खबरे WOW: जज्बा ऐसा की बंजर जमीन पर फैला दी हरियाली, अब आम के पौधे लगाने की प्रशासन ने दी मंजूरी, पढें खबर OMG ! FATF से ब्लैकलिस्ट होनें से बचने के लिए भारत को मामले में घसीट रहा है पाकिस्तान, पढें खबर NEWS: समाज सेवी प्रोफेसर श्री बंशीलाल जी का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलिन, पढें खबर VIDEO: कनावटी जेल ब्रेक का मास्टरमाइंड विनोद दांगी 4 दिन पुलिस रिमांड पर, हो सकते है कई बड़े खुलासे, जेल प्रहरी ईश्वरचंद और विजेंद्र सिंह धाकड़ गिरफ्तार, देखे विडियों न्‍यूज NEWS: स्वाधिकार अभियान को सभी विभाग गंभीरता से लें, डीएम पुष्‍प, पढें खबर BIG NEWS: पुलिस ने किया बाइक गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की 9 बाइक जब्‍त, आरोपी भी गिरफ्तार, पढें खबर BIG BREAKING: कनावटी जेल ब्रेक मामला, जेल प्रहरी ईश्‍वरचंद और विजेंद्रसिंह धाकर गिरफ्तार, षड्यंत्र धारा 120 में हुई गिरफ्तार, पढें खबर EXCLUSIVE: कनावटी जेल ब्रेक पर श्‍याम गुर्जर की इनसाईट स्‍टोरी, जेल प्रहरी पंकित, विजेंद्र, ईश्वर के थे फरार आरोपियों से रिश्‍ते, आरोपी लेखराम बावरी को थी जेल में खुली छूट, घंटो बाते करते थे पंकित और पंकज, जेल से छुडाने के नाम पर हुवा था लेनदेन, पढें खबर OMG: प्रतिभाशाली 34वीं रैंक पर टॉपर भव्या मित्तल अब दिखाएंगी नीमच में अपने तेवर, बनाई गई जिला पंचायत सीईओ, पढें नवीन पाटीदार की खबर OMG ! 11 हजार केवी के झुलतें तार, हो सकता है बडा हादसा, एमपीआरडीसी के अधिकारी बोले, उंचे कराने की कार्यवाही जारी, पढें दिनेश वीरवाल की खबर BIG NEWS: सीएम गहलोत मंगलवार को प्रतापगढ में, आमसभा को करेंगे संबोधित, कार्यकर्ताओं की बैठक भी सम्‍पन्‍न, पढें खबर NEWS: प्रेम विवाह के चलतें दो पक्षों में विवाद, हमला करनें वालें दो आरोपी गिरफ्तार, पढें खबर BIG NEWS: कुएं पर पानी भरने गई थी महिला, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा की पूरें ईलाकें में फैल गई दहशत, पढें खबर NEWS: नगर में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन, पढें खबर

RELATIONSHIP: SEX के दौरान पार्टनर के साथ किया गया ये काम मचा देगा धमाल, मजा आएगा भरपूर..पढें खबर

Image not avalible

RELATIONSHIP: SEX के दौरान पार्टनर के साथ किया गया ये काम मचा देगा धमाल, मजा आएगा भरपूर..पढें खबर

डेस्‍क :-

अपने पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन हमे एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. पार्टनर के साथ किया गया प्यार  एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे. आप को बता दे   सेक्स में सबसे अहम होती है सेक्स संतुष्टि जिससे आप सेक्स का भरपूर ले पाते हैं. अगर ऐसा नहीं होता है तो आप सेक्स का आनद नहीं ले पाते और पार्टनर को खुश नहीं रख पाते. जब सेक्स में संतुष्टि प्राप्त हो तो इसे ऑर्गेज्म या चरमसुख स्थिति कहा जाता है

. महिलाओं में यह स्थिति आने में पुरुषों की तुलना में ज्यादा समय लगता है. जिससे बहुत सी महिलाये इस सुख से वंचित रह जाती है. एक बेहतर ऑर्गेज्म ना सिर्फ सेक्स के लिए बेहतर है बल्कि यह शरीर के लिए भी फायदेमंद होता है. महिलायों को संतुष्ट करना थोड़ा सा मुश्किल होता है. लेकिन ये बातें याद रखेंत तो अच्छे से कर पाएंगे सेक्स.

* फोरप्ले: अपनी महिला साथी को उत्तेजित करने के लिए किस करना, सहलाना और कई अन्य हरकत है जिनसे उसको उतेजित किया जा सकता है. महिला को काफी देर तक उतेजित होने के बाद ऑर्गेज्म तक पहुंचने में आसानी होती है.

* वीक प्वाइंट: महिलाओं की छाती, प्राइवेट पार्ट्स के आस-पास का एरिया, गर्दन, होंठ या कान के पीछे का हिस्सा सेक्स के नजरिए में सटीक वीक प्वाइंट है. हर महिला इन्ही वीक प्वाइंट के जरिये उतेजित होती है. पुरुषों के मामले में भी कुछ ऐसा ही है पीठ, गर्दन और प्राइवेट पार्ट्स के निचले हिस्से को अधिक सेंसिटिव माना जाता है.

* सेक्स पॉजिशन: एक नई सेक्स पॉजिशन या सेक्स से पहले की गई बातचीत आपकी परेशानी दूर करने में सहायक हो सकती है.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.