खबरे OMG ! बिगड़ती कानून व्यवस्था पर MP विधानसभा में हंगामा, विपक्ष ने मांगा कमलनाथ सरकार का इस्तीफ़ा, पढें खबर NEWS: बैंक अधिकारी और कर्मचारी पर गबन का आरोप, पढें खबर BIG REPORT: कुएं में तैरती मिली युवक की लाश, ईलाकें में फैली सनसनी, पहली कोशिश में पुलिस नाकाम, दूसरी कोशिश में कुएं से बाहर निकाली लाश, पढें खबर NEWS: हत्या के विरोध में पोरवाल समाज ने दिया ज्ञापन, पढें खबर NEWS: साइकिलें भेंट कर रोपे पौधे, पढें खबर NEWS: रोग निदान शिविर आज से, पढें खबर NEWS: किसानों की समस्याओं को लेकर दिया ज्ञापन, पढें खबर NEWS: नए सदस्यों का किया स्वागत, पढें खबर BIG NEWS: चोरी की बाइक पर दूसरी बाइक के पुर्जे बेचनें जा रहे थे 2 युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जांच शुरू, पढें खबर BIG REPORT: मां-बेटे की एक ही अर्थी, दसों शवों का अंतिम संस्कार, शोक में डूबा रतलाम जिले का यह गांव, आखिरकार क्‍या हुआ था ऐसा, पढें और जानें BIG NEWS: बंबोरिया परिवार ने किये चंदादेवी के नैत्र दान, गोमाबाई नेत्रालय टीम द्वारा किया गया नैत्र उत्साहरण, पढें दिनेश वीरवाल की खास खबर WOW: आराध्या वेलफेयर सोसायटी ने किया 10 कन्याओं को जन्म देने वाली माताओं का सम्मान, पढें खबर OMG ! ज्योतिरादित्य सिंधिया के महल में चाय पर चर्चा, बीजेपी ने कहा, ये क्या हो रहा है, पढें खबर BIG NEWS: राशमी पुलिस को मिली बडीं सफलता, 15 दिन पूर्व हुई लूट का किया खुलासा, 1 आरोपी गिरफ्तार, जांच अब भी जारी, पढें खबर OMG ! रतलाम में युवतीं के ऊपर केमिकल अटैक, जिला अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज, आरोपियों की तलाश शुरू, पढें खबर

AUTOMOBILE: भारत में जल्द लॉन्च होगी KTM Duke 790, बजाज ने जारी किया टीजर

Image not avalible

AUTOMOBILE: भारत में जल्द लॉन्च होगी KTM Duke 790, बजाज ने जारी किया टीजर

डेस्‍क :-

KTM Duke 790 का बीते काफी समय से भारत में इंतजार किया जा रहा है। बजाज ने इस बाइक का टीजर रिलीज किया है। हालांकि टीजर से बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिलती। नई KTM Duke 790 में 799cc लिक्विड कूल पैरलल ट्विन इंजन दिया गया है। यह इंजन 103bhp पावर और 87Nm टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। इस बाइक क्विक शिफ्टर दिया गया है जिससे बिना क्लच के गियर शिफ्ट किया जा सकता है। 



फीचर्स 
बाइक में सपोर्ट्स नेकेड बॉडी, शार्प फीचर्स और अट्रैक्टिव पेंट स्कीम्स दी गई हैं। बाइक में 43mm WP अपसाइट डाउन फोर्क्स दिए गए हैं। रियर में WP मोनो-शॉक दिए गए हैं। ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो बाइक में फ्रंट में 300mm डिस्क और 240mm सिंगल डिस्क ब्रेक रियर में दिए गए हैं। बाइक में स्टैंडर्ड 9MP ड्यूल चैनल ABS सिस्टम दिया गया है जिसे सुपरमोटो राइड मोड के दौरान रियर वीइल के लिए टर्न ऑफ किया जा सकता है। 

कीमत 
KTM Duke 790 में 14.0 लीटर फ्यूल टैंक दिया गया है। कंपनी का दावा है कि बाइक 23 किमी/लीटर का माइलेज देती है। बाइक की कीमत के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है पर माना जा रहा है कि इस बाइक कीमत 6 से 7 लाख रुपये के बीच हो सकती है। इस बाइक की एसेंबलिंग पुणे की चकन बजाज-केटीएम फेसिलिटी में की जाएगी। केटीएम को भारत में काफी पसंद किया जाता है। 

भारत में दो बेस मॉडल 
मौजूदा समय में बाइक के दो बेस मॉडल उपलब्ध हैं जो कई वेरियंट्स में मिलते हैं। पहला बेस मॉडल 125, 200, 250 और 390cc इंजन क्षमता के साथ उपलब्ध है। दूसरा बेस मॉडल 200 और 390cc इंजन क्षमता के साथ मिलता है जिसकी कीमत ₹1.24 लाख और ₹2.44 लाख है। 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.