खबरे BIG NEWS: राहत की सांस, चीताखेड़ा के बाजार में फिर से दिखाई दी रौनक, ग्रामीणों के चेहरे पर नजर आई मुस्‍कान, पढें आजाद मंसूरी की खबर JAY SHREE MAHAKAL: 8 जून से फिर बाबा महांकाल अपने भक्‍तों को देंगे दर्शन, खुलेंगे मंदिर के पट, भस्म आरती के बदलेंगे नियम, पढें खबर WOW: यात्र‍ियों को रेलवे का बड़ा तोहफा, ट्रेन में वेटिंग का टिकट होगा कंफर्म, बस करना होगा इस नंबर पर एक वाट्सएप्‍प, पढें खबर OMG ! कोरोना का कहर, अगर युवक की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, तो बड़े अधिकारियों को होना पड़ेगा क्‍वॉरंटीन, क्‍या है वजह, पढें खबर BIG NEWS: प्रदीप जैन उज्‍जवल भारत अभियान के प्रदेश अध्‍यक्ष नियुक्‍त, राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी देव स्वरूपानंद महाराज ने की घोषणा, पढें आशीष बैरागी की खबर VIDEO NEWS: ग्राउंड जीरो से दिल दहला देने वाली रिपोर्ट, हंसाने वालो के चेहरे से चली गई हंसी, सरकारी सिस्‍टम के आगे हारा गोल्‍डन सर्कस, देखे दीपक खताबिया की स्‍पेशल रिपोर्ट VIDEO: नीमच में ऑटो चालको की कमर तोड़ दी कोरोना ने, परिवार चलाने पर आ गया संकट, सुनिए क्या बोल पिडित ऑटो चालक, देखे दीपक खताबिया की रिपोर्ट OMG ! 730 दिन बाद मायके से ससुराल लौटी पत्‍नी, पति बना हैवान, कर दी हत्‍या, अपनी ही मां पर भी किया हमला, पढें खबर NEWS: दीपक कुशवाह नमो ग्रुप मनासा तहसील अध्यक्ष नियुक्त, पढें खबर OMG ! होशंगाबाद के इस गांव में एक साथ उठी 4 बच्चों की अर्थी, नर्मदा में डूब गए थे चारों भाई-बहन, पढें खबर BIG NEWS: भीषण गर्मी ने दी जिलें में दस्‍तक, वर्दी धोने और नहाने तक का पानी नहीं हो रहा नसीब, गुजरना पड़ रहा इन हालातों से, पढें खबर BIG NEWS: जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाही, 500 बोरे मावा जब्त, बिना अनुमति हो रहा था भंडारण, फिर अधिकारियों ने उठाया ये बड़ा कदम, पढें कमलेश चौहान की खबर OMG ! खेत पर चर रही थी भैंस, अचानक हुआ ऐसा की हो गई दर्दनाक मौत, पढें कमलेश चौहान की खबर

BIG NEWS: एनएच- 113 पर दर्दनाक हादसा, ससुर-दामाद समेत दो की मौके पर ही मौत, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: एनएच- 113 पर दर्दनाक हादसा, ससुर-दामाद समेत दो की मौके पर ही मौत, पढें खबर

प्रतापगढ़़ :-

प्रतापगढ़, प्रतापगढ़ थाना इलाके में एनएच ११३ पर बांसवाड़ा रोड पर सोमवार रात को दो बाइक की भिडंत हो गई। इसमें दामाद-ससुर समेत तीन की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से तीनों के शवों को जिला चिकित्सालय में पहुंचाया। एक घायल को उदयपुर रैफर किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को शवों के पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। 

पुलिस ने बताया कि बांसवाड़ा रोड पर टीमरवा गांव के निकट दो बाइक की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक का सिर धड़ से अलग हो गया। एक की जिला चिकित्सालय लाते रास्ते में मौत हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर १०८ एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची। यहां घटना स्थल पर ही शांतिलाल पुत्र हीरालाल मीणा निवासी मकनपुरा थाना प्रतापगढ़, लक्ष्मण पुत्र पांचूराम मीणा निवासी कमलाकुड़ी थाना देवगढ़ और ईश्वर पुत्र सूरजमल मीणा निवासी नारायणखेड़ा थाना धमोतर की मौत हो गई।

जबकि शांतिलाल की पत्नी राजू, अनिल पुत्र नाकूराम मीणा निवासी सोडलपुर थाना पीपलखूंट हाल इंदिरा कॉलोनी प्रतापगढ़, जगदीश पुत्र पांचुराम मीणा निवासी बड़ी बंबोरी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को यहां जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इनमें से अनिल को उदयपुर रैफर किया गया है। मृतक शांतिलाल का विवाह एक माह पहले ही कमलाकुड़ी के लक्ष्मण की पुत्री राजू के साथ हुआ था। हादसे के दौरान शांतिलाल, पत्नी राजू और ससुर लक्ष्मण बाइक पर जा रहे थे। पुलिस ने मंगलवार को मृतकों के शवों के पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए है।

 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.