खबरे VIDEO: हैदराबाद एनकाउंटर, देशभर के साथ नीमच में जश्‍न, छात्राओ ने फोडे फटाके तो युवामोर्चा ने किया पुलिस का सम्मान, देखे नवीन पाटीदार की विडियों न्‍यूज BIG NEWS: जिलें में यूरिया संकट, वितरण केंद्रों पर बढ़ी कतार, 2-2 बोरी के लिए घंटों परेशान किसान, कृषि विभाग बदल रहा हर दिन का नियम, पढें खबर WOW: देश के सर्वश्रेष्‍ठ 10 पुलिस थानों की लिस्‍ट में MP का बजा डंका, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दी ट्रॉफी, पढें खबर OMG ! पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़ित युवक ने दोबारा खाया जहर, अस्पताल में भर्ती, पढें खबर BIG REPORT: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और गोपाल भार्गव गिरफ्तार, किसानों के लिए कर रहे थे प्रदर्शन, पढें खबर EXCLUSIVE: पुलिस का पंचनामा, नशे में धुत्‍त पुलिसकर्मी ने युवतीं से की छेडछाड, कोतवाली सीआई ने दिखाई गंभीरता, किया गिरफ्तार, पूरी रात खाई हवालात की हवा, अब किया जाएगा न्‍यायालय में पेश, पढें डेस्‍क इंचार्ज अभिषेक शर्मा की स्‍पेशल रिपोर्ट VIDEO: जिला अस्‍पताल में देर रात हुआ हंगाम, सीएल पर अवैध रूपये मांगने व मारपीट के आरोप, सीएल बोले ये सब गलत, देखे मुश्‍ताक अली शाह की विडियों न्‍यूज BIG NEWS: मीरा सांवरिया संस्‍थान की बैठक कार्यालय में संपन्‍न, आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा की तैयार, पढें खबर BIG REPORT: महू-नीमच हाईवे पर दर्दनाक सडक हादसा, एक युवक की मौके पर मौत, एक गंभीर, पढें खबर VIDEO: शाजापुर में अखिल भारतीय बलाई महासभा इंडिया ने याद किया बाबा साहब को, मनाया परिनिर्वाण दिवस, देखे विडियों न्‍यूज VIDEO: जीरन में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लट्ठ व डंडे, पुलिस जुटी जांच में, दो घायल, देखे मुश्‍ताक अली शाह की खबर OMG ! पहलें दीवार में किया छेद, फिर दिया चोरी की वारदात को अंजाम, उडा ले गए सामान और नगदी, पढें खबर NEWS: उच्च आदर्शो के लिए अच्छे विचरों का स्मरण आवश्यक, पं. पंकजकृष्ण शास्त्री, पढें खबर NEWS: बसपा ने मनाया अम्बेडकर का महापरिनिर्वाण दिवस, पढें खबर

NEWS: प्रतापगढ़ में झमाझम बरसे बदरा, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: प्रतापगढ़ में झमाझम बरसे बदरा, पढें खबर

प्रतापगढ़ :-

प्रतापगढ़. दिनभर उमस और तेज गर्मी के बाद शाम को जिले में झमाझम बारिश हुई। जिले में तेज बारिश(heavy rain) से नदी नाले बह निकले। खेतों में पानी भर गया। इस बारिश को फसलों के लिए अच्छा माना जा रहा है। जिले में अरनोद, दलोट, मोखमपुरा आदि स्थानों पर जमकर बारिश हुई। (pratapgarh news in hindi)

जिला मुख्यालय पर बुधवार को दिनभर उमस का मौसम बना रहा। कभी तेज धूप निकली तो कभी बादल छा गए। शाम को साढ़े पांच बजे अचानक बादल उमडक़र आए और पानी बरसने लगा। बारिश की रफ्तार इतनी तेज थी कि थोड़ी देर में सडक़ों पर पानी बह निकला। मूसलाधार बारिश के चलते वाहन चालकों को हैडलाइट जलानी पड़ी। ते बारिश का दौर करीब पौन घंटे तक चला। इस दौरान शहर में एक बारगी यातायात थम सा गया। बारिश बंद होने पर फिर से चालू हुआ। इससे गांधी चौराहे सहित कई जगह पर यातायात जाम की स्थिति रही।

मोखमपुरा

क्षेत्र के गांव में तेज हवा के साथ बारिश हुई।कई किसान क्षेत्र के खेतों में बुवाई कर रहे थे। इस दौरान अचानक तेज बारिश आई खेतों में पानी भर आया। क्षेत्र में शाम पांच बजे से तेज बारिश हुई।इससे किसानों के चेहरे खिल गए है। 

बारिश का दौर रात तक जारी रहा। 

खेरोट 

मानसून की बारिश बुधवार को हुई।बारिश से सडक़ों पर पानी बह निकला। वहीं नालों में भी पानी की आवक होने लगी है।

अरनोद 

दिनभर की उमस और गर्मी के बाद शाम को बारिश शुरू हो गई। आसमान में काली घटाएं छाने के साथ ही बारिश होने लगी।बारिश होने से कईइलाकों में पानी भर गया। बारिश का दौर रात तक जारी रहा। तेज हवा के साथ बारिश के कारण कई घरों में पानी घुस गया।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.