खबरे OMG ! ग्राम देवरानन हुआ जलमग्‍न, नाव की मदद से रहवासियों को पहुंचाया सुरक्षित स्‍थान पर, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG REPORT: जिलें में आफत की बारिश के बाद ग्राम झारडा के हालात, इस नदी पर बना पुल हुआ क्षतिग्रस्‍त, मौके पर बचाव के लिए पुलिसबल तैनात, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर OMG ! गांधी सागर बांध ने दिखाया अपना रंग, हमेशा 1308 पर गेट खुले, बारिश को देखतें हुए प्रशासन ने किया इंतजार, फिर खोलें वॉटर लेवल इतना होनें पर गेट, बांध का पानी घुसा इन गांवों में, पढें खबर VIDEO: नीमच में सरपंच पति की ग्रामीणो ने की चप्‍पल व डंडे से धुनाई, विडियों हुआ वायरल, देखे बद्रीलाल गुर्जर की विडियों न्‍यूज OMG ! गांधी सागर के गेट खुले, पहली बार डैम के पानी ने किया रिंगवाल को पार, पानी घुसा रामपुरा में, पढें खबर BIG REPORT: रामपुरा में बाढ के हालात, मछुआरों ने अपनी नावों से बाढ प्रभावितों को सुरक्षित स्‍थान पर पहुंचाया, पढें खबर BIG NEWS: जिलें में आफत की बारिश का मंजर, रामपुरा नगर बना डूब क्षेत्र, प्रशासन की टीम सहित सीआरपीएफ मौके पर, पढें खबर NEWS: आंतरी माता में चंबल के पानी का तांडव, मंदिर की छत पर फंसे लोगो को रेस्‍क्‍यू कर बाहर निकाला, पढें खबर NEWS: आफत की बारिश, झारर्डा पुल हुई क्षतिग्रस्‍त, आवागमन चालु, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर  VIDEO: चंबल के पानी ने कैसे मचाई तबाही, कैसे आफत की घडी ने एक हुवे हिन्‍दुस्‍तानी, देखे बाढ के भयावाह हालातो पर वरिष्‍ठ पत्रकार मुस्‍तफा हुसैन से खास बात श्‍याम गुर्जर के साथ SHOK KHABAR: नही रहे ओम प्रकाश बिंदल, परिवार में शोक की लहर, शवयात्रा आज पांच बजे, पढें खबर VIDEO: रामपुरा में चंबल का तांडव, एक रात में सब कुछ तबाह, जहां कभी दौड़ती थी बस आज यहां तैर रही है नाव, छतो पर गुजारी रात, कई परिवार अभी भी फंसे, देखे अजय सिंह सिसौदिया के साथ रूपेश सारू की विडियों न्‍यूज COMMODITY MARKET: कच्चा तेल उछला, सोने की चमक बढ़ी

BIG NEWS: हत्या, अपहरण के आरोपी को मंदसौर जिले से पकड़ा, एसडीओपी ने किया खुलासा, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: हत्या, अपहरण के आरोपी को मंदसौर जिले से पकड़ा, एसडीओपी ने किया खुलासा, पढें खबर

रतलाम :-

रतलाम, समीपस्थ ग्राम कांकरवा बालाजी के एक युवक को शराब पिलाकर उसकी हत्या करने तथा महाराष्ट्र की एक नाबालिग लड़की को भगाने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं मामले का एक अन्य आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है। मामले का खुलासा मंगलवार को एसडीओपी ने किया।

मंगलवार को दोपहर में मामले का खुलासा करते हुए एसडीओपी माले ने बताया कि 7 जून 19 की रात में पवन और तेजस नाम के दो युवकों ने अपने दोस्त जगदीश पिता धुरा निवासी कांकरवा बालाजी के साथ शराब पी और उस पर जानलेवा हमला कर, दोनों मौके से फरार हो गए। आरोपियों के फरार होने के बाद जगदीश ग्राम मरम्या के पास रोड पर खून से लथपथ पड़े होने की सूचना असावती चौकी को मिली, सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल जगदीश को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जगदीश के मरणासन्न्न अवस्था में दिए बयान के आधार पर पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों पर ३०७, ३४ के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया। 

मामले में पुलिस ने आरोपी पवन पिता बालाराम जाति मालवीय (२५) निवासी ग्राम कंाकरवा को ग्राम रातीखेड़ा जिला मंदसौर से गिरफ्तार किया है। वहीं तेजस पिता दिलीप तिरपूड़े निवासी वर्धा महाराष्ट्र की तलाश में ताल, सीतामऊ, आलोट व मंदसौर के साथ ही सोशल मिडिया पर भी तलाश जारी है। 

एसडीओपी माले ने बताया कि रिंगनोद थाना थाना प्रभारी रिंगनोद गिरीश जेजुरकर सहित टीम ने लड़की को आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की मदद से जगदीश के घर से जब्त किया और उसे रतलाम चाईल्ड लाइन भेजा। अपहृत लड़की द्वारा दी जानकारी के आधार पर लड़की के पिता मोहन से मोबाइल पर बात करवाई गई तो उसने बताया कि उसने अपनी लड़की के अपहरण की रिपोर्ट पुलिस थाना वर्धा में तीन माह पूर्व दर्ज करवाई थी। जिस पर पुलिस ने धारा ३६३ के तहत प्रकरण दर्ज किया था। मामले को ४८ घंटे में सुलझाने पर पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने दल को १० हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। 

यह था मामला-

पवन और उसका दोस्त तेजस महाराष्ट्र के वर्धा में मजदूरी करते थे, उस दौरान दोनो की दोस्ती हो गई। इसके बाद वहां से वर्धा से मजदूरी करने इंदौर आ गया। तीन माह बाद उसका दोस्त तेजस वर्धा महाराष्ट्र से एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर इंदौर लाया। दोनों को इंदौर से गुजरात भेज दिया तथा स्वयं इंदौर से अपने गांव कांकरवा आकर मंदसौर में अपने ससुराल लालघाटी में रहकर मंडी में करने लगा। गुजरात में तीनों जगदीश के किराये के मकान में तेजस व उसके साथ भगाकर लाई लड़की के साथ रहने लगे। उसी दौरान जगदीश की तेजस द्वारा भगाकर लाई लड़की से दोस्ती हो जाने से ६ जून १९ को जगदीश लड़की को गुमराह कर अपने साथ कांकरवा अपने घर ले गया। तेजस को जगदीश पर शंका होने पर उसने पवन को बुलाकर जगदीश से सम्पर्क किया और शराब पीकर उस पर जानलेवा हमला कर दिया जिससे वह बेहोंश हो गया। जिस पर जगदीश को मरा हुआ समझ कर उसे जलाने के मकसद से उसके कपड़ों में आग लगा दी व जगदीश की बाइक लेकर दोनो फरार हो गए। 


SHARE ON:-

image not found image not found

लोकप्रिय

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.