खबरे BIG NEWS: नारायणगढ में बस और ट्रक की जोरदार भिडंत, पुलिस मौके पर, पढें खबर WOW: मां की ममता और मानवता की अनूठी सोच, बच्ची के जन्म के बाद उठा मां का साया, न्यायाधीश ने कराया स्तनपान और ले लिया गोद, पढें खबर BIG NEWS: ग्राम पालसोडा स्थित तालाब में मिला अज्ञात युवक का शव, ईलाकें में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी, पढें हरिओम माली की खबर COMMODITY MARKET: ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर BUSINESS: यहा क्लिक करेगें तो जानेगें नीमच सर्राफा भाव GADGETS: स्मार्टफोन यूजर्स को Paytm की चेतावनी, अकाउंट से पैसे चुरा सकते हैं ये ऐप AUTOMOBILE: Maruti ने बंद किया 1.3 लीटर डीजल अर्टिगा का प्रॉडक्शन RELASHANSHIP: जानें, क्या रिलेशनशिप में आप सेक्स के लिए तैयार हैं? HEALTH: डायट में शामिल करें ये चीजें, नहीं खानी पड़ेंगी दवाएं TODAY HISTORY: 16 अगस्‍त का इतिहास, जानें इस दिन की अहम घटनाओं को TOTKE: शुक्रवार के असरदार उपाय चमका देंगे भाग्य, मां लक्ष्मी की कृपा से बरसेगा धन JYOTISH: 16 अगस्‍त का राशिफल, कर्क राशि के लोगों को होगा बंपर धन लाभ, तुला वाले सेहत का रखें ध्यान NEWS DIGEST: 16 अगस्‍त को शहर में होने वाले राजनीति आयोजन एक क्लिक पर जाने

BIG NEWS: झण्डा लगाने की बात पर 2 पक्षों में हुआ जमकर विवाद, बस में हुई तोड़फोड़, 2 युवक घायल, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: झण्डा लगाने की बात पर 2 पक्षों में हुआ जमकर विवाद, बस में हुई तोड़फोड़, 2 युवक घायल, पढें खबर

चित्तौडग़ढ़ :-

चित्तौडग़ढ़, जिले के गंगरार कस्बे में शनिवार को हाईमॉस्ट लाइट के उपर एक धार्मिक झण्डा लगाने की बात को लेकर दो पक्षों में संघर्ष ( Fight in two sides ) की स्थिति बन गई। एक पक्ष द्वारा जबरन झण्डा उतारने के बाद दोपहर करीब ढाई बजे गुटीय संघर्ष हो गया। इस दौरान एक निजी कंपनी की बस में भी लोगों ने तोडफ़ोड़ कर दी व उससे उतरा एक युवक मारपीट में घायल हो गया। एक अन्य युवक चाकूबाजी में घायल हुआ।

अतिरिक्त पुलिस बल गंगरार भेजा गया-

दोनों ही घायल युवकों को गंगरार से चित्तौडग़ढ़ चिकित्सालय में लाकर भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही पुलिस उप अधीक्षक अशोक कुमार सहित आसपास के पुलिस थानों का जाब्ता भी मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने चाकू मारने वाले की गिरफ्तारी मांग कर रहे लोगों को समझाईश कर शांत किया। बाद में मुख्यालय से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखदेव जांगिड़ भी मौके पर पहुंच गए। स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए चित्तौडग़ढ़ से अतिरिक्त पुलिस बल भी गंगरार भेजा गया।

झण्डा उतारने का प्रयास किया तो आई संघर्ष की नौबत-

जानकारी के अनुसार गंगरार कस्बे में सुबह से झण्डा लगाने की बात पर विवाद की स्थिति बन गई। एक समुदाय के कुछ लोग इस पर आपत्ति करते रहे लेकिन दूसरा पक्ष झण्डा नहीं उतारने पर अड़ा रहा। इस बीच दोपहर में कुछ युवकों ने उसे जबरन उतारने का प्रयास किया तो संघर्ष की नौबत आ गई। एक युुवक किशन पिता रतनलाल तेली चाकूबाजी में घायल हो गया। इस दौरान वहां पहुंची हमीरगढ़ से एक कपड़ा कंपनी की बस में भी कुछ लोगों ने तोडफ़ोड़ की। बस में सवार एक युवक अनवर मारपीट में घायल हो गया। पुलिस ने दोनों घायलों को चित्तौडग़ढ़ चिकित्सालय भिजवाया।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.