खबरे BIG NEWS: मंदिर से दर्शन कर लौट रही वृध्‍द महिला के साथ चैन स्‍नेचिंग की वारदात, ईलाकें में फैली दशहत, घटना सीसीटीवी कैमरें में कैद, पढें खबर WOW: नीमच के बेटे ललित यादव ने आल इंडिया प्रतियोगिता में नाम किया रोशन, 400 मीटर फ्री स्‍टाईल में प्रदर्शन कर हासिल किया गोल्‍ड मेडल, पढें खबर POLITICS: जिला के प्रभारी मंत्री और प्रदेश कृषि सहकारिता मंत्री का बडा बयान, बोले, 1 किसान, 2 कांग्रेस और 3 कमलनाथ, पढें खबर OMG ! महू-नीमच हाईवें पर फिर होनें लगी ट्रकों के साथ कटिंग की वारदात, उडा ले जातें है चलती ट्रक में भरा सामान, पढें खबर BIG NEWS: पीडि़तों के अन्याय की अर्जी पर जिले के थानाप्रभारियों की मनमर्जी, पढें खबर NEWS: जिले में हो रहा 15 फीसदी लाइनलॉस, नहीं पड़ता बिजली शेडूयल पर फर्क, पढें खबर NEWS: मानसून की बारिश के बाद किसानों ने खेतों में जोते हल, फसल की बुवाई में जुटे भूमिपुत्र, पढें कैलाश शर्मा की खबर BIG NEWS: गर्मी के कारण 271 हेडपंप और 60 नलजल योजना तोड़ देगी ‘15 दिनों में दम’, पढें खबर OMG ! खाद्य विभाग की कार्रवाही के बाद सेंपल आनें में हुई देरी, खाना पड रही मिलावटी सामग्री, पढें खबर NEWS: कॉलेज चलो अभियान के बावजूद कॉलेज में पहले चरण में कम हुए रजिस्टे्शन, पढें खबर OMG ! जिला अस्पताल के मेडिकल वार्ड में बारिश का पानी घूसा, पढें खबर NEWS: अवैध पिस्टल कब्जे में रखने वाले आरोपी की जमानत खारिज कर भेजा जेल, पढें खबर JAIL: नाबालिग से छेडछाड करनें वालें आरोपी की न्‍यायालय ने की जमानत खारिज, भेजा जेल, पढें खबर JAIL: माता-पिता के सामने पुत्री से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को 1 वर्ष का सश्रम कारावास, पढें खबर

BIG NEWS: एसडीएम व एसडीएम रीडर को नहीं हटाने तक जारी रहेगी हड़ताल, कलेक्‍टर को पत्र भी भेजा, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: एसडीएम व एसडीएम रीडर को नहीं हटाने तक जारी रहेगी हड़ताल, कलेक्‍टर को पत्र भी भेजा, पढें खबर

मंदसौर :-

मंदसौर, पिछले दिनों एसडीएम अंकिता प्रजापति द्वारा अभिभाषक प्रमोद बैरागी के साथ की गई अभद्रता के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इसे लेकर अभिभाषक संघ ने एसडीएम व उनके रीडर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। और राजस्व न्यायालय का अनिश्चितकाल के लिए बहिष्कार करते हुए इससे दूरी बना ली है। साथ ही रजिस्ट्रार कार्यालय का भी बहिष्कार पूर्ण रुप से करते हुए कलेक्टर को पत्र भेजकर मांग की है कि अब जब तक एसडीएम व रीडर को हटाते हुए उनका ट्रांसफर नहीं किया गया तब तक अनिश्चितकाल के लिए यह विरोध जारी रहेगा। पिछले दिनों कलेक्टर को पत्र लिख संघ ने मामले पर कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन संघ के पत्र को गंभीरता से नहीं लिया। इसलिए अब अभिभाषक अधिकारियों के विरुद्ध विरोध में उतर आए है। 

कलेक्टर को भेजा संघ ने पत्र, कहा राजस्व न्यायालय को होगा बहिष्कार-

अभिभाषक संघ ने बैठक के बाद कलेक्टर को अपने निर्णय से अवगत कराते हुए पत्र भेजा है। इसमें बताया कि अभिभाषक संघ के पत्र पर कार्रवाई नहीं की।ऐसे में संघ समस्त राजस्व न्यायालय का अनिश्चितकाल के लिए बहिष्कार करेगा। जब तक एसडीएम अंकिता प्रजापति और रीडर अनिल चौधरी का ट्रांसफर कर उन्हें यहां से हटाया नहीं जाता तब तक संघ हड़ताल पर रहेगा।जिला अभिभाषक संघ की और से कलेक्टर को भेजे पत्रमें बताया कि संघ के सदस्य प्रमोद बैरागी के साथ एसडीएम द्वारा की गईअभद्रता को लेकर पत्र दिया था। इसे लेकर बैठक हुई। इसमें एसडीएम, तहसीलदार, नायब तहसीलदार व कलेक्टर के राजस्व न्यायालय और रजिस्ट्रार कार्यालय का भी बहिष्कार किया जाएगा। कलेक्टर से संघ ने एसडीएम व उनके रीडर को हटाते हुए ट्रांसफर करने की मांग की।अध्यक्ष जयदेवसिंह चौहान व सचिव अजय सिखवाल के साथ ही अन्य पदाधिकारी व संघ के सदस्य मौजूद थे। 

बैठक के बाद नारेबाजी कर निकाली रैली-

अभिभाषको ने बार में बैठक और निर्णय के बाद एकजुटता दिखाते हुए कोर्ट परिसर में रैली निकाली। इस दौरान नारेबाजी करते हुए वह पूरे कोर्ट परिसर से होकर गुजरे। इस दौरान कई अभिभाषक मौजूद थे। 

यह था पूरा मामला-

अभिभाषक प्रमोद बैरागी ने बार में आवेदन दिया था कि एसडीएम अंकिता प्रजापति ने उनके साथ अभद्रता की है। इस पर बार के पदाधिकारियों ने एसडीएम से मिलने के लिए वहां संपर्क किया। दो दिन बीतने के बाद भी संघ के पदाधिकारियों से इस मामले में कोई मिला नहीं। इस पर अभिभाषक संघ ने पूरे मामले को लेकर कलेक्टर धनराजू एस को आवेदन भेजा और इसमें घटनाक्रम को लेकर तीन दिन में एसडीएम पर कार्रवाई करने की मांग करते हुए अल्टीमेटम भी दिया।नहीं तो हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी।लेकिन संघ के आवेदन के बाद भी एसडीएम पर किसी प्रकार की कार्रवाईनहीं हुई। इसी मामले को लेकर मंगलवार को संघ ने बैठक कर निर्णय लिया।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.