खबरे BIG REPORT: गस्‍त के दौरान छोटीसादडी पुलिस की कार्रवाही, एमपी-राजस्‍थान बॉर्डर पर लग्जरी कार से किए 3 लाख रुपए बरामद, कार में सवार 5 संदिग्धों को किया गिरफ्तार, पढें खबर WOW: राज्य स्तरीय फुटबॉल स्पर्धा में चैम्पियन बना मध्‍यप्रदेश का ये शहर, पढें खबर NEWS: मदनलाल चौहान के निधन पर परिवार की पहल, मीठा भोज नहीं बनानें की लिया निर्णय, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर NEWS: वाणी व व्यवहार से मानव की प्रवृत्ति ज्ञात होती है, पढें खबर WOW: मध्‍यप्रदेश के इस गांव में नहीं है प्राकतिक आपदा का असर, अब किसानों की होगी बल्‍ले-बल्‍ले, पढें खबर BIG NEWS: पूछताछ के लिए युवक को बुलाया, फिर की मारपीट, ग्रामीण में आक्रोश, किया विरोध, पढें खबर OMG ! साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने इस बार महात्मा गांधी को बताया, राष्ट्रपुत्र, कहा, मैं नहीं बदलूंगी, पढें खबर TOP NEWS: ज्योतिरादित्य सिंधिया की कमलनाथ के मंत्री को हिदायत, बोले, मैं कई कहानियां सुन रहा हूं, पढें खबर BIG NEWS: मुख्‍यमंत्री कमलनाथ पहुंचे दिल्‍ली, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर VIDEO: सेफ इंडिया फ़ीट इंडिया, इंदौर के नीरज याग्निक निकले कश्मीर से कन्याकुमारी तक की साइकिल यात्रा पर, नीमच मे हुआ जोरदार स्‍वागत, देखे दीपक खताबिया की विडियों न्‍यूज BIG REPORT: हनी ट्रैप मामले की जांच को लेकर हाईकोर्ट का सख्त रवैया, SIT को लगाई फटकार, पढें खबर POLITICS: बीजेपी के नये फॉर्मूले से OLD IS BOLD, यूथ का बोलबाला, नाराज़ हैं बुजु़र्ग, पढें खबर OMG ! तेज रफ्तार कंटेनर असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराया, फिर हुआ ये, पढें खबर NMH MANDI: पोस्‍ता 3000 एवं कलोंजी 100 रूपए नरम, धनियां 100 एवं अलसी 100 रूपए तेज, एक क्लिक में पढें नीमच मंडी भाव, पोस्‍ता जाने महेन्‍द्र अहीर के साथ किस धान में आया उछाल

ELECTION 2019: चुनाव में ड्यूटीं देनें आई पुलिस फोर्स के साथ शामिल महला आरक्षक के साथ घटी यें घटना, फिर पुलिस ने की पुलिस ने शिकायत, पढें खबर

Image not avalible

ELECTION 2019: चुनाव में ड्यूटीं देनें आई पुलिस फोर्स के साथ शामिल महला आरक्षक के साथ घटी यें घटना, फिर पुलिस ने की पुलिस ने शिकायत, पढें खबर

रतलाम :-

रतलाम, ग्वालियर से रतलाम में लोकसभा चुनाव में ड्यूटी पर आई महिला पुलिस आरक्षक का बैग चोरी हो गया है। चोरी की ये वारदात सागोद रोड स्थित कन्या छात्रावास परिसर की है, जहां पर फोर्स में शामिल महिला पुलिस को ठहराया गया था। पीडि़ता रविवार को चुनावी ड्यूटी पर गई थी, इस दौरान उसका बैग छात्रावास में था, जिसे दिनदहाडे़ कोई चुराकर ले गया। बैग में हजारों की नकदी सहित आभूषण व दस्तावेज रखे थे।

थाना दीनदयाल नगर पुलिस के अनुसार छात्रावास में चोरी की शिकायत ग्वालियर के गिरवाई निवासी देवश्री तिवारी ने की। इसमें बताया कि उसके चोरी गए बैग में 17 हजार रुपए की नकदी सहित सोने का मंगलसूत्र, कान की बाली, चांदी की बिछिया, पायजेप, अंगूठी और चुड़ी रखी थी। इसके साथ कक्षा पांचवीं से एमएससी तक की अंकसूची की मूल प्रतियां, वोटर आईडी कार्ड, आधार कार्ड, बैंक पास बुक, पेन कार्ड सहित अन्य सामान था, जो बैग में रखा था। घटना की जानकारी उसे रात को ड्यूटी से लौटने पर मिली, जिससे उसने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया था।

मुरैना जिले में है पदस्थ-

पीडि़ता ने बताया कि वह मुरैना जिले में पुलिस विभाग में महिला आरक्षक के पद पर पदस्थ है। वह ग्वालियर डीजी रिजर्व बल से चुनाव में ड्यूटी के लिए फोर्स के साथ रतलाम आई थी। वह फोर्स के साथ सागोद रोड स्थित उत्कृष्ट विद्यालय परिसर के छात्रावास में ठहरी थी। रविवार सुबह चुनावी ड्यूटी होने से सुबह ७ बजे स्टेशन रोड थाने पर ड्यूटी पर गई थी। इस दौरान रीवा पीटीएस से आए हुए फोर्स की दो लड़कियां राजकुमारी व अंशीका को छात्रावास की सुरक्षा के लिए छोड़ा गया था। रात करीब १०.३० बजे जब वह ड्यूटी से लौटी तो उसे बैग नजर नहीं आया।

विभाग में मची हड़कंप-

कन्या छात्रावास में पुलिस की तैनाती के बावजूद महिला आरक्षक का बैग चोरी होने की सूचना एसपी गौरव तिवारी को मिली तो हड़कंप मच गया। थाना दीनदयाल नगर पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही तत्काल मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने छात्रावास के आस-पास काम करने वालों से पूछताछ की तो पता चला कि रविवार दोपहर में एक युवक को उनके द्वारा छात्रावास के भीतर जाते देखा था, जिसने छत से कुछ सामान नीचे फैंका था। इसकी सूचना उनके द्वारा छात्रावास में जाकर वहां बैठी महिला पुलिस को दी थी, जिनके द्वारा बाहर आकर देखा भी गया लेकिन कोई नजर नहीं आया।

नाश्ता करने गई थी-

पुलिस की माने तो जांच के दौरान यह भी पता चला है कि जिन लड़कियों की ड्यूटी छात्रावास में लगाई गई थी, वह दिन में सामने अस्पताल के कैंटीन में नाश्ता करने के लिए गई थी। वह जब वापस आई, तो उन्हे देखकर बदमाश बैग लेकर छत पर भाग गया था और फिर वहां से बैग फैंकने के साथ खुद भी पीछे से कूदकर भाग गया। पुलिस की माने तो बैग चोरी करने वाले की तलाश में अलग-अलग टीमें लगाई गई है, जो कि मामले की जांच कर रही है।
 


SHARE ON:-

image not found image not found

लोकप्रिय

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.