खबरे WOW: यात्र‍ियों को रेलवे का बड़ा तोहफा, ट्रेन में वेटिंग का टिकट होगा कंफर्म, बस करना होगा इस नंबर पर एक वाट्सएप्‍प, पढें खबर OMG ! कोरोना का कहर, अगर युवक की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, तो बड़े अधिकारियों को होना पड़ेगा क्‍वॉरंटीन, क्‍या है वजह, पढें खबर BIG NEWS: प्रदीप जैन उज्‍जवल भारत अभियान के प्रदेश अध्‍यक्ष नियुक्‍त, राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी देव स्वरूपानंद महाराज ने की घोषणा, पढें आशीष बैरागी की खबर VIDEO NEWS: ग्राउंड जीरो से दिल दहला देने वाली रिपोर्ट, हंसाने वालो के चेहरे से चली गई हंसी, सरकारी सिस्‍टम के आगे हारा गोल्‍डन सर्कस, देखे दीपक खताबिया की स्‍पेशल रिपोर्ट VIDEO: नीमच में ऑटो चालको की कमर तोड़ दी कोरोना ने, परिवार चलाने पर आ गया संकट, सुनिए क्या बोल पिडित ऑटो चालक, देखे दीपक खताबिया की रिपोर्ट OMG ! 730 दिन बाद मायके से ससुराल लौटी पत्‍नी, पति बना हैवान, कर दी हत्‍या, अपनी ही मां पर भी किया हमला, पढें खबर NEWS: दीपक कुशवाह नमो ग्रुप मनासा तहसील अध्यक्ष नियुक्त, पढें खबर OMG ! होशंगाबाद के इस गांव में एक साथ उठी 4 बच्चों की अर्थी, नर्मदा में डूब गए थे चारों भाई-बहन, पढें खबर BIG NEWS: भीषण गर्मी ने दी जिलें में दस्‍तक, वर्दी धोने और नहाने तक का पानी नहीं हो रहा नसीब, गुजरना पड़ रहा इन हालातों से, पढें खबर BIG NEWS: जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाही, 500 बोरे मावा जब्त, बिना अनुमति हो रहा था भंडारण, फिर अधिकारियों ने उठाया ये बड़ा कदम, पढें कमलेश चौहान की खबर OMG ! खेत पर चर रही थी भैंस, अचानक हुआ ऐसा की हो गई दर्दनाक मौत, पढें कमलेश चौहान की खबर BIG NEWS: नार्कोटिक्‍स विभाग के बाद अब कपासन और राशमी पुलिस की बड़ी कार्रवाही, बल्‍क मात्रा में अवैध मादक पदार्थ और डोडाचूरा किया जब्‍त, पढें दिनेश मेनारिया की खबर BIG NEWS: विद्युत मंडल से सेवानिवृत्त पेंशनर्स का जीवन प्रमाण पत्र का कार्य 1 जून से शुरू, आप भी कर सकतें है अपना प्रमाण पत्र प्राप्‍त, पढें खबर

OMG ! एक साल पहले गला काटा, अब फंदे पर झूल गया, ईलाकें में फैली दशहत, क्‍या है मामला, पुलिस जांच में जुटी, पढें खबर

Image not avalible

OMG ! एक साल पहले गला काटा, अब फंदे पर झूल गया, ईलाकें में फैली दशहत, क्‍या है मामला, पुलिस जांच में जुटी, पढें खबर

चित्तौडग़ढ़ :-

चित्तौडग़ढ़, यहां गांधी नगर कच्ची बस्ती में सोमवार को एक युवक का शव उसी के मकान के एक कमरे में फंदे पर लटका हुआ मिला। पुलिस के अनुसार गांधी नगर कच्ची बस्ती में रहने वाला आशिक अली (४२) पुत्र उस्मान अली सोमवार को अपने ही मकान के एक कमरे में कड़े पर रस्सी बांधकर फंदे पर लटक गया। इस समय घर पर परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। मृतक के पुत्र अमानत ने पुलिस को बताया कि वह क्लिनिक पर गया हुआ था और उसकी मां मंजो को लेने भीण्डर गई हुई थी। 

अमानत घर लौटा तो पिता को फंदे पर लटका हुआ देखा। सूचना मिलने पर कोतवाली से उप निरीक्षक गोपाल कृष्ण व पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा। परिवार के लोग इससे पहले ही शव को फंदे से नीचे उतार चुके थे। पुलिस के अनुसार आशिक अली की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। करीब साल भर पहले भी उसने खुद का गला काटकर आत्महत्या का प्रयास किया था।
 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.