खबरे UNLOCK 1.0: 8 जून से खुलेंगे धार्मिक स्‍थल, जिला कलेक्‍टर पुष्‍प और एसपी चौधरी ने किया पशुपतिनाथ मंदिर परिसर का निरीक्षण, पढें खबर OMG ! दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 1 की दर्दनाक मौत, महिला घायल, मृतक की बेटी से लगाए गंभीर आरोप, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर OMG ! विश्‍व पर्यावरण दिवस आज, रात के अंधेरे का लिया सहारा, पूर्व सरपंच ने किया ये काम, अब ग्रामीणों में आक्रोश, मामला पहुंचा थानें, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG NEWS: नीमच कोरनटाइन सेंटर की उड़ रही धज्जियां, नहीं हो रहा सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन, मोहन सिंह जाट ने प्रशासन पर लगाये गंभीर आरोप, पढें हरिओम माली की खबर VIDEO NEWS: पुलिस ने की बिना मास्‍क घुमनें वालों की मुह दिखाई, की चालानी कार्रवाही, देखे मुश्‍ताक अली शाह की रिपोर्ट BIG NEWS: खबर का असर, अब बारिश में नहीं होगी परेशानी, 29 लाख की लागत से बनेगी पुलिया, हुआ भूमिपूजन, ग्रामीणों ने कहा, धन्‍यवाद VOICE OF MP, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर VIDEO NEWS: कोरोना की जंग जीतकर 21 लोग लौटें अपने घर, प्रशासनिक अधिकारियों ने ताली बजाकर किया उत्साहवर्धन, देखे मुश्‍ताक अली शाह की रिपोर्ट NEWS: दो साल पहले तैयार होना था ओवरब्रिज, अब तक लापरवाही के कारण पड़ा अधूरा, राहगिर हो रहे परेशान, पढें खबर UNLOCK 1.0: 8 जून से खुलेंगे जिलें के सभी धार्मिक स्‍थल, भक्‍तों से रूबरू होंगे बाबा पशुपति‍नाथ, सोशल डिस्‍टेंसिंग के लिए बनाए जा रहें गोले, पढें खबर BIG NEWS: शहर में मिला बल्‍क मात्रा में मावा, प्रशासन ने कोल्‍ड स्‍टोरेज सेंटरों को किया सील, लिए मावे के सैंपल, अब जांच का इंतजार, पढें खबर CORONA FIGHT: शहरवासियों के लिए राहतभरी खबर, जिला कोरोना मुक्त होने से केवल चार कदम दूर, ये है कारण, पढें खबर CORONA FIGHT: मंदसौर में नवाचार, शहर के 8 स्‍थानों का चयन, आम नागरिक भी करवा सकते है जांच, पढें खबर NEWS: मंदसौर पुलिस को मिली सफलता, फरार वारंटी को किया गिरफ्तार, इस मामलें में था प्रकरण दर्ज, पढें खबर VIDEO: पत्रकारो से रूबरू हुवें भाजपा के दिग्गजनेता बंशीलाल गुर्जर, पीएम मोदी को लेकर कही बड़ी बात, देखे दीपक खताबिया की विडियों न्यूज

JAIL: किशोरी का अपहरण कर बंधक बनाने के मामले में ​पिता व 2 बेटों सहित बेटी को 3-3 वर्ष का सश्रम कारावास, पढें खबर

Image not avalible

JAIL: किशोरी का अपहरण कर बंधक बनाने के मामले में ​पिता व 2 बेटों सहित बेटी को 3-3 वर्ष का सश्रम कारावास, पढें खबर

भीलवाड़ा :-

भीलवाड़ा, अतिरिक्त जिला एवं सेशन न्यायालय महिला उत्पीड़न मामला कोर्ट ने सोमवार दोपहर किशोरी का अपहरण कर उसे बंधक बनाने के मामले में पिता दो पुत्रों और एक पुत्री को दोषी मानते हुए 3-3 साल की सजा सुनाई। साथ ही ढाई- ढाई हजार रुपए जुर्माना अदा करने के आदेश दिए।

प्रकरण के अनुसार 12 जुलाई 2010 को दंपती ने कोतवाली में एक मामला दर्ज कराया था। रिपोर्ट में आरोप लगाया कि उसकी 16 साल की पुत्री को अगरपुरा निवासी गुलाबचंद प्रजापत और उसके परिवार के अन्य सदस्य अपहरण कर ले गए। घटना के समय दंपती मजदूरी पर गए हुए थे। किशोरी को जबरन एक अभियुक्त से शादी करवा दी गई।

कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अदालत में चालान पेश किया था। किशोरी का अपहरण कर उसे बंधक बनाने के मामले में पिता दो पुत्रों और एक पुत्री सहि‍त को दोषी मानते हुए 3-3 साल की सजा सुनाई। साथ ही ढाई- ढाई हजार रुपए जुर्माना अदा करने के आदेश दिए।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.