खबरे BIG NEWS: राहत की सांस, चीताखेड़ा के बाजार में फिर से दिखाई दी रौनक, ग्रामीणों के चेहरे पर नजर आई मुस्‍कान, पढें आजाद मंसूरी की खबर JAY SHREE MAHAKAL: 8 जून से फिर बाबा महांकाल अपने भक्‍तों को देंगे दर्शन, खुलेंगे मंदिर के पट, भस्म आरती के बदलेंगे नियम, पढें खबर WOW: यात्र‍ियों को रेलवे का बड़ा तोहफा, ट्रेन में वेटिंग का टिकट होगा कंफर्म, बस करना होगा इस नंबर पर एक वाट्सएप्‍प, पढें खबर OMG ! कोरोना का कहर, अगर युवक की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, तो बड़े अधिकारियों को होना पड़ेगा क्‍वॉरंटीन, क्‍या है वजह, पढें खबर BIG NEWS: प्रदीप जैन उज्‍जवल भारत अभियान के प्रदेश अध्‍यक्ष नियुक्‍त, राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी देव स्वरूपानंद महाराज ने की घोषणा, पढें आशीष बैरागी की खबर VIDEO NEWS: ग्राउंड जीरो से दिल दहला देने वाली रिपोर्ट, हंसाने वालो के चेहरे से चली गई हंसी, सरकारी सिस्‍टम के आगे हारा गोल्‍डन सर्कस, देखे दीपक खताबिया की स्‍पेशल रिपोर्ट VIDEO: नीमच में ऑटो चालको की कमर तोड़ दी कोरोना ने, परिवार चलाने पर आ गया संकट, सुनिए क्या बोल पिडित ऑटो चालक, देखे दीपक खताबिया की रिपोर्ट OMG ! 730 दिन बाद मायके से ससुराल लौटी पत्‍नी, पति बना हैवान, कर दी हत्‍या, अपनी ही मां पर भी किया हमला, पढें खबर NEWS: दीपक कुशवाह नमो ग्रुप मनासा तहसील अध्यक्ष नियुक्त, पढें खबर OMG ! होशंगाबाद के इस गांव में एक साथ उठी 4 बच्चों की अर्थी, नर्मदा में डूब गए थे चारों भाई-बहन, पढें खबर BIG NEWS: भीषण गर्मी ने दी जिलें में दस्‍तक, वर्दी धोने और नहाने तक का पानी नहीं हो रहा नसीब, गुजरना पड़ रहा इन हालातों से, पढें खबर BIG NEWS: जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाही, 500 बोरे मावा जब्त, बिना अनुमति हो रहा था भंडारण, फिर अधिकारियों ने उठाया ये बड़ा कदम, पढें कमलेश चौहान की खबर OMG ! खेत पर चर रही थी भैंस, अचानक हुआ ऐसा की हो गई दर्दनाक मौत, पढें कमलेश चौहान की खबर

RELASHANSHIP: बिस्तर में कभी न ट्राई करें ये तरीका, हो जाएगी बेहद भयानक बीमारी

Image not avalible

RELASHANSHIP: बिस्तर में कभी न ट्राई करें ये तरीका, हो जाएगी बेहद भयानक बीमारी

डेस्‍क :-

शादी शुदा जीवन में सेक्स का अहम रोल होता है. सेक्स करने से रिश्ते मजबूत होते हैं और हर कोई इसे एन्जॉय जर्ना चाहता है. यह वही पल होता है जब एक पुरूष और महिला अपने सारे गमों को भूलकर एक-दूसरे में खो जाते है. लेकिन आपने अभी तक यही सुना होगा की सेक्स से अगर कोई बिमारी होती है तो वह एड्स है और एड्स की रोकथाम के लिए जाहिर सी बात है आप कंडोम का इस्तेमाल करते हैं. आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं कि किस तरह से आप इन बिमारियों से बच सकते हैं. तो जब भी सेक्स करें इन बातों को ध्यान में रखें.

* ओरल सेक्स करने से कैंसर हो सकता है और इस खबर का खुलासा हाॅलीवुड के एक्टर माइकल डगलस ने किया दरअसल इन्हे ओरल सेक्स के बाद गले का कैंसर हुआ है और वह इस समय इस बिमारी के चैथे स्टेज पर हैं.

* कैंसर पर हुए एक शोध के अनुसार पुरूषों में ओरल सेक्स के दौरान एचपीवी वायरस से संक्रमित होने की आशंका महिलाओं से ज्यादा होती है. यूके की कैंसर रिसर्च के अनुसार ओरल सेक्स से मुंह के कैंसर का खतरा रहता है. ध्यान रहे अगर ओरल सेक्स मल्टी पार्टनर के साथ किया जाए तो एचपीवी इंफेक्शन की वजह से कैंसर की आशंका बढ़ जाती है.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.