खबरे BIG NEWS: ऊर्जा विभाग मंत्री हर्ष यादव 14 दिसंबर को मंदसौर में, ग्राम रूनीजा, करेंगे निर्माणकार्यो का लोकार्पण, पढें खबर OMG ! नीमच-मंदसौर जिलें में 4 हजार टन यूरिया का वितरण, फिर भी यूरिया के लिए लाईनों में खडा है किसान, हो रहा रोजाना परेशान, पढें खबर BIG NEWS: केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने दिया धरना, किया विरोध प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन, पढें खबर BIG NEWS: फिल्म पानीपत के विरोध में जाट समाज ने ज्ञापन सौंप किया विरोध, पढें खबर BIG NEWS: घर के सामनें से ट्रैक्‍टर निकालनें की बात को लेकर मारपीट करने वाले बाप-बेटे को 1-1 माह का कारावास, जुर्माना भी, पढें खबर WOW: नगर में 3 दिसवीय मालवा-मेवाड ओपल केसरी कुश्‍ती महादंगल एवं वेट चैम्पियनशिप का आयोजन, बैठक सम्‍पन्‍न, पढें संदीप बाफना की खबर NEWS: गोस्‍वामी समाजजनों ने धुमधाम से मनाया दत्‍तात्रेय भगवान का जन्‍मोत्‍सव, निकाली भव्‍य शोभायात्रा, पढें संदीप बाफना की खबर OMG ! मैजिक वाहन चालक स्कूली छात्र-छात्राओं की जिंदगी दाव पर लगाकर दौड़ रहें सड़को पर, जिम्मेदार अधिकारी हादसे का करते इंतजार, पढें रवि पोरवाल की खबर TOP NEWS: अगर किन्नर आपके घर आएं तो ध्यान से सुनिए उनकी बात... आखिरकार क्‍या है कारण, पढें खबर और जानें BIG REPORT: अज्ञात कारणों के चलतें युवक ने फांसी लगाकर की आत्‍म‍हत्‍या, पुलिस जांच में जुटी, पढें खबर BIG NEWS: राष्ट्रीय लोक अदालत का वकील कर रहे सोशल मीडिया पर प्रचार, पढें खबर BIG REPORT: किसानों ने कहा, सांसद जी आपका आश्‍वासन रखों आपकें पास, हमारी लडाई हम खुद लडेंगे, 15 दिसंबर को हजारों किसान पहुंचेंगे दिल्‍ली, पढें खबर WOW: अस्‍पताल ले जातें समय महिला को रास्‍तें में हुई प्रसव पीडा, एंबुलेंस स्‍टॉफ ने कराया सुरक्षित प्रसव, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर

BIG NEWS: इस गांव में गहनें चमकानें के बहानें आए बदमाश, ले उडें 30 ग्राम सोनें की बंगडी, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: इस गांव में गहनें चमकानें के बहानें आए बदमाश, ले उडें 30 ग्राम सोनें की बंगडी, पढें खबर

मंदसौर :-

भानपुरा, सोने के गहने चमकाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों ने भानपुरा के बोहरा मोहल्ले में एक मां बेटी को ठग लिया। और 30 ग्राम सोने की बंगड़ी पर हाथ साफ कर दिया। बाद में वही ठग भवानीमंडी भी पहुंचे पर वहां महिला से सजगता से ठगी नहीं कर पाए।

भानपुरा के असगर भाई मामू मोटरवाले ने बताया कि सोमवार दोपहर मेरी धर्मपत्नी हाजरा एवं बेटी ताहिरा घर पर थी, तभी दो लोगों ने आकर गहने चमकाने की बात कही। पर दोनों ने घर में रखी 30 ग्राम की सोने की बंगड़ी उन्हें दे दी। मसाले से चमकाने की बात करते ठगों ने मां-बेटी को बातों में लगाया और चकमा देकर सोने की बंगड़ी लेकर फरार हो गए। पुलिस थाने में शिकायत की गई है।

बाद में पहुंचे भवानीमंडी

भानपुरा के बाद यह ठग गिरोह भवानीमंडी तरफ गया। बोहरा समाज सदर मुफद्दल भाई ने बताया सोमवार को दोपहर दो ठग सैफी भाई बोहरा के मकान की ऊपर की मंजिल पर पहुंचे। उनके पुत्र ताहिर से कहा कि हम उजाला पाउडर वाली कंपनी से आए है। लड़के ने मना कर दिया नीचे नीचे उतरे और यूसूफ भाई किराने वाले के मकान का दरवाजा खटखटाया। उनकी पत्नी ने दरवाजा खोला तो पहले कुकर की सीटी को पाउडर से चमकाया। फिर कहां की हाथ में पहने सोने के कंगन को भी अच्छा चमका देंगे। कंगन लेने के बाद कहां कि थोड़ी हल्दी लेकर आओ महिला को शंका हुई तो कहा कि मुझे खाना बनाना है मेरे पति आने वाले हैं यह सुनकर ठग सामान समेटकर रवाना हो गए। उसके बाद मुर्तजा भाई के यहां गए यहां पर बाहर से ही मना कर दिया। बाद में पुलिस को भी जानकारी दी गई।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.