खबरे BIG NEWS: युवक पर फायरिंग करनें वालें बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढें दीपक खताबिया की खबर BIG NEWS: आर्मी रिटायर्ड कोच ने दिया भर्ती देने वालें 400 युवाओं को प्रशिक्षण, ये रहा खास, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG REPORT: गांधी सागर बांध की बाढ़ को लेकर जिले के प्रभारी एवं जल संसाधन मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा का बड़ा बयान, गांधी सागर बांध को लेकर कही ये बडी बात, पढें दिलीप सौराष्‍ट्रीय की खबर OMG ! युवकों की हिम्‍मत, बाजार में खुलेआम लेकर घूम रहे थे मौत का सामान, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढें रवि पोरवाल की खबर BIG NEWS: सडक का निर्माण हुए महज 2 माह, फिर हुई उखडना शुरू, अधिकारी एवं ठेकेदार प्रशासन को लगा रहे चूना, पढें उपेंद्र दुबे की खबर BIG REPORT: WHATSAPP के बाद टेलीग्राम और सिग्नल भी हो सकते हैं हैक, साइबर सिक्योरिटी, पढें दीपक बैरागी की स्‍पेशल रिपोर्ट OMG ! मुख्‍य मार्ग की पुलिया क्षतिग्रस्‍त, नगर परिषद ने लगाया सूचना बोर्ड, बोर्ड पर विभाग के नाम का उल्‍लेख ही नहीं, पढें संदीप बाफना की खबर ELECTION: निकाय चुनाव, चुनाव में अपना भाग्‍य आजमा रहे 236 उम्‍मीदवार, आज होगा हार-जीत का फैसला, पढें अब्‍दुल अली ईरानी की खबर WOW: नगर की 4 छात्राओं की अनूठी पहल, अपने हिस्‍सें की राशि को खर्च किया आदिवासी बच्‍चों पर, लिया ये बडा फैसला, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर SHOK KHABAR: नही रहे रमेश पंडित, परिवार में शोक की लहर, शवयात्रा आज दोपहर 2 बजे, पढें खबर SHOK KHABAR: नही रहे अक्षय दधिची, परिवार में शोक की लहर, समाजजनों ने दी श्रध्‍दांजलि, पढें खबर SHOK KHABAR: नही रहे ओंकारलाल राठौर, परिवार में शोक की लहर, शवयात्रा आज 11 बजे, पढें खबर COMMODITY MARKET: सोयाबीन के वायदा भाव में आ सकता है उछाल

BIG NEWS: आधी रात को सूनें मकान में चोरों ने किया चोरी का प्रयास, हुए नाकाम, पढें और जानें

Image not avalible

BIG NEWS: आधी रात को सूनें मकान में चोरों ने किया चोरी का प्रयास, हुए नाकाम, पढें और जानें

चित्तौडग़ढ़़ :-

चित्तौडग़ढ़, निकटवर्ती मानपुरा गांव में मंगलवार को आधी रात बाद मकान में घुसे चोर पड़ोसी की जाग हो जाने से भाग छूटे। आए दिन गांव में चोरों की दस्तक से ग्रामीणों में रोष है। जानकारी के अनुसार मानपुरा निवासी देवीलाल रेगर के मकान में मंगलवार को आधी रात बाद करीब तीन बजे चोर घुस गए। खटपट की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले रतनलाल जटिया की जाग हो गई। उसके चिल्लाने पर चोर मकान से बाहर निकल कर भाग छूटे।

सूचना मिलने पर कोतवाली से सहायक उप निरीक्षक डाडमचंद सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा, जहां रतनलाल ने पुलिस को बताया कि चोरों को उसने भागते हुए देखा था, जिनकी संख्या पांच-छह थी। इधर घटनाक्रम के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। ग्रामीणों का कहना था कि गांव में आए दिन कोई न कोई वारदात होती रहती है। पुलिस की गश्त व्यवस्था ढिली होने से आए दिन चोर गांव में घुसकर वारदात को अंजाम देने का प्रयास करते है। ग्रामीणों ने ऐसी घटनाओं को लेकर रोष भी जताया।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.