खबरे NEWS: संगिनी ग्रुप की महिलाएं पहुंची शासकीय अस्‍पताल, मरीज को वितरित किए फल और विस्किट, पूछी कुशलक्षेम, पढें मेहबूब मेव की खबर VIDEO NEWS: 125 मुस्लिम समाजनन हज के लिए रवाना, 3 साल का मासूंम भी अपने परिजनों के साथ करेंगा हज, देखें मुश्‍ताक अली शाह की विडियों न्‍यूज NEWS: नगर में पंडित राजेश राजोरा के मुखारविंद 7 दिवसीय भागवत कथा का आयोजन, पढें मेहबूब मेव की खबर BIG NEWS: 3 दिन पहलें महिला की मौत, परिजन पहुंचे शासकीय अस्‍पताल, परिसर में दिया धरना, प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी, पढें खबर OMG ! ठेकेदार की लापरवाही से शासन की राशि का दुरूपयोग, नगरवासियों को अब तक नहीं मिला पीनें का पानी, पढें जगदीश तिवारी की खबर NMH MANDI: एक क्लिक में पढें नीमच मंडी भाव, पोस्‍ता जाने महेन्‍द्र अहीर के साथ किस धान में आया उछाल BIG NEWS: गस्‍त के दौरान पुलिस को मिली बडी सफलता, काले सोनें के साथ दो सगे भाईयों को किया गिरफ्तार, पढें कैलाश शर्मा की खबर BIG NEWS: कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 12 वर्षों से फरार स्थाई वारंटी को किया गिरफ्तार, पढें उपेंद्र दुबें की खबर BIG NEWS: अज्ञात वाहन ने युवक को मारी टक्‍कर, गंभीर घायल, उपचार के बाद रैफर, पढें खबर BIG NEWS: कायाकल्प एवं स्वच्छता अभियान के तहद दूसरी बार सिंगोली पहुंची प्रदेश स्तरीय निरीक्षण टीम, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का किया निरीक्षण, पढें खबर BIG NEWS: रिहंद डैम में तैरती नजर आई 21 वर्षीय युवक की लाश, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी, पढें उपेंद्र दुबें की खबर NEWS: सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में 3 दिवसीय क्रीड़ा प्रतियोगिता की शुरूआत, विधार्थियों ने दिखाया हूनर, पढें आशिष बैरागी की खबर NEWS: स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने सिंगोली शासकीय चिकित्‍सालय का लिया फीडबैक, जिला कलेक्‍टर सहित इन्‍होंने की प्रशंसा, पढें मेहबूब मेव की खबर

NEWS: क्यों रातभर गुल रही बिजली, रहवासी होतें रहें परेशान, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: क्यों रातभर गुल रही बिजली, रहवासी होतें रहें परेशान, पढें खबर

चित्तौडग़ढ़ :-

चित्तौडग़ढ़. जिले की निम्बाहेड़ा में रविवार शाम को हुी झमाझम बारिश से एक तरफ किसानों के चेहरों पर मुस्कान थी वहीं नगरवासी बिजली गुल होने से परेशान हो रहे थे। लगभग दो सप्ताह बाद रविवार शाम को नगर में रूक-रूक कर तेज हवा के साथ बारिश का दौर शुरू हुआ। मध्यरात्रि को लगभग आधा घंटा तेज बारिश हुई। सोमवार तड़के तक रिमझिम बारिश का दौर जारी रहा। उपखण्ड क्षेत्र में गांव में भी अच्छी बारिश हुई।

इस बारिश से किसानो के चहरे खिल उठे वही खरीफ की फसलों को भी जीवनदान मीला। रविवार रात जहां बारिश ने नगरवासियों को उमस से राहत दिलाई वहीं रात्रि को विद्युत आपुर्ति के गडबडाने से लोगो को परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। कमधज नगर के पास स्थित आरएम नगर में स्थापित 40 केवीए व सदरथाना के पीछे वेयर हाउस के पास स्थापित 25 केवीए ट्रांसफार्म पर आकाशी बिजली गिरने से दोनो ट्रांसफार्म जल गए, जिससे रात में विद्युत आपुर्ति प्रभावित हुई। विद्युत आपुर्ति सुचारू करने के लिए विभाग के कार्मिक दौड़भाग करते रहे। 

निकुंभ. क्षेत्र सोमवार को सुबह से तेज गर्मी और उमस से परेशान लोगों को दोपहर हुई बारिश से राहत मिली। बारिश के आने से किसानों के चेहरे भी खिल उठे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.