खबरे NEWS: मध्यप्रदेश कांग्रेस सचिव के.के सिंह कालूखेडा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं पहुंचे भोपाल, की मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात, पढें अनिल टांक की खास खबर NEWS: लोकसभा चुनाव 2019, मिलिए छत्तीसगढ़ में बीजेपी के नए चेहरों से जो बनाएंगे मोदी की 'ड्रीम-11', पढें खबर NEWS: तुलावटी व हम्‍माल संघ के साथ व्‍यापारी संघ प्रतिनिध व सदस्‍य पहुंचे मंडी ऑफीस, सचिव को लगाया गुलाल, मनाई होली, पढें महेंद्र अहीर की खबर NEWS: SDM शाक्‍य ने ग्राम दारू, सेमार्डा में EVM, VVPAT प्रदर्शन का जायजा लिया, पढें खबर NEWS: जिले में 7 हजार से अधिक मतदाताओं ने जाना कैसे करें अपना वोट, सभी मतदान केन्‍द्रों पर हो रहा है-ईव्‍हीएम,व्‍हीव्‍हीपीएटी का प्रदर्शन, पढें खबर NEWS: डॉ.राजेश पाटीदार की कलम से, बोले हमारे लोकतंत्र जितनी ही विश्‍वसनीय है – ईव्‍हीएम BIG NEWS: राजस्‍थान पुलिस को मिली बडी सफलता, 30 लाख रुपये की ब्राउन सुगर बरामद, 2 आरोपी भी गिरफ्तार, पढें खबर SHOK KHABAR: नहीं रहें उमेश कुमार बारिया, परिवार में शोक की लहर, समाजजनों ने की श्रध्‍दांजलि अर्पित, पढें खबर BIG NEWS: जिला निर्वाचन अधिकारी मीना, फेसबुक लाइव के माध्यम से मतदाताओं से करेंगे सीधा संवाद, पढें खबर BIG NEWS: लापरवाही का एक और दुष्परिणाम, सडक दुर्घटना में फिर से दो की मौत, पढें हुसैन बोहरा की स्‍पेशल रिपोर्ट NEWS: नमो ग्रुप को जिले में सरहानीय कार्य के लिए मिला बधाई पत्र, पढें खबर Selfie With Holi: एक दूसरे को रंग उड़ेल रंगों में रंग गए नीमच के लोग, हर तरफ दिख रहे केवल रंग ही रंग, आप भी भेजे वॉईस ऑफ एमपी को सेल्‍फी, देखे तस्‍वीरें Selfie With Holi: बुरा न मानो होली है, के साथ लोगो को लगाया गुलाल, फिर ली सेल्‍फी, भेजी वॉईस ऑफ एमपी को, देखे तस्‍वीरें BIG NEWS: गांव में घुसे चोर, ग्रमीणों की खुली आंख, चोरों ने ग्रामीणों पर फायरिंग, बेखोफ ग्रामीणों ने एक चोर को दबौचा, की जमकर पिटाई, पढें कैलाश शर्मा की खबर Selfie With Holi: होली की मस्ती वॉईस ऑफ एमपी के साथ, इन्‍होने भेजी सेल्‍फी, जमकर लिया रंगो का मजा, देखे तस्‍वीर

BIG NEWS: पुलवामा अटैक मामला, सचिन तेंदुलकर बोले World Cup में एक बार फिर से पाकिस्‍तान को हराने का वक्‍त, बिना खेले 2 पॉइंट क्‍यों दें, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: पुलवामा अटैक मामला, सचिन तेंदुलकर बोले World Cup में एक बार फिर से पाकिस्‍तान को हराने का वक्‍त, बिना खेले 2 पॉइंट क्‍यों दें, पढें खबर

डेस्‍क :-

पुलवामा हमले के बाद पूरे देश से आवाज उठ रही है कि भारत को वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से होने वाले मैच का बहिष्कार करना चाहिए. इस मुद्दे पर लोगों की राय बंटी हुई है. जहां कुछ लोगों का मानना है कि भारत को मैच का बहिष्कार करना चाहिए वहीं कुछ मैच खेलने का समर्थन भी कर रहे हैं.

इस मुद्दे पर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी अपना राय प्रकट की है. सचिन का मानना है कि भारत को मैच का बहिष्कार नहीं करना चाहिए, क्योंकि इससे पाकिस्तान को फायदा होगा.

न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए सचिन ने कहा, "मुझे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से मैच न खेलकर उन्हें दो अंक दिलाने से नफरत होगी, क्योंकि इससे उन्हें मदद मिलेगी. वर्ल्ड कप में भारत ने हमेशा पाकिस्तान को हराया है. इस बार फिर उन्हें हराने का वक्त है. मुझे पर्सनली पाकिस्तान से न खेलकर उन्हें दो अंक देकर उनकी मदद करने से नफरत होगी."

बता दें कि इससे पहले पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर भी कुछ इसी तरह की राय प्रकट कर चुके हैं. वहीं शुक्रवार को बीसीसीआई और सीओए के बीच विश्‍व कप में पाकिस्‍तान के साथ मैच खेलने को लेकर मीटिंग हुई. लंबी चली इस मीटिंग के बाद सीओए ने पाकिस्‍तान के बहिष्‍कार का फैसला सरकार पर छोड़ दिया है.

मीटिंग के बाद सीओए के प्रमुख विनोद राय ने कहा कि सरकार जो भी फैसला लेगी, बीसीसीआई उसे ही मानेगी. इस मामले पर कोई भी फैसला सरकार के साथ बातचीत के बाद ही होगा. राय ने कहा कि विश्‍व कप में अभी तीन माह का समय बचा हुआ है और फिलहाल यही फैसला लिया गया है कि आईसीसी के सामने हम पाकिस्‍तान के जुड़ी अपनी चिंताएं बताएंगे.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.