खबरे NEWS: मनासा,रामपुरा की राशन दुकानों को आपदा पीड़‍ितों के लिए तीन सौ क्विंटल गेहूं आवंटित, पढें खबर WOW: नीमच मे खुशियों की दास्‍तां, आय का प्रमाण पत्र पाकर खुश हुआ विष्‍णुदेव, पढें खबर NEWS: नीमच जिले में अब तक 1605.3 मि.मी. औसत वर्षा दर्ज, पढें खबर NEWS: किसानों की चेतावनी एक महीने के अंदर दे हमें हमारी जमीन की राशि नही तो परिवार सहित कर देंगे आत्महत्या, पढें खबर VIDEO: चंबल के तांडव पर सुनिए आंखो देखा सच, किस तरह देवरान के गांव डुब गये कुछ घंटो में, बता रहे श्‍याम गुर्जर के साथ ग्रामीण, देखे विडियों न्‍यूज EXCLUSIVE VIDEO: नीमच/मंदसौर में कैसे आया सैलाब, चम्बल की तबाही का हुआ राज़ फाश, देखिए ये स्पेशल रिपोर्ट NEWS: शिवना नदी में बहे सागर नाम के युवक की लाश मिली, 24 घंटे से चल रहा था रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन, पढें खबर WOW: अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू सेना जिला उपाध्यक्ष मोहित अहीर का जन्मदिवस आज मूक बधिर बच्चों के साथ मनाया गया, पढें खबर NEWS: पुरानी तस्‍वीर के साथ जाने गांधी सागर बांध की पूरी कहानी, जिससे मध्यप्रदेश में आई है 'तबाही', जानें कब और क्यों बना, पढें खबर NEWS: रामपुरा बाढ पिडितो के लिये जावद के लोग आये आगे, तेल, शक्‍कर, आटा, घी, बिस्किुट लेकर रवाना, पढें खबर OMG: मौत को मात दे दी दिनेश धाकड़ ने, कुछ यू हुआ हादसा, जिसने भी सुना खडे हो गये रोंगटे, पढें खबर VIDEO: रामपुर में चंबल के तांडव के बीच हुआ बड़ा चमत्‍कार, पक्‍के से लेकर कच्‍चे मकान ढहे, लेकिन ना डुबी ना तेरी बाबा की चौकी, देखे नवीन पाटीदार की विडियों न्‍यूज NEWS: अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू सेना नीमच की नगर कार्यकारिणी का विस्तार, पढें खबर NEWS: स.शि.मं. चडोल में विद्यालय की प्रगति के लिये अधिकारिक बैठक सम्पन्न, पढें खबर

BIG NEWS: नकली कहानी का असली किरदार गिरफ्तार, पैसे मांगने वालों से बचने के लिए बनाई कहानी, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: नकली कहानी का असली किरदार गिरफ्तार, पैसे मांगने वालों से बचने के लिए बनाई कहानी, पढें खबर

भीलवाड़ा :-

भीलवाड़ा, कर्ज में डूबे बिल्डर शिवदत्त शर्मा ने झूठी कहानी रची थी। खुद देहरादून गया था। पैसे मांगने वालों से बचने के लिए नकली कहानी बनाई थी। पुलिस को बेवजह गुमराह करने के मामले में मंगलवार रात सुभाषनगर पुलिस ने बिल्डर शिवदत्त शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी अजयकांत ने शिवदत्त से गहन पूछताछ के बाद एकत्र साक्ष्यों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक योगेश यादव के निर्देश और एएसपी दिलीप सैनी की निगरानी में थाने में दर्ज बिल्डर शिवदत्त के अपहरण मामले की जांच और साक्ष्य के आधार पर शिवदत्त के खिलाफ अपने ही अपहरण की झूठी कहानी रचकर लोकसेवकों को गुमराह कर अवैध रूप से देनदारों पर दबाव बनाने के जुर्म में यह मामला दर्ज किया गया है। इस प्रकरण की जांच डीएसपी सदर राजेश आर्य को दी है।

गौरतलब है कि शहर से रहस्यमय तरीके से गायब होने के बाद फिरौती के लिए अगवा बताए जा रहे बिल्डर्स शिवदत्त को 44 दिन बाद पुलिस देहरादून से पकड़ा था। वह 50 करोड़ की उधारी चुका नहीं पा रहा था और देनदारों पर दबाव बनाने के लिए अपहरण की झूठी कहानी रचकर फर्जी आईडी से देहरादून में रह रहा था।

कोर्ट ने किया था पांच हजार का जुर्माना- 

शिवदत्त पर एक दिन पहले ही पुलिस को गुमराह करने व अदालत का समय खराब करने को लेकर हाईकोर्ट ने 5 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया था।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.