खबरे NEWS: उन्‍हेंल मंडी में लोकायुक्‍त की कार्रवाही, व्‍यापारी के लायसेंस बनाने के लिए 12 हजार की रिश्‍वत लेते मंडी प्रभारी सचिव को रंगे हाथों पकडा, पढें खबर NEWS: संघ ने इस आधार पर तय किया लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट बांटने का पैमाना, पढें खबर NEWS: यहां, पाकिस्तान मुर्दाबाद बोलो और चिकन लेग पीस में 10 रुपये की छूट पाओं, पढें खबर NEWS: छोटे से गांव से निकला, टीवी शो पर चमकने वाला सितारा प्रवीण प्रजापति, 28 को पहुंचेंगे मुंबई OMG ! : मनासा का बहुचर्चित हत्‍याकांड मामला, सुप्रीम कोर्ट ने फांसी की सजा को उम्र कैद में बदला, पत्नि सहित पांच मासुम बच्‍चो को उतार दिया था आरोपी जगदीश ने मौत के घाट, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर NEWS: पुलिस कप्‍तान ने यातायात पुलिस को किया आदेशित, फिटनेस नहीं होने पर बसों पर की जाए कार्रवाही, यातायात पुलिस हुई मुस्‍तेद, शुरू की कार्रवाही, पढें अभिषेक शर्मा की खबर NEWS: मंदसौर-नीमच सहित प्रदेश के 12 जिलों में आज हो सकती है बारिश और ओलावृष्टि, मौसम विभाग का अनुमान, पढें खबर NEWS: सोमानी ने किया न्यायाधीश बनने पर श्रीमती किरण जाट का सम्‍मान, पढें खबर NEWS: कांग्रेस के कद्दावार नेता पठान की सडक दुर्घटना में मौत, पढें खबर NEWS: सोसायटियों को बर्बाद करने का खेल हो रहा कांग्रेस सरकार में, विधायक सिसोदिया, पढें खबर NEWS: जय किसान फसल ऋण माफी योजना, मुख्‍यमंत्री के किसान हितैषी निर्णय से खुश है नीमच के किसान कैलाश, पढें खबर MORNING BULLETIN : सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की पिपलिया की बड़ी खबरें NEWS: पिपलिया में सात दिनी किन्नर सम्मेलन शुरु, दूर-दराज से पहुंचे किन्नर, पढें खबर

RELATIONSHIP: संबंध बनाने से पहले इन 6 बातों को जरूर नोटिस करते है लड़के, जानिए क्या…

Image not avalible

RELATIONSHIP: संबंध बनाने से पहले इन 6 बातों को जरूर नोटिस करते है लड़के, जानिए क्या…

डेस्क :-

पहली बार शारीरिक संबंध बनाते समय हर लड़का अपने पार्टनर की कुछ बातों को नोटिस करता है। रिलेशनशिप में प्यार और भरोसे के साथ-साथ रोमांस का होना भी जरूरी है। लाइफ में रोमांस बनाएं रखने के लिए आपसी नजदीकिया यानी संबंध बनाना भी जरूरी है अगर आप पहली बार संबंध बनाने जा रहीं है तो आपको ये बाते पता होनी चाहिए।

VIDEO NEWS समंदर पटेल नाम ही काफी है, शोहरत के साथ जावद में हुआ मुकाबला कांटा जोड

VIDEO NEWS मालवा के महासंग्राम में अफीम किसान और डोडाचूरा का मुद्दा पकड रहा है तूल

VIDEO NEWS विधानसभा संग्राम में कूदे कांग्रेस के प्रदेश महासचिव मुकेश काला, देखिये भाजपा पर लगाये संगीन आरोप

लुक
लड़के अक्सर पहली बार शारीरिकक संबंध बनाते समय लड़कियों की लुक को जरूर नोटिस करते है। ठीक से ड्रेसअप न हुई लड़कियों के साथ लड़के अक्सर शारीरिक संबंध बनाने से कतराते है।

शरारती व्यवहार
पहली बार संबंध बनाते समय लड़के लड़कियों की शरारतों और हरकतों को नोटिस करते है। ऐसा इसलिए क्योंकि इससे रोमांस बना रहता है।

आपकी आंखें
संबंध बनाते समय लड़के लड़कियों की आंखों को जरूर नोटिस करते है। लड़के संबंध बनाते समय अपनी ज्यादातर बाते आंखों के जरिए ही बताते है।

आत्मविश्वास
ध्यान रहें कि पहली बार संबंध बनाते समय आप में आत्मविश्वास की कमी न हो। ऐसे में लड़के आपके साथ संबंद बनाने से झिझकते है।

सही वातावरण
लड़के संबंध बनाने के लिए सही वातावरण और जगहें का पूरा ध्यान रखते है। इसके लिए वो आपकी राय को भी पूरा महत्व देते है। ऐसे में आप अपनी मरजी पूरे कॉन्फिडेंट से बताएं।

आपकी खुशी
आपके साथ पहली बार इंटीमेट होते समय वो आपका सहयोग भी देखते है। वो नोटिस करते है कि आप इससे खुश है या नहीं।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.