खबरे VIDEO: कनावटी जेल ब्रेक, फिल्‍म की तरह पहले हुई फरार होने की रिहर्सल, पुलिस विभाग पर उठने लगे सवाल, देखे विडियों न्‍यूज BIG NEWS: चोरों ने सुनें मकान के तालें चटकाएं, लाखों का सोनें व 4 किलों चांदी के आभूषणों के साथ नकदी पर किया हाथ साफ, पढें कैलाश शर्मा की खबर NEWS: अवैध खनन को लेकर पुलिस की बडीं कार्रवाही, जेसीबी व डंपर किए जब्‍त, पढें कैलाश शर्मा की खबर OMG ! अगर आप भी खा रहें है चाउमीन तो हो जाए सावधान, चाउमीन खाने के बाद फट गए फेफड़े, डॉक्टरों ने इस तरह से बचाई बच्चे की जान, पढें खबर OMG ! अज्ञात बदमाशों ने किसान के साथ की मारपीट, निजी अंगों के साथ जघन्यता भी, ग्रामीणों में भारी आक्रोश, पहुंचें पुलिस थानें, पढें खबर BIG REPORT: पहले दिया मोबाइल गिफ्त, फिर बढाई दोस्‍ती और फिर शादी का झांसा देकर किया दुष्‍कर्म, पढें खबर NEWS: खेल में विजय होना श्रेष्ठ, लेकिन हार कर विजय होना सर्वश्रेष्ठ, पढें खबर INDIAN RAILWAY: रेलवे का करोड़ों पैसेंजर्स के लिए सबसे बड़ा निर्णय, 22 दुरंतो ट्रेन के लिए हुआ ये फैसला, पढें और जानें BIG REPORT: विधुतमण्डल की लापरवाही से युवक की मौत, ग्रामीणों ने शव को सडक पर रख किया प्रदर्शन, की उचित कार्रवाही की मांग, पढें रवि पोरवाल की ग्रांउड रिपोर्ट ASTRO TIPS: संतान को तन, मन व धन का लाभ देता है ये एक मंत्र, प्रतिदिन करने से होता है हर काम आसान, पढें खबर NEWS: मौसम विभाग ने रिपोर्ट जारी कर बताई मौसमी गतिविधियां, मध्‍यप्रदेश में क्‍या है मानसून की रफ्तार, पढें खबर और जानें BIG REPORT: कनावटी जेल मामला, फरार आरोपियों में मंदसौर जिलें का युवक भी शामिल, मंदसौर पुलिस भी जांच में जुटी, दें रहीं लगातार दबिश, पढें खबर OMG ! उधारी के भवनों में कुपोषण से जंग लड़ रहा महिला बाल विकास विभाग, पढें खबर BIG REPORT: जेल ब्रेक के मास्‍टरमाइंड विनोद दांगी की पहली तस्‍वीर, पढें खबर

NEWS: इंदौर, खरगोन, बड़वानी और धार में आंधी बारिश, कई पेड़ गिरे, ब्लैकआउट, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: इंदौर, खरगोन, बड़वानी और धार में आंधी बारिश, कई पेड़ गिरे, ब्लैकआउट, पढें खबर

डेस्‍क :-

अचानक मौसम बदल गया। इंदौर, खरगोन, बड़वानी और धार में तेज आंधी बारिश की खबर है। यहां कई पेड़ गिर गए। काफी नुक्सान हुआ। इसके कारण बिजली भी गुल हो गई। कई इलाकों में बिजली बहाल हो गई है लेकिन समाचार लिखे जाने तक कई इलाकों में लाइट सोमवार दोपहर तक नहीं आई थी। इंदौर में एक व्यक्ति के घायल हो जाने की खबर है। 

इंदौर के एक दर्जन से ज्यादा इलाके प्रभावित

रविवार को दिनभर गर्मी से परेशान होने के बाद रात में लोगों को उमस से परेशान होना पड़ा। रात साढ़े 11 बजे के करीब अचानक मौसम में बदलाव देखने को मिला और तेज आंधी के साथ बूंदाबंदी शुरू हो गई। तेज आंधी के कारण कई क्षेत्रों में पेड़ गिर गए, जिससे रिंग रोड पर एक एक्टिवा चालक घायल हो गया। रुक-रुक कर चल रहीं तेज हवाओं के बीच अनेक क्षेत्रों में बत्ती भी गुल हो गई। इनमें विजनगर, शीतल नगर, गंगादेवी नगर, वैलोसिटी, आदर्श मेघदूत नगर, चित्रा नगर सहित दर्जनभर क्षेत्र शामिल हैं। सूचना के बाद देर रात निगम टीम ने बिजली कंपनी कर्मचारियों के साथ पेड़ों को हटाने का काम शुरू किया, जिसके बाद रात ढाई से तीन बजे बिजली आ सकी।

खरगोन, बड़वानी और धार में आंधी बारिश

बिजली कंपनी के सहायक यंत्री डी एन शर्मा ने बताया कि इंदौर संभाग के खरगोन, बड़वानी और धार जिले में भी रविवार को आंधी, बारिश और ओले गिरे हैं। धार सहित नालछा, बगड़ी और केसूर में आंधी, बारिश के साथ ओले गिरे है। तेज आंधी के कारण रात में बिजली गुल हुई थी, जिसे बाद में सुधार लिया गया।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.