खबरे TOP NEWS: PM मोदी ने विपक्ष को घेरा, कहा, कश्मीर जाना चाहते हैं तो बताएं, मैं करूंगा इंतजाम, पढें खबर SHOK KHABAR: वायलिन के सुरों को सजाने वाले जीवन कुमार चौहान का आकस्मिक निधन, परिवार में शोक की लहर, पढें खबर BIG REPORT: मध्‍यप्रदेश के इस शहर में आयकर विभाग की छापामार कार्रवाही, 5 जिलों के अधिकारी हुए शामिल, पढें खबर OMG ! प्रधानमंत्री आवास घोटाला, अपात्रों की फाइलों से दस्तावेज गायब, पढें खबर NEWS: हाथों हाथ खसरा नकल पाकर खुश है राजेन्‍द्र, पढें खबर NEWS: राष्‍ट्रीय छात्रवृत्ति पोर्टल पर ऑनलाईन सत्‍यापन करें, पढें खबर NEWS: मैग्नीफिसेंट एमपी-2019 के विशेष सत्रों का शेड्यूल जारी, पढें खबर NEWS: मेग्नीफिसेंट एमपी की प्रदर्शनी में दिखेंगे नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा के फायदे, पढें खबर NEWS: मुख्‍यमंत्री स्‍वरोजगार योजना से आत्‍मनिर्भर हुआ मुकेश, पढें खबर NEWS: निरोगी काया अभियान के तहत दी जा रही स्वास्थ्य सेवाए, पढें खबर NEWS: मुख्‍यमंत्री तीर्थदर्शन योजना तहत आवेदन प्रस्‍तुत करें, पढें खबर BIG NEWS: वन विभाग ने बामनबर्डी से किया संकटग्रस्त वन्य जीव पैंगोलीन का रेस्क्यू VIDEO: नीमच मे एंबुलेंस से की जा रही थी तस्करी, चेकिंग के दौरान तलाशी लेने पर पुलिस के उडे हौश, देखे श्‍याम गुर्जर की खबर NEWS: 5 माह से बकाया मानदेय दीपावली से पहले दिलाने की मांग, पढें खबर OMG ! कहीं बंद मिले कार्यालय, कहीं अनुपस्थित मिले कर्मचारी, पढें खबर OMG ! सिंधिया को मिला 'दस्यु सम्राट' मलखान सिंह का साथ, कमलनाथ को लेकर कही ये बात, पढें खबर

POLITICS: प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष पॉयलेंट ने निम्‍बाहेंडा में भरी हुंकार, कहा, आपका वोट देश की दशा और दिशा तय करेगा, पढें खबर

Image not avalible

POLITICS: प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष पॉयलेंट ने निम्‍बाहेंडा में भरी हुंकार, कहा, आपका वोट देश की दशा और दिशा तय करेगा, पढें खबर

निम्‍बाहेंडा :-

निम्‍बाहेंडा, लोकसभा क्षैत्र से कांग्रेस प्रत्याशी गोपालसिंह शेखावत के समर्थन में मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने निम्बाहेड़ा में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।

देश की जनता से पन्द्रह- पन्द्रह लाख खाते में डालने के झूठे वादे करने वालों ने नोटबंदी करके देश की गरीब जनता को किस कदर पीड़ा पंहुचाई, अच्छे दिन लाने के वादे करने वालों ने किस प्रकार से देश के गरीबों और बेरोजगार युवाओं को को धोखा दिया,भाजपा.की मोदी सरकार ने जिस तरह से देश की जनता के साथ छल करके सत्ता हासिल की वह किसी से छिपा नहीं है। जनता आखिरकार किस बात की तसल्ली रखें और किस बात का भरोसा करें ? उक्त आशय के विचार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं राजस्थान के उप मुख्यमंत्राी सचिन पायलट ने चित्तौड़गढ़ लोकसभा क्षैत्र से कांग्रेस प्रत्याशी गोपालसिंह शेखावत के समर्थन में मंगलवार को निम्बाहेड़ा बस स्टेण्ड पर आयोजित एक विशाल सभा में हजारों की संख्या में उपस्थित जन समूह के समक्ष व्यक्त किये। कांग्रेस प्रत्याशी शेखावत को जिताने की अपील करते हुए उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने क्षैत्रा की जनता को भरोसा दिलाया कि इस बार का आपका एक-एक वोट देश की दशा और दिशा तय करने वाला होगा इसलिये राहुल गांधी जी का हाथ मजबूत करने के लिये देश के भविष्य को सुरक्षित हाथों में देने के लिये वोट करें। पायलट ने भरोसा दिलाया कि कांग्रेस प्रत्याशी गोपालसिंह शेखावत को क्षैत्र से जिताकर आप भिजवाएं और चित्तौड़गढ़ जिले का समग्र विकास का भरोसा मुझ से लें। सहकारिता मंत्राी उदयलाल आंजना और कांग्रेस प्रत्याशी गोपालसिंह शेखावत को जिले के विकास का आधार बताते हुए पायलट ने कहा कि कड़ी से कड़ी जुड़ने के बाद क्षैत्र और जिले के विकास को नई गति मिलेगी।

