खबरे BIG NEWS: जीरन के अगोरिया जंगल में चली गोलियां, ग्रामीण पहुंचे तब तक भाग चुके थे ये लोग, पुलिस मौके पर, पढें हरिओम माली की लाईव रिपोर्ट BIG BREAKING: अज्ञात कारणों के चलतें पाईप फैक्‍टरी में हुई भीषण आगजनी, पुलिस और दमकल मौके पर, पढें खबर SHOK KHABAR: कांग्रेस नेता तथा नीमच जिला इटंक अध्यक्ष भंवर शर्मा को पितृ शोक, पढें खबर BIG BREAKING: नीमच में कोरोना ब्‍लास्‍ट, 25 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की हुई पुष्टि, प्रशासन अलर्ट पर, पढें खबर BIG BREAKING: जिला कलेक्‍टर के आदेश, 28 मई से ग्राम और तारीख के अनुसार मंडी में होगी खरीदी, मंडी सचिव ने जारी किया विस्‍तृत आदेश, पढें खबर VIDEO: उज्जैन से लॉकडाउन को लेकर राहत की खबर, ट्रायल के तौर पर खुलने जा रही है ये दुकानें, देखे अर्पित बोड़ाना की रिपोर्ट BIG REPORT: सांवरिया भक्‍तों के आई अच्‍छी खबर, अब बाबा के होंगे ऑनलाईन दर्शन, करें इस वेबसाईड पर क्लिक, पढें दिनेश मेनारिया की खबर BIG BREAKING: पुलिस महानिरीक्षक पहुंची निम्‍बाहेंड़ा, महाकर्फ्यू क्षेत्र का किया दौरा, आलाधिकारियों की ली बैठक, पढें दिनेश मेनारिया की खबर OMG ! टीवी कलाकार प्रेक्षा मेहता ने किया सुसाइड, मौत से पहले सोशल मीडिया पर लिखा, सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना, पढें खबर BIG REPORT: शिवराज सरकार ने खोली छिंदवाड़ा विकास पैकेज की फाइले, उपचुनाव से पहले कमलनाथ को घेरा, पढें खबर LOCK DOWN 4.0: लॉक डाउन, बाइक सवारों ने किया नियमों का उल्‍लंघन, पुलिस ने की चालानी कार्रवाही, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG NEWS: 6-6 पंचायतों में सभी उपज का होगा कृषि मंडी में विक्रय, 28 मई से शुरू होगी लहसुन की खरीदी, पढें कैलाशचंद्र शर्मा की खबर VIDEO NEWS: फिर सुर्खियों में आई धानुका फैक्ट्री, लॉकडाउन में अब मजदूरो को निकाला काम से, प्रशासनिक अमले तक पहुंची बात, देखे हरिओम माली की रिपोर्ट OMG ! उदयपुर में दामाद की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, ससुराल में इस कारण से मच गया हड़कंप, पढें खबर CORONA VIRUS UPDATE: राजस्थान में आए 176 नए कोरोना पॉजिटिव, जयपुर में कोरोना से एक मौत, यहां मिले ज्यादा संक्रमित मरीज, पढें खबर

NEWS: क्यों रातभर गुल रही बिजली, रहवासी होतें रहें परेशान, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: क्यों रातभर गुल रही बिजली, रहवासी होतें रहें परेशान, पढें खबर

चित्तौडग़ढ़ :-

चित्तौडग़ढ़. जिले की निम्बाहेड़ा में रविवार शाम को हुी झमाझम बारिश से एक तरफ किसानों के चेहरों पर मुस्कान थी वहीं नगरवासी बिजली गुल होने से परेशान हो रहे थे। लगभग दो सप्ताह बाद रविवार शाम को नगर में रूक-रूक कर तेज हवा के साथ बारिश का दौर शुरू हुआ। मध्यरात्रि को लगभग आधा घंटा तेज बारिश हुई। सोमवार तड़के तक रिमझिम बारिश का दौर जारी रहा। उपखण्ड क्षेत्र में गांव में भी अच्छी बारिश हुई।

इस बारिश से किसानो के चहरे खिल उठे वही खरीफ की फसलों को भी जीवनदान मीला। रविवार रात जहां बारिश ने नगरवासियों को उमस से राहत दिलाई वहीं रात्रि को विद्युत आपुर्ति के गडबडाने से लोगो को परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। कमधज नगर के पास स्थित आरएम नगर में स्थापित 40 केवीए व सदरथाना के पीछे वेयर हाउस के पास स्थापित 25 केवीए ट्रांसफार्म पर आकाशी बिजली गिरने से दोनो ट्रांसफार्म जल गए, जिससे रात में विद्युत आपुर्ति प्रभावित हुई। विद्युत आपुर्ति सुचारू करने के लिए विभाग के कार्मिक दौड़भाग करते रहे। 

निकुंभ. क्षेत्र सोमवार को सुबह से तेज गर्मी और उमस से परेशान लोगों को दोपहर हुई बारिश से राहत मिली। बारिश के आने से किसानों के चेहरे भी खिल उठे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.