खबरे BIG REPORT: सड़क बनाने में गड़बड़ी की या गुटख़ा बेचा, EOW आ रहा है ऐसे 12 लोगों पर छापा मारने, पढें खबर OMG ! ट्रेन का करना होगा इंतजार, क्योंकि धीमी चल रही यह परियोजनाएं, पढें खबर POLITICS: कांग्रेस के मंत्री से मिले भाजपा विधायक, राजनीति में मची खलबली, पढें खबर WOW: मोदी सरकार ने निकाली यह तरकीब, अब सस्ती होने लगी प्याज, पढें खबर BIG NEWS: पहली बार ब्राह्मण समाज द्वारा युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन, हजारों की संख्‍या में शामिल होंगे समाजजन, पढें खबर OMG ! प्रदेश के कृषि मंत्री व झाबुआ विधायक के सम्मान दौरान बत्ती गुल, पढें खबर BIG NEWS: चुनाव को लेकर जीरन नगर परिषद की वार्ड आरक्षण प्रक्रिया सम्‍पन्‍न, जानें कौनसा वार्ड किसके लिए आरक्षित, पढें हरिओम माली की खबर BIG NEWS: नगर पालिका चुनाव को लेकर वार्ड आरक्षण प्रक्रिया सम्‍पन्‍न, जानें कौनसा वार्ड किसके लिए आरक्षित, पढें खबर VIDEO: देवास में बडा हादसा टला, भोपाल से उज्‍जैन लोट रहे पुलिस कर्मी घायल, ट्रक में जा घुसी कार, देखे विडियों न्‍यूज VIDEO: मंदसौर में कृषि उपज मंडी के बाहर किसानों ने किया चक्‍काजाम, प्‍याज निलामी बंद को लेकर आक्रोश, देखे रवि पोरवाल की विडियों न्‍यूज BIG NEWS: वरिष्‍ठ नागरिक मंच संस्‍थान द्वारा कपकपाती ठंड से ठिठुरतें गरीब के लोगों को वितरित किए कंबल, पढें कैलाश शर्मा की खबर WOW: मध्य प्रदेश में बिड़ला ग्रुप तलाशेगा हीरा, 55 हज़ार करोड़ की बंदर खदान नीलाम, पढें खबर BIG REPORT: बिजली विभाग के कर्मचारी 25 हजार की रिश्वत लेते पकड़े गए, लोकायुक्त की कार्रवाई, पढें खबर BIG NEWS: विवादों की नगर पालिका में भेंट चढ़ा विकास व आमजन के काम भी प्रभावित, पढें खबर

OMG ! शराबी बेटें ने इस बात का लेकर कुल्‍हाडी से की पिता की हत्‍या, मां पर भी जानलेवा हमला, पुलिस जांच में जुटी, पढें खबर

Image not avalible

OMG ! शराबी बेटें ने इस बात का लेकर कुल्‍हाडी से की पिता की हत्‍या, मां पर भी जानलेवा हमला, पुलिस जांच में जुटी, पढें खबर

निम्बाहेड़ा :-

चित्तौडग़ढ़, जिले के निम्बाहेड़ा सदर थानान्तर्गत मांगरोल गांव में शनिवार रात एक शराबी बेटे ने कुल्हाड़ी से वार कर पिता की हत्या कर दी और मां को प्राण घातक हमला कर घायल कर दिया। बाद में घर से फरार हुआ आरोपी मांगरोल हाइवे पुलिया से गिरकर घायल हो गया। दोनों को चित्तौडग़ढ़ के सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जिले में पिछले दो दिन में हत्या की यह तीसरी घटना है।

सदर थाना निम्बाहेड़ा के प्रभारी फूलचंद टेलर ने बताया कि शनिवार को निम्बाहेड़ा के उप जिला चिकित्सालय में मध्यप्रदेश के नारायणगