खबरे BIG NEWS: लोकसभा चुनाव का सातवां चरण, 5 बजे तक मध्‍यप्रदेश में 60% मतदान, पढें खबर ELECTION 2019: नीमच जिलें में बंपर पोलिंग, 73 प्रतिशत हुआ मतदान, प्रदेश में दूसरें नंबर पर रहा संसदीय क्षेत्र, पढें खबर SELFIE WITH VOTE: वोटिंग के बाद सेल्फी, बुजुर्ग से लेकर युवा तक में भारी उत्‍साह, इन लोगो ने भी शेयर की वॉईस ऑफ एमपी को अपनी फोटो, आप भी भेजें SELFIE WITH VOTE: लोकतंत्र का महापर्व, नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र में मंतदान, सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: वॉईस ऑफ एमपी पर सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी करें मतदान और भेजे सेल्‍फी, स्‍लाइड में देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लोकतंत्र का महापर्व, नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र में मंतदान, सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें OMG ! एमपी में वोटिंग के दौरान कर्मचारी की हार्ट अटैक से मौत, पढें खबर ELECTION 2019: जिलें के इस गांव में हुआ दिव्यांगों का 100 प्रतिशत मतदान, पढें खबर SELFIE WITH VOTE: वॉईस ऑफ एमपी पर सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी करें मतदान और भेजे सेल्‍फी, स्‍लाइड में देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लोकतंत्र के महापर्व पर जिलें में हर जगह से सेल्‍फी का दौर जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, स्‍लाइड में देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लोकसभा का महातंत्र, जिलें में मतदान का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें VIDEO: मतदान केन्‍द्र पर वॉईस ऑफ एमपी की टीम, तेज धूप के बाद भी मतदाताओ की कतार, देखे श्‍याम गुर्जर के साथ मुश्‍ताक अली की ये खबर SELFIE WITH VOTE: लोकसभा का महातंत्र, जिलें में मतदान का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: मतदान को लेकर वॉईस ऑफ एमपी पर सेल्‍फी विथ वोट का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, हम पहुंचाए लाखों लोगो तक, पढें खबर SELFIE WITH VOTE: लोकसभा का महातंत्र, जिलें में मतदान का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें

OMG ! गुरुजी ने किया शिक्षा के मंदिर को बदनाम, छात्रा से की ऐसी अश्लील हरकत, की हो गई मानवता शर्मशार, पढें खबर

Image not avalible

OMG ! गुरुजी ने किया शिक्षा के मंदिर को बदनाम, छात्रा से की ऐसी अश्लील हरकत, की हो गई मानवता शर्मशार, पढें खबर

भीलवाड़ा :-

भीलवाड़ा, शहर के सेठ मुरलीधर मानसिंहका कन्या विद्यालय में एक शिक्षक के द्वारा छात्रा का शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है। इस मामले में छात्रा के परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट भी दी, लेकिन फिलहाल पुलिस ने उसे परिवाद में रखा है। इस मामले की जानकारी प्रधानाचार्य को भी दी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

शिकायत में शिक्षक पर कई छात्राओं से अश्लील हरकत करने का आरोप है। पीडि़ता के परिजनों ने स्कूल के स्टाफ को बताया तो उन्होंने अनसुना कर दिया और कुछ ने मामले को दबाने की कोशिश भी की। इस तरह की घटना से अन्य छात्राओं में भय का माहौल है।उधर, परिजनों ने अधिकारियों को पत्र लिखकर इस मामले में न्याय मांगा है।
कुछ लोगों ने इस संबंध में शिकायत की थी। सत्यता क्या है इसका पता नहीं है। फिर भी स्टाफ को पाबंद करेंगे कि छात्राओं की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हो।

सीमा चतुर्वेदी, प्रधानाचार्य, एसएमएम गल्र्स स्कूल-

अभी शिकायत नहीं मिली है। इस स्कूल में प्रदेश में सबसे ज्यादा छात्राएं पढ़ती हैं। इनकी सुरक्षा में कहीं चूक नहीं होने देंगे।

राधेश्याम शर्मा, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी-

इस आशय का परिवाद कब आया और क्या प्रगति रही, इसकी जानकारी करेंगे। हाल ही पोस्टिंग होने और चुनाव की व्यस्तता से इस बारे में जानकारी भी नहीं है।- चैनाराम चौधरी, प्रभारी, कोतवाली


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.