खबरे TOP NEWS: दावोस में अंतरराष्ट्रीय उद्योग जगत के इन दिग्गजों से मिलकर MP के लिए निवेश जुटा रहे कमलनाथ, पढें खबर NEWS: आंगनवाडी केंद्रो पर मनाया गया मंगल दिवस, मनाया सभी बच्‍चों का जन्‍मोत्‍सव, पढें दशरथ नागदा की खबर NEWS: संगिनी ग्रुप की महिलाएं पहुंची शासकीय अस्‍पताल, मरीज को वितरित किए फल और विस्किट, पूछी कुशलक्षेम, पढें मेहबूब मेव की खबर VIDEO NEWS: 125 मुस्लिम समाजनन हज के लिए रवाना, 3 साल का मासूंम भी अपने परिजनों के साथ करेंगा हज, देखें मुश्‍ताक अली शाह की विडियों न्‍यूज NEWS: नगर में पंडित राजेश राजोरा के मुखारविंद 7 दिवसीय भागवत कथा का आयोजन, पढें मेहबूब मेव की खबर BIG NEWS: 3 दिन पहलें महिला की मौत, परिजन पहुंचे शासकीय अस्‍पताल, परिसर में दिया धरना, प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी, पढें खबर OMG ! ठेकेदार की लापरवाही से शासन की राशि का दुरूपयोग, नगरवासियों को अब तक नहीं मिला पीनें का पानी, पढें जगदीश तिवारी की खबर NMH MANDI: एक क्लिक में पढें नीमच मंडी भाव, पोस्‍ता जाने महेन्‍द्र अहीर के साथ किस धान में आया उछाल BIG NEWS: गस्‍त के दौरान पुलिस को मिली बडी सफलता, काले सोनें के साथ दो सगे भाईयों को किया गिरफ्तार, पढें कैलाश शर्मा की खबर BIG NEWS: कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 12 वर्षों से फरार स्थाई वारंटी को किया गिरफ्तार, पढें उपेंद्र दुबें की खबर BIG NEWS: अज्ञात वाहन ने युवक को मारी टक्‍कर, गंभीर घायल, उपचार के बाद रैफर, पढें खबर BIG NEWS: कायाकल्प एवं स्वच्छता अभियान के तहद दूसरी बार सिंगोली पहुंची प्रदेश स्तरीय निरीक्षण टीम, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का किया निरीक्षण, पढें खबर BIG NEWS: रिहंद डैम में तैरती नजर आई 21 वर्षीय युवक की लाश, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी, पढें उपेंद्र दुबें की खबर

OMG ! पुलिस और तस्‍करों के बीच गोलियों का घमासान, 15 किलोंमीटर तक होती रहीं फायरिंग, पुलिस ने मारी बाजी, बल्‍क मात्रा में डोडाचूरा किया जब्‍त, पढें खबर

Image not avalible

OMG ! पुलिस और तस्‍करों के बीच गोलियों का घमासान, 15 किलोंमीटर तक होती रहीं फायरिंग, पुलिस ने मारी बाजी, बल्‍क मात्रा में डोडाचूरा किया जब्‍त, पढें खबर

चित्तौडग़ढ़ :-

चित्तौडग़ढ़, मादक पदार्थ की धरपकड़ के लिए तस्करों की लग्जरी कार का पीछा कर रही पुलिस और तस्करों के बीच करीब पन्द्रह किलोमीटर तक रूक-रूककर फायरिंग होती रही। गोली लगने से कार के दोनों टायर फूटने के बाद उसमें सवार तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने कार में रखा 4 क्ंिवटल 59 किलो 700 ग्राम डोडा चूरा मय कार जब्त कर लिया। गनीमत रही कि फायरिंग की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि रविवार को कोतवाली निम्बाहेड़ा के प्रभारी हिमांशुसिंह को विशेष ड्यूटी के लिए मण्डफिया के लिए रवाना किया गया था। रात्रि करीब दस बजे डोरिया चौराहा तेजपुरिया की ढाणी के पास एक कार तेज रफ्तार से पुलिस के वाहन को क्रॉस करती हुई निकली। कार में सवार लोग संदिग्ध प्रतीत होने पर थानाधिकारी ने ओवरटेक करते हुए कार को रूकवाकर पूछताछ करनी चाही तो कार चालक ने कार की गति और तेज कर दी। पुलिस ने कार का पीछा करते हुए कार के टायर को पंक्चर कर दिया, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी। इसके बाद कार में सवार लोगों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग कर कार का पिछला टायर फोड़ दिया।

निकुंभ क्षेत्र के उंठेल खेड़ा गांव के पास तस्कर कार को मौके पर ही छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग छूटे। सूचना मिलने पर निकुंभ थानाधिकारी प्रभुलाल भी मय जाप्ता मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें २३ प्लास्टिक के कट्टों में भरा हुआ डोडा चूरा पाया गया, जिसका वजन करवाने पर ४ क्ंिवटल ५९ किलो ७०० ग्राम हुआ।

पुलिस ने मय कार डोडा चूरा जब्त कर लिया। घटना स्थल भदेसर थाना क्षेत्र में होने के कारण डोडा चूरा व कार को भदेसर थाने ले जाया गया। अज्ञात तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में भदेसर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। जब्त वाहन के नम्बर के आधार पर पुलिस आरोपियों का पता लगाने के प्रयास कर रही है।

बारह फायरिंग करने के बाद घबरा गए थे तस्कर-

तस्करों और पुलिस के बीच फायरिंग का खेल करीब पन्द्रह किलोमीटर तक चलता रहा। तस्कर रूक-रूककर पुलिस पर फायरिंग करते रहे। तस्करों ने पुलिस पर करीब बारह फायर किए। इधर पुलिस ने भी इसके जवाब में तस्करों पर करीब चार से छह फायर किए और अंत में तस्करों की कार का टायर फोडऩे में पुलिस कामयाब हो गई। इसके बाद तस्कर घबराकर अंधेरे का फायदा उठाते हुए कार को मौके पर ही छोड़कर भाग छूटे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.