खबरे WOW: प्रमुख चिकित्‍सा अधिकारी की अध्‍यक्षता में बैठक का आयोजन, अब चिकित्‍सालय के स्‍टॉफ को आना होगा ड्रेस कोड में, पढें खबर BIG NEWS: जिला चिकित्सालयों में जांचें फिर हुई शुरू रोगियों को मिलेगी राहत, पढें खबर OMG ! गांव से 5 साल की मासूम लापता, मासूम को ढूंढ रहा था पुलिस के साथ पूरा गांव, वह अपने खेत पर इस हालत में मिली, पढें खबर OMG ! नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भाजपा ने की तैयारी, बिना पार्षद सभापति बनने के मामले में भाजपा ने किया विरोध, पढें खबर NEWS: शहर के 4 तैराक पहुंचेंगे इंदौर, राज्‍य स्‍तरीय तैराकी प्रतियोगिता में दिखाएंगे दम-खम, पढें खबर BIG NEWS: चित्तौडग़ढ़, निम्बाहेड़ा व रावतभाटा में अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन, नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियां शुरू, कमेटियों का किया गठन, पढें खबर BIG NEWS: पुलिसकर्मी वाहन चालकों से कर रहे थे अवैध वसूली, पुलिस कप्‍तान को मिली शिकायत, 2 पुलिसकर्मियों को तत्‍काल प्रभार से किया निलंबित, पढें खबर NEWS: त्यौहारों के साथ जुड़ी शादियों की मांग, दिखने लगा उत्साह, फर्नीचर शोरूमों पर कॉर्नर सोफा व डबल बैड की अधिक मांग, पढें खबर OMG ! रिपोर्ट दर्ज होने के 4 माह बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, जांच की कछुआ चाल, ऑडिट को बनाया आड, पढें खबर BIG NEWS: हुसैन टेकरी पर हुआ मातम-ए-खंदक का आयोजन, जलतें अंगारो पर निकलें 42 दूल्हे, पढें खबर NEWS: सरपंच का रिपोर्ट कार्ड, बामनिया पंचायत के सरपंच हुवे फैल, जर्जर हुई गांव की गलियां, पंचायत भवन बना गोशाला व पार्किग मैदान, ग्रामीणो ने उठाई आवाज, नही मिले गरीब ग्रामीणो को पीएम आवास, डीएम तक पहुंचा मामला, पढें मुश्‍ताक अली की खबर NEWS: श्रीमति साधना बैरागी अखिल भारतीय वैष्णव सेवा संघ की महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष नियुक्‍त, पढें आशिष बैरागी की खबर BIG NEWS: नगर के शासकीय स्‍कूल अभिभावक बैठक का आयोजन, दी परीक्षा परिणामों की जानकारी, पढें दिनेश वीरवाल की खबर WOW: शासकीय उच्‍चतर माध्‍यमिक विधालय सरवानिया महाराज जैव विविधता में दुसरें स्‍थान पर, शहर में हर्ष की लहर, पढें दिनेश वीरवाल की खबर BIG BREAKING : शहर के बडे धनिया और हल्‍दी कारोबारी धीरेंद्र इंटरनेशन पर छापा, एडीएम सहित प्रशासन मौके पर, पढें ब्रेकिंग न्‍यूज 

RELASHANSHIP: किस करते वक्त की ऐसी गलती तो दूर भाग जाएगा पार्टनर

Image not avalible

RELASHANSHIP: किस करते वक्त की ऐसी गलती तो दूर भाग जाएगा पार्टनर

डेस्‍क :-

महिला हो या पुरुष, आपके पार्टनर के दिल का रास्ता उसके होठों से होकर गुजरता है। आप पुरानी कहावत के कारण कंफ्यूज मत होइए कि 'पुरुषों के दिल का रास्ता उनके पेट से होकर जाता है' दरअसल, हम यहां एक पार्टनर के दिल की बात कर रहे हैं। आपके लव पार्टनर के दिल की बात। अगर आप पुरुष हैं तो आपको जानना चाहिए कि अपनी फीमेल पार्टनर के दिल तक कैसे पहुंचा जाए और अगर आप महिला हैं तो आपको पता होना चाहिए कि पार्टनर के दिल में अपना महल कैसे बनाना है। तो अब बात करते हैं कि कैसे पार्टनर के दिल का रास्ता होठों से होकर गुजरता है...

प्यार की दिशा में जब पार्टनर पहला कदम बढ़ाते हैं तो वह किस होती है। ऐसा जरूरी नहीं है कि यह लिप किस ही हो। लेकिन अक्सर यह लिप किस ही होती है। ऐसे में जरूरी है कि आप इस बात का ध्यान रखें कि किस के दौरान आपका पार्टनर आपकी किसी भी हरकत या गलती की वजह से असहज महसूस न करें। वरना बात बनने की जगह बिगड़ भी सकती है।

किस के दौरान अपने हाथों को कहां रखना चाहिए, इस बात को लेकर कपल अक्सर कंफ्यूज रहते हैं। वैसे तो यह आपकी सहजता पर निर्भर करता है। लेकिन एक अच्छी कंडीशन यह है कि आप अपने पार्टनर को सॉफ्टली होल्ड करें। ठीक वैसे, जैसे आपने किसी बच्चे को पकड़ रखा है, सॉफ्टली लेकिन फर्मली। आपके टच में वो वॉर्मनेस होनी चाहिए।

आपका पार्टनर आपके नजदीक आने से पहले ही दूर होने लगेगा अगर आपके मुंह से स्मेल आ रही हो तो। कई बार ऐसी स्मेल की वजह कुछ देर पहले खाया गया खाना होता है, जिसमें आपने प्याज, लहसुन खाया होता है। इसकी दूसरी वजह सांसों की स्मेल भी होती है, जो पेट की खराबी या मुंह में किसी तरह के इंफेक्शन के कारण हो सकती है। इसलिए पार्टनर के नजदीक जाने से पहले सांसों की फ्रेशनेस पर पूरा ध्यान दें।

किस के दौरान कुछ लोग हाइपरऐक्टिव टंग ऐक्शन करते हैं। अगर आप फर्स्ट टाइम किसर हैं तो ज्यादा उतावलेपन से बचें और इस तरह व्यवहार न करें कि ऐसा मौका फिर नहीं मिलनेवाला है! ऐक्शंस पर कंट्रोल रखें। बेहतर होगा कि पहली बार किस कर रहे हैं तो फ्रेंच किस का खयाल गलती से भी दिमाग में न लाएं।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.