 चित्तौड़गढ़ लोकसभा क्षैत्र से कांग्रेस प्रत्याशी गोपालसिंह शेखावत ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा. सरकार के मुखिया ने देश के किसान,जवान और नौजवान को छलने के सिवा पांच सालों में कोई काम नहीं किया है इसलिये ऐसे लोगों को पुरजोर तरीके से जवाब इन लोकसभा चुनावों के माध्यम से ही दिया जा सकता है। धनपतियों को संरक्षण देने वालों और किसानों का शोषण करने वालों को सत्ता से बाहर करने का संकल्प व्यक्त करते हुए शेखावत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि वे क्षैत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत और क्षैत्रा की जनता के आशीर्वाद से विजयी होकर लोकसभा में जाएंगें तो चित्तौड़गढ़ की आवाज देश की सबसे बड़ी पंचायत लोकसभा में गूंजेगी।

जन सभा को ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष पुरुषोत्तमलाल झंवर, ब्लाॅक कांग्रेस महामंत्राी गोपाललाल आंजना, छोटीसादड़ी नगर कांग्रेस अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा, जिला कांग्रेस सचिव भोपराज टांक,ब्लाॅक कांग्रेस उपाध्यक्ष बोतलाल धाकड़, वि.स.क्षैत्र युवा कांग्रेस अध्यक्ष रविप्रकाश सोनी, महिला कांग्रेस नैत्राी एडवोकेट कुसुमलता भटनागर, पूर्व सरपंच चांदोली पारस धाकड ने भी सभा को संबोधित किया।

इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष बंशीलाल राईवाल, ब्लाक कांग्रेस प्रवक्ता प्रबोधचन्द्र शर्मा, जिला कांग्रेस महासचिव शबाना खान, सचिव गोपाल जाट, किशनलाल मेस,सुभाष शारदा, लक्ष्मणसिंह सोलंकी, एस.टी.प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष मनोहरसिंह मीणा, ब्लाक महिला कांग्रेस अध्यक्षा अशोका देवी कुमावत, पं.स.सदस्य अनुसुया मीणा, पार्षद एकता सोनी,अध्यक्षा पुष्पा वच्छानी, गोपाल शर्मा, छोटीसादड़ी, लाभचंद धाकड़, सी.पी. चारण, सुरेश जाट, कमलेश खटीक, देवीसिंह टीलाखेड़ा, देवीलाल पाटीदार, शैलेन्द्रसिंह शक्तावत, ईश्वरसिंह जाट, अभय बाफना, भेरुलाल कुमावत, प्रहलाद धाकड़, गोपाल दीवान, कमलेश बीर, मुकेश धाकड़ सरसी, रामेश्वरलाल शर्मा, उंकारलाल मेनारिया, पूर्व सरपंच तुलसीराम धाकड़, औकाफ सदर शौकत खां मेव, पूर्व सरपंच कैलाश आंजना, रामलाल आंजना, उदयराम गुर्जर, राजेश गुर्जर, नगर कांग्रेस प्रवक्ता नुसरत खान, जसवन्त आंजना, नितिन नागोरी, आनन्द सालेचा,यशवन्त जाट, आदित्य शर्मा, लक्की बना, श्रेयान्स पालेचा, जावेद खान, गिरिश मंघनानी, मंसूर अली बोहरा, मुकेश जाट, दुर्गेश्वर भराड़िया ने चित्तौड़गढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी गोपानसिंह शेखावत, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी आब्जर्वर रविन्द्र धारेकर, ईश्वरसिंह चोधरी, पूर्व विधायक बड़ी सादड़ी प्रकाश चोधरी का पुष्पाहारों से अभिनन्दन कर उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को तलवार भेंट की। 
 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.