पर दबाव बढ़ा है। इस बीच डॉलर इंडेक्स पिछले 16 महीने का ऊपरी स्तर छू चुका है। ऐसे में कच्चे तेल की कीमतों पर चौतरफा मार पड़ी है। पिछले 1 महीने में कच्चे तेल में करीब 10 फीसदी की गिरावट आ चुकी है।

VIDEO: मुद्दे तो उठेंगे, नीमच की ऐसी सड़क जो सात पार्षदों के वार्ड से होकर निकलती है, 15 साल से नहीं हुआ कायाकल्प 

ताजा न्यूज़ अपडेट के लिए यहाँ क्लिक करे और जुड़े हमारे वाट्स एप्प ग्रुप से 

सब्सक्राइब करे हमारे यूट्यूब चैनल को और पाए हर वीडियो ब्रेकिंग न्यूज़ सबसे पहले

इस बीच कल की गिरावट के बाद आज सोने में हल्की रिकवरी आई है और इसका दाम 1215 डॉलर के ऊपर चला गया है। कल ये 1210 डॉलर तक फिसल गया था। वहीं चांदी रिकवरी के बावजूद ये 14.5 डॉलर के नीचे है। मांग घटने के अनुमान से चीन में एल्युमिनियम का दाम पिछले 2 साल के निचले स्तर पर लुढ़क गया है। आज डॉलर के मुकाबले रुपये में मजबूती आई है और 1 डॉलर की कीमत 73.80 रुपये के पर आ गया है।

बोनांजा पोर्टफोलियो की निवेश सलाह

कच्चा तेल एमसीएक्स (नवंबर वायदा): बेचें - 4860, स्टॉपलॉस - 4890, लक्ष्य - 4780

जिंक एमसीएक्स (नवंबर वायदा): खरीदें - 188, स्टॉपलॉस - 186, लक्ष्य - 193

पैराडाइम कमोडिटीज की निवेश सलाह

कपास खली एनसीडीईएक्स (दिसंबर वायदा): खरीदें - 1788, स्टॉपलॉस - 1751, लक्ष्य - 1850


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.