खबरे BIG NEWS: दुकान खाली करवाने को लेकर विवाद, दुकानदार की हत्या, आरोपी हिरासत में, पढें खबर BIG NEWS: पड़ताल में खुला पर्ची का खेल, राजस्थान के इस बड़े हॉस्पिटल में चल रहा है यह धंधा, पढें खबर NEWS: नल कनेक्शन कटवाने के 12 साल बाद आया बिल तो उपभोक्ता ने उठाया यह कदम, अभियंता ने स्वीकारी भूल, पढें खबर BIG NEWS: अन्य जीवों के समान सांपों में भी होती है अपने क्षेत्राधिकार के लिए जंग, पढें खबर NEWS: जिला कलेक्‍टर संवारेंगे 9 वर्षीय मासूंम उषा की तकदीर, पढें और जानें इसकें पीछें की कहानी NEWS: लोकसभा चुनाव 2019, पुलिस ने कार से 1 लाख की नकदी पकड़ी, चालक को लिया हिरासत में, पढें खबर BIG NEWS: पत्‍नी की हत्‍या करनें वाला पति 20 साल बाद चढा पुलिस के हत्‍थें, पढें खबर BIG NEWS: दो लोगों की हत्‍या के मामले में आठ सालों से फरार एक और आरोपी गिरफ्तार, पांच लोगों ने दिया था वारदात को अंजाम, पढें खबर NEWS: जयपुर से 2 शार्प शूटर गिरफ्तार, फरवरी में इसी गैंग के सदस्य का हुआ था एनकाउंटर, पढें खबर NEWS: पार्टी कार्यकर्ताओं के सामने रो पड़ीं साध्‍वी प्रज्ञा, कहा, जेल में पिटते-पिटते सुबह हो जाती थी, पढें खबर BIG NEWS: रसोई में रखे गैस सिलेंडर में लगी आग, दादा ने जलता सिलेंडर घर से बाहर फेंका, हाथ झुलसें, परिवार को बचाया, पढें खबर BIG NEWS: इंदौर-भोपाल स्‍टेट हाईवे पर दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्‍कर, आबकारी विभाग के इंस्‍पेक्‍टर की मौके पर मौत, पढें खबर BIG NEWS: पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और मुरली मनोहर जोशी के खिलाफ धोखाधड़ी का परिवाद पेश, पढें खबर

NEWS: नगर की बेटी अनन्‍या का टीवी पर आयोजित जस्‍ट डांस इंडिया में चयन, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: नगर की बेटी अनन्‍या का टीवी पर आयोजित जस्‍ट डांस इंडिया में चयन, पढें खबर

नीमच :-

सिंगोली। नगर की प्रतिभाशाली अनन्या का डांस प्रतियोगिता के थर्ड राउण्ड डेल्ही शूट में नेशनल लेवल पर चयन हुआ है। अनन्या वर्तमान में नगर के डिवाइन एजुकेशन हाई स्कूल में 10वीं कक्षा में अध्ययनरत है और वह अपने डांस प्रतियोगिता में चयन के लिये लगातार प्रयास कर रही थी।

BIG STORY TODAY : विप्रो के CEO आबिद अली ने खोले राज़, सुनिए उनके दिल की बात जो आपको कर देगी हैरान

BIG NEWS:बड़ा खुलासा,मालवा के किसान आंदोलन के इलाके में कांग्रेस की हार का ये कारण सुन चौक जायेगें आप

अनन्या ने &टीवी पर आयोजित जस्ट डांस इंडिया का पहला ऑडिशन जयपुर में बॉलीवुड स्टार ऋत्विक रोशन व सारा खान के समक्ष 16 अक्टूबर 2018 को प्रस्तुत किया था जिसमे पूरे देश से करीब 15 हजार बच्चे शामिल थे। जिसमें से चयनकर्ताओं ने मात्र 300 बच्चों को अगले ऑडिशन के लिये चयनित किया था। इसके बाद दूसरे राउण्ड के लिये आयोजकों ऋत्विक रोशन और सारा खान ने अनन्या को 21 अक्टूबर 2018 को चण्डीगढ़ बुलाया, वहाँ भी अनन्या ने अपने डांस से सबका दिल जीतकर 300 प्रतिभागियों की लिस्ट में से मात्र 25 प्रतिभागियों में अपना स्थान बनाया। इसके बाद तीसरा राउण्ड जो कि  दिल्ली में 19 जनवरी 2019 को आयोजित हुआ तथा जिसके होस्ट विक्रम शेरगिल थे उसमें जगह बनाते हुए उसे भी अनन्या ने अपने डांस की जादूगरी से पार कर लिया।

अब अनन्‍या जाएगी मुम्‍बई-

अगला ऑडिशन मुम्बई में आयोजित होगा, इस दौरान अनन्‍या भी इस ऑडिशन का हिस्‍सा बनेगी, जस्ट डांस इंडिया में चयन के बारे में जब अनन्या से पुछा गया तो अनन्या ने इसका श्रेय अपने माता पिता और गुरुजनों को दिया, जिन्होंने उसे यहाँ तक पहुंचने का हौसला प्रदान किया। बता दें कि अनन्या ने कभी कोई डांस क्लास ज्वाइन नहीं की। अनन्या के इस मुकाम पर पहुँचने के लिये उसकी स्वयं की मेहनत और परिजनों तथा गुरुजनों का सहयोग महत्वपूर्ण रहा।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.