खबरे BIG NEWS: नारायणगढ में बस और ट्रक की जोरदार भिडंत, पुलिस मौके पर, पढें खबर WOW: मां की ममता और मानवता की अनूठी सोच, बच्ची के जन्म के बाद उठा मां का साया, न्यायाधीश ने कराया स्तनपान और ले लिया गोद, पढें खबर BIG NEWS: ग्राम पालसोडा स्थित तालाब में मिला अज्ञात युवक का शव, ईलाकें में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी, पढें हरिओम माली की खबर COMMODITY MARKET: ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर BUSINESS: यहा क्लिक करेगें तो जानेगें नीमच सर्राफा भाव GADGETS: स्मार्टफोन यूजर्स को Paytm की चेतावनी, अकाउंट से पैसे चुरा सकते हैं ये ऐप AUTOMOBILE: Maruti ने बंद किया 1.3 लीटर डीजल अर्टिगा का प्रॉडक्शन RELASHANSHIP: जानें, क्या रिलेशनशिप में आप सेक्स के लिए तैयार हैं? HEALTH: डायट में शामिल करें ये चीजें, नहीं खानी पड़ेंगी दवाएं TODAY HISTORY: 16 अगस्‍त का इतिहास, जानें इस दिन की अहम घटनाओं को TOTKE: शुक्रवार के असरदार उपाय चमका देंगे भाग्य, मां लक्ष्मी की कृपा से बरसेगा धन JYOTISH: 16 अगस्‍त का राशिफल, कर्क राशि के लोगों को होगा बंपर धन लाभ, तुला वाले सेहत का रखें ध्यान NEWS DIGEST: 16 अगस्‍त को शहर में होने वाले राजनीति आयोजन एक क्लिक पर जाने

OMG ! सीएम योगी का पुतला जलतें देखती रहीं पुलिस, फिर आया कंट्रोल रूम से फोन, तो दौडी बुझानें को, पढें खबर

Image not avalible

OMG ! सीएम योगी का पुतला जलतें देखती रहीं पुलिस, फिर आया कंट्रोल रूम से फोन, तो दौडी बुझानें को, पढें खबर

मंदसौर :-

मंदसौर, कांग्रेस ने शनिवार को गांधी चौराहें पर केंद्र व यूपी सरकार के खिलाफ अलग-अलग मामलों को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान मुकदर्शक बनी पुलिस के सामने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला भी कांग्रेसियों ने फूंक दिया। पुतला दहन तब हो रहा था तब तो पुलिस जवान खड़े थे, लेकिन सीसीटीवी कैमरों में जब कंट्रोल रुम पर यह घटनाक्रम देखा तो कोतवाली टीआई को वहां से फोन गया।

इसके बाद आनन-फानन में वहां मौजूद पुलिसकर्मी इधर-उधर दुकानों से पानी लेकर जले हुए पुतले को बुझाने के लिए दौड़ और पुतला बुझाया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी तहसीलदार को सौंपा। इसमें केंद्र द्वारा प्रदेश की कमलनाथ सरकार के साथ भेदभाव करते हुए बजट कम देने का आरोप लगाया। इस दौरान कांग्रेस के कई दिग्गज नेता व पदाधिकारी प्रदर्शन से नदारद रहे। 

राष्ट्रपति के नाम कांग्रेस ने सौंपे दो ज्ञापन-

केंद्र सरकार द्वारा प्रदेश के साथ भेदभावपूर्ण व्यवहार व प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस ने प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। इस दौरान राष्ट्रपति के नाम दो ज्ञापन सौंपे गए। ज्ञापन का वाचन कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रकाश रातडिया ने किया। पूर्व विधायक नवकृष्ण पाटिल, महेंद्र सिंह गुर्जर, मुकेश काला, राजेश रघुवंशी, सोमिल नाहटा, मोहम्मद हनीफ शेख ने ज्ञापन दिया। एक ज्ञापन में कहा गया केंद्र सरकार द्वारा प्रदेश के साथ भेदभाव किया जा रहा है।

प्रदेश को दी जाने वाली राशि में से 2677 करोड़ रुपए कम कर दिए। दूसरे ज्ञापन में कहा कि यूपी के सोनभद्र जिले में भूमि विवाद में हिंसक घटना मे 10 लोगों की हत्या हुई एवं 28 लोग घायल हुए। पीडित परिवारो से मिलने के लिए कांग्रस नेता प्रियंका गांधी जा रही थी तो यूपी सरकार ने रोका और गिरफ्तार किया। जो अनुचित है। उन्होंने प्रदेश के हक का बजट केंद्र से दिलाने के साथ ही यूपी में दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई करते हुए सोनभद्र मामले में दोषियों पर सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.