खबरे NEWS: स्वर्गीय गांधी की स्मृति में मनासा अस्‍पताल को जल्द मिलेगी डायलेसिस की सुविधा, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर NEWS: नगर में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन, दिलाई शपथ, पढें रामेश्‍वर नागदा की खबर NEWS: पोरवाल समाज समिति का होली मिलन समारोह व फाग महोत्सव संपन्न, पढें खबर NEWS: मप्र कांग्रेस सचिव के.के सिंह कालूखेडा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता पहुंचे भोपाल, मुख्यमंत्री कमलनाथ से की मुलाकात, पढें अनिल टांक की खास खबर NEWS: लोकसभा चुनाव 2019, मिलिए छत्तीसगढ़ में बीजेपी के नए चेहरों से जो बनाएंगे मोदी की 'ड्रीम-11', पढें खबर NEWS: तुलावटी व हम्‍माल संघ के साथ व्‍यापारी संघ प्रतिनिध व सदस्‍य पहुंचे मंडी ऑफीस, सचिव को लगाया गुलाल, मनाई होली, पढें महेंद्र अहीर की खबर NEWS: SDM शाक्‍य ने ग्राम दारू, सेमार्डा में EVM, VVPAT प्रदर्शन का जायजा लिया, पढें खबर NEWS: जिले में 7 हजार से अधिक मतदाताओं ने जाना कैसे करें अपना वोट, सभी मतदान केन्‍द्रों पर हो रहा है-ईव्‍हीएम,व्‍हीव्‍हीपीएटी का प्रदर्शन, पढें खबर NEWS: डॉ.राजेश पाटीदार की कलम से, बोले हमारे लोकतंत्र जितनी ही विश्‍वसनीय है – ईव्‍हीएम BIG NEWS: राजस्‍थान पुलिस को मिली बडी सफलता, 30 लाख रुपये की ब्राउन सुगर बरामद, 2 आरोपी भी गिरफ्तार, पढें खबर SHOK KHABAR: नहीं रहें उमेश कुमार बारिया, परिवार में शोक की लहर, समाजजनों ने की श्रध्‍दांजलि अर्पित, पढें खबर BIG NEWS: जिला निर्वाचन अधिकारी मीना, फेसबुक लाइव के माध्यम से मतदाताओं से करेंगे सीधा संवाद, पढें खबर BIG NEWS: लापरवाही का एक और दुष्परिणाम, सडक दुर्घटना में फिर से दो की मौत, पढें हुसैन बोहरा की स्‍पेशल रिपोर्ट NEWS: नमो ग्रुप को जिले में सरहानीय कार्य के लिए मिला बधाई पत्र, पढें खबर

AUTOMOBILE: मर्सिडीज ने दो दरवाजे वाली कूपे भारत में की लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स..

Image not avalible

AUTOMOBILE: मर्सिडीज ने दो दरवाजे वाली कूपे भारत में की लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स..

डेस्‍क :-

मर्सिडीज बेंज (Mercedes-Benz) ने अपनी AMG C 43 4मैटिक कूपे को भारत में लॉन्च कर दिया है. दो दरवाजा वाला यह कूपे (Coupe) इस साल भारत में कंपनी का दूसरा प्रोडक्ट है. AMG C 43 की कीमत 75 लाख रुपये रखी गई है. 

मर्सिडीज-एएमजी सी 43 कूप में 3.0-लीटर वाला वी 6 इंजन दिया है. जो 385 बीएचपी की पावर देता है. यह कार मात्र 4.7 सेकेंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है, और इसकी टॉप स्पीड को इलैक्ट्रॉनिक तरीके से 250 किमी/घंटा तक सीमित रखा गया है.

इस कार में 5 ड्राइविंग मोड्स मिलेंगे. इनमें कम्फर्ट, स्पोर्ट और स्पोर्ट प्लस शामिल हैं. AMG C43 के इंजन को 9G ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है और AMG परफॉरमेंस 4MATIC ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम दिया गया है.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.