खबरे BIG NEWS: विश्‍व जनसंख्‍या दिवस आज, विभिन्‍न स्‍वास्‍थ्‍य संस्‍थाओं में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन, आमजन को किया जागरूक, पढें कमलेश चौहान की खबर BIG BREAKING: शहर में कोरोना ने पकड़ा नया ऐरिया, अब गांधी वाटिका के पास कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि, पढें डेस्‍क इंचार्ज अभिषेक शर्मा के साथ दीपक खताबिया की खबर MP BY ELECTION: सीएम के ग्वालियर चंबल दौरे से कांग्रेस को सताने लगा डर, टल न जाएं उपचुनाव, पढें खबर BIG NEWS: जावद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 60 लीटर कच्‍ची शराब की जब्‍त, 1 आरोपी को किया गिरफ्तार, जांच शुरू, पढें खबर BIG NEWS: रामपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, फर्जी लूट का किया खुलासा, झूठी रिपोर्ट पर न्यायालय में होगा इस्तगासा पेश, पढें अजयसिंह सिसौदिया के साथ शेख ईशाक की खबर VIDEO NEWS: नीमच में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीज, फिर लगा लॉकडाउन, घर से निकले लोग, सब्जी मंडी में उमड़ी भीड़, देखे मुश्ताक अली शाह की रिपोर्ट NEWS: जनता से झूठे वादे कर कांग्रेस आई सत्ता में, अब सत्ता से ही बेदखल कांग्रेस सरकार, मनीष शर्मा, पढें खबर BIG NEWS: नाबालिक का अपहरण करने वाले आरोपीगण को न्‍यायालय ने भेजा जेल, पढें दिलीप सौराष्‍ट्रीय की खबर BIG NEWS: 8 साल के मासूम का अपहरण कर की 30 लाख की फिरौती की मांग, फिर कर डाली हत्‍या, आरोपी दम्पत्ति को भेजा जेल, पढें दिलीप सौराष्‍ट्रीय की खबर BIG NEWS: जिला विशेष टीम और गंगवार थाना पुलिस की संयुक्‍त कार्रवाही, अवैध बजरी का परिवहन करतें 7 डंपर किए जब्‍त, 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पढें दिनेश मेनारिया की खबर NEWS: शिवराज सरकार को 100 दिन पूरें, जनकल्‍याणकारी उपलब्धियों को लेकर बैठक का आयोजन, पढें मोहन नागदा की खबर BIG NEWS: असम व बंगाल में चाय के बागान से नहीं आ रही चाय पत्ती, चाय की चुस्की होगी मंहगी, बढ़ेंगे दाम, पहुंचेंगे यहां तक, पढें खबर BIG NEWS: सीमाएं सील होंगी, इन जिलों में लगाना पड़ रहा है कर्फ्यू, जानने के लिए पढ़े खबर TOP NEWS: कांग्रेस को उतना ही पता है जितना उनके नाना नेहरू 'भारत एक खोज' में लिखा, भाजपा, पढें खबर

OMG ! एसीबी का पीडब्ल्यूडी ऑफिस पर छापा, एक्सईन के कमरे से 3 लाख से अधिक की नकदी जब्त, पढें खबर

Image not avalible

OMG ! एसीबी का पीडब्ल्यूडी ऑफिस पर छापा, एक्सईन के कमरे से 3 लाख से अधिक की नकदी जब्त, पढें खबर

भीलवाड़ा :-

भीलवाड़ा, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने सोमवार रात कलक्ट्रेट स्थित अधिशासी अभियंता, सार्वजनिक निर्माण विभाग खंड कार्यालय में छापा मारा। यहां अधिशाषी अभियंता भंवरलाल जयपाल के कार्यालय की तलाशी के दौरान तीन लाख रुपए की नकदी बरामद हुई। जयपाल की जेब से भी नौ हजार 60 रुपए बरामद हुए। एसीबी टीम बरामद नकदी के बारे में जयपाल से पूछताछ कर रही है। अधीक्षण अभियंता आरएस झंवर के विदेश यात्रा पर होने से जयपाल अधीक्षण अभियंता का कार्य भी संभाले हुए हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एसीबी) सौभाग्य सिंह ने बताया कि सोमवार देर शाम मुखबिर से सूचना मिली कि विभाग की ओर से करवाए गए निर्माण कार्यों के बिल पास करने की एवज में अधिशासी अभियंता जयपाल ठेकेदारों से चौथ वसूली कर रहा है। कार्यालय में उसके पास बड़ी नकदी हो सकती है। शिकायत के सत्यापन के बाद कार्रवाई के लिए विशेष टीम गठित की गई।

टीम ने देर शाम कलक्ट्रेट परिसर में प्रथम मंजिल पर अधिशासी अभियंता कार्यालय (भीलवाड़ा खंड) पर छापा मारा। तलाशी के दौरान जयपाल के कमरे में रेक से एक लाख की नकदी बरामद हुई। इसी प्रकार निकट के कमरे में फाइलों के नीचे दो लाख रुपए की नकदी मिली। जयपाल की जेब से 9060 रुपए की नकदी बरामद की गई। नकदी के बारे में जयपाल संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया। ब्यूरो टीम ने राशि जब्त कर ली। टीम ने जयपाल के कार की भी तलाशी ली। इस मामले की रिपोर्ट जयपुर मुख्यालय भिजवाई जा रही है। कार्रवाई में उपनिरीक्षक हनुमान सिंह, दीवान रामपाल साहू, हेमेंद्र सिंह, जयंत सिंह, प्रेमचंद व गोपाल शामिल थे। इस बीच, एसीबी टीम ने आसीन्द स्थित जयपाल के आवास की तलाशी शुरू की। देर रात तक तलाशी जारी थी।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.