खबरे OMG ! दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 1 की दर्दनाक मौत, महिला घायल, मृतक की बेटी से लगाए गंभीर आरोप, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर OMG ! विश्‍व पर्यावरण दिवस आज, रात के अंधेरे का लिया सहारा, पूर्व सरपंच ने किया ये काम, अब ग्रामीणों में आक्रोश, मामला पहुंचा थानें, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG NEWS: नीमच कोरनटाइन सेंटर की उड़ रही धज्जियां, नहीं हो रहा सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन, मोहन सिंह जाट ने प्रशासन पर लगाये गंभीर आरोप, पढें हरिओम माली की खबर VIDEO NEWS: पुलिस ने की बिना मास्‍क घुमनें वालों की मुह दिखाई, की चालानी कार्रवाही, देखे मुश्‍ताक अली शाह की रिपोर्ट BIG NEWS: खबर का असर, अब बारिश में नहीं होगी परेशानी, 29 लाख की लागत से बनेगी पुलिया, हुआ भूमिपूजन, ग्रामीणों ने कहा, धन्‍यवाद VOICE OF MP, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर VIDEO NEWS: कोरोना की जंग जीतकर 21 लोग लौटें अपने घर, प्रशासनिक अधिकारियों ने ताली बजाकर किया उत्साहवर्धन, देखे मुश्‍ताक अली शाह की रिपोर्ट NEWS: दो साल पहले तैयार होना था ओवरब्रिज, अब तक लापरवाही के कारण पड़ा अधूरा, राहगिर हो रहे परेशान, पढें खबर UNLOCK 1.0: 8 जून से खुलेंगे जिलें के सभी धार्मिक स्‍थल, भक्‍तों से रूबरू होंगे बाबा पशुपति‍नाथ, सोशल डिस्‍टेंसिंग के लिए बनाए जा रहें गोले, पढें खबर BIG NEWS: शहर में मिला बल्‍क मात्रा में मावा, प्रशासन ने कोल्‍ड स्‍टोरेज सेंटरों को किया सील, लिए मावे के सैंपल, अब जांच का इंतजार, पढें खबर CORONA FIGHT: शहरवासियों के लिए राहतभरी खबर, जिला कोरोना मुक्त होने से केवल चार कदम दूर, ये है कारण, पढें खबर CORONA FIGHT: मंदसौर में नवाचार, शहर के 8 स्‍थानों का चयन, आम नागरिक भी करवा सकते है जांच, पढें खबर NEWS: मंदसौर पुलिस को मिली सफलता, फरार वारंटी को किया गिरफ्तार, इस मामलें में था प्रकरण दर्ज, पढें खबर VIDEO: पत्रकारो से रूबरू हुवें भाजपा के दिग्गजनेता बंशीलाल गुर्जर, पीएम मोदी को लेकर कही बड़ी बात, देखे दीपक खताबिया की विडियों न्यूज BIG NEWS: कोरोना वायरस से जंग, 8 जून से खुलेंगे देश के सभी धार्मिक स्‍थल, नहीं किया जाए अल्कोहल युक्त सेनेटाइजर का उपयोग, मनीष शर्मा, पढें खबर

ELECTION 2019: चुनाव में ड्यूटीं देनें आई पुलिस फोर्स के साथ शामिल महला आरक्षक के साथ घटी यें घटना, फिर पुलिस ने की पुलिस ने शिकायत, पढें खबर

Image not avalible

ELECTION 2019: चुनाव में ड्यूटीं देनें आई पुलिस फोर्स के साथ शामिल महला आरक्षक के साथ घटी यें घटना, फिर पुलिस ने की पुलिस ने शिकायत, पढें खबर

रतलाम :-

रतलाम, ग्वालियर से रतलाम में लोकसभा चुनाव में ड्यूटी पर आई महिला पुलिस आरक्षक का बैग चोरी हो गया है। चोरी की ये वारदात सागोद रोड स्थित कन्या छात्रावास परिसर की है, जहां पर फोर्स में शामिल महिला पुलिस को ठहराया गया था। पीडि़ता रविवार को चुनावी ड्यूटी पर गई थी, इस दौरान उसका बैग छात्रावास में था, जिसे दिनदहाडे़ कोई चुराकर ले गया। बैग में हजारों की नकदी सहित आभूषण व दस्तावेज रखे थे।

थाना दीनदयाल नगर पुलिस के अनुसार छात्रावास में चोरी की शिकायत ग्वालियर के गिरवाई निवासी देवश्री तिवारी ने की। इसमें बताया कि उसके चोरी गए बैग में 17 हजार रुपए की नकदी सहित सोने का मंगलसूत्र, कान की बाली, चांदी की बिछिया, पायजेप, अंगूठी और चुड़ी रखी थी। इसके साथ कक्षा पांचवीं से एमएससी तक की अंकसूची की मूल प्रतियां, वोटर आईडी कार्ड, आधार कार्ड, बैंक पास बुक, पेन कार्ड सहित अन्य सामान था, जो बैग में रखा था। घटना की जानकारी उसे रात को ड्यूटी से लौटने पर मिली, जिससे उसने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया था।

मुरैना जिले में है पदस्थ-

पीडि़ता ने बताया कि वह मुरैना जिले में पुलिस विभाग में महिला आरक्षक के पद पर पदस्थ है। वह ग्वालियर डीजी रिजर्व बल से चुनाव में ड्यूटी के लिए फोर्स के साथ रतलाम आई थी। वह फोर्स के साथ सागोद रोड स्थित उत्कृष्ट विद्यालय परिसर के छात्रावास में ठहरी थी। रविवार सुबह चुनावी ड्यूटी होने से सुबह ७ बजे स्टेशन रोड थाने पर ड्यूटी पर गई थी। इस दौरान रीवा पीटीएस से आए हुए फोर्स की दो लड़कियां राजकुमारी व अंशीका को छात्रावास की सुरक्षा के लिए छोड़ा गया था। रात करीब १०.३० बजे जब वह ड्यूटी से लौटी तो उसे बैग नजर नहीं आया।

विभाग में मची हड़कंप-

कन्या छात्रावास में पुलिस की तैनाती के बावजूद महिला आरक्षक का बैग चोरी होने की सूचना एसपी गौरव तिवारी को मिली तो हड़कंप मच गया। थाना दीनदयाल नगर पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही तत्काल मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने छात्रावास के आस-पास काम करने वालों से पूछताछ की तो पता चला कि रविवार दोपहर में एक युवक को उनके द्वारा छात्रावास के भीतर जाते देखा था, जिसने छत से कुछ सामान नीचे फैंका था। इसकी सूचना उनके द्वारा छात्रावास में जाकर वहां बैठी महिला पुलिस को दी थी, जिनके द्वारा बाहर आकर देखा भी गया लेकिन कोई नजर नहीं आया।

नाश्ता करने गई थी-

पुलिस की माने तो जांच के दौरान यह भी पता चला है कि जिन लड़कियों की ड्यूटी छात्रावास में लगाई गई थी, वह दिन में सामने अस्पताल के कैंटीन में नाश्ता करने के लिए गई थी। वह जब वापस आई, तो उन्हे देखकर बदमाश बैग लेकर छत पर भाग गया था और फिर वहां से बैग फैंकने के साथ खुद भी पीछे से कूदकर भाग गया। पुलिस की माने तो बैग चोरी करने वाले की तलाश में अलग-अलग टीमें लगाई गई है, जो कि मामले की जांच कर रही है।
 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.