खबरे OMG ! नीमच-मंदसौर जिलें में 4 हजार टन यूरिया का वितरण, फिर भी यूरिया के लिए लाईनों में खडा है किसान, हो रहा रोजाना परेशान, पढें खबर BIG NEWS: केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने दिया धरना, किया विरोध प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन, पढें खबर BIG NEWS: फिल्म पानीपत के विरोध में जाट समाज ने ज्ञापन सौंप किया विरोध, पढें खबर BIG NEWS: घर के सामनें से ट्रैक्‍टर निकालनें की बात को लेकर मारपीट करने वाले बाप-बेटे को 1-1 माह का कारावास, जुर्माना भी, पढें खबर WOW: नगर में 3 दिसवीय मालवा-मेवाड ओपल केसरी कुश्‍ती महादंगल एवं वेट चैम्पियनशिप का आयोजन, बैठक सम्‍पन्‍न, पढें संदीप बाफना की खबर NEWS: गोस्‍वामी समाजजनों ने धुमधाम से मनाया दत्‍तात्रेय भगवान का जन्‍मोत्‍सव, निकाली भव्‍य शोभायात्रा, पढें संदीप बाफना की खबर OMG ! मैजिक वाहन चालक स्कूली छात्र-छात्राओं की जिंदगी दाव पर लगाकर दौड़ रहें सड़को पर, जिम्मेदार अधिकारी हादसे का करते इंतजार, पढें रवि पोरवाल की खबर TOP NEWS: अगर किन्नर आपके घर आएं तो ध्यान से सुनिए उनकी बात... आखिरकार क्‍या है कारण, पढें खबर और जानें BIG REPORT: अज्ञात कारणों के चलतें युवक ने फांसी लगाकर की आत्‍म‍हत्‍या, पुलिस जांच में जुटी, पढें खबर BIG NEWS: राष्ट्रीय लोक अदालत का वकील कर रहे सोशल मीडिया पर प्रचार, पढें खबर BIG REPORT: किसानों ने कहा, सांसद जी आपका आश्‍वासन रखों आपकें पास, हमारी लडाई हम खुद लडेंगे, 15 दिसंबर को हजारों किसान पहुंचेंगे दिल्‍ली, पढें खबर WOW: अस्‍पताल ले जातें समय महिला को रास्‍तें में हुई प्रसव पीडा, एंबुलेंस स्‍टॉफ ने कराया सुरक्षित प्रसव, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG NEWS: उपभोक्ता एवं मानव अधिकार रक्षा समिति की प्रदेश अध्यक्ष हसीना बुआ ने आज जिला कलेक्टर से की भेंट, उपभोक्ता एवं मानव अधिकार व महिला अत्याचारों को रोकने में विशेष भूमिका निभाएंगे, पढें खबर

PRESS NOT: भाजपा का सदस्यता अभियान पर बोले सत्‍तू गोयल, न्यू इंडिया के लिए करें 8980808080 पर मिस कॉल, पढें खबर

Image not avalible

PRESS NOT: भाजपा का सदस्यता अभियान पर बोले सत्‍तू गोयल, न्यू इंडिया के लिए करें 8980808080 पर मिस कॉल, पढें खबर

नीमच :-

भाजपा के सफल व मजबूत नेतृत्व के कारण ही पार्टी करोड़ों सदस्य बना पायी है। सबसे बड़ी पार्टी बन जाने के पीछे सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत है। यह बात यहां जारी प्रेस नोट में भाजपा के जिला मंत्री सत्‍यनारायण गोयल ने कही ।

उन्होंने बताया कि एक मई से 31 जुलाई तक सदस्यों से संपर्क करने का लक्ष्य रखा गया है। सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दे दी गई है। इसके अलावा 15 लाख कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि भारत में 1600 राजनीतिक दल हैं, जिसमें भाजपा सबसे बड़ी पार्टी है। आज सब भारत देश को एक मजबूत राष्ट्र के तौर पर देखते हैं। केंद्र सरकार भारत को और मजबूत बनाने में काम कर रही है। 

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अपना असितत्व बचाने की लड़ाई लड़ रही है। अक्सर देखा गया है कि अपनी किरकिरी से बचने के लिए कांग्रेस के नेता भूमिगत हो जाते हैं। कांग्रेस के नेता अपने असितत्व को बचाने के लिए बेवजह बयान देते हैं। 

कांग्रेस ने हमेशा मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है, उसे जनता से सिरे से खारिज कर दिया है। यही नतीजा है कि कांग्रेस के आरोप का जवाब जनता ने दिया है। कांग्रेस को आरोप लगाने की बजाए अपने गिरेवान में झांकना चाहिए। 

इस नंबर पर मिस कॉल कर मिलेगी सदस्‍यता
उन्‍होंने यह भी बताया कि सदस्यता की जरूरत इसलिए भी है क्योंकि पार्टी को सबको साथ में लेकर चलना है। सदस्य बनने की बहुत की साधारण प्रक्रिया है। मोबाइल नंबर 8980808080 पर मिस कॉल करके सदस्‍यता ली जा सकती है। सदस्य्ता अभियान को बहुत गंभीरता से लिया गया है। कार्यकर्ताओं को जनता के बीच में जाना है और उनको भाजपा की सदस्य्ता ज्वाइन करानी है। पार्टी का लक्ष्य सदस्यों की संख्या को 11 करोड़ से बढ़ाकर 20 करोड़ करने का है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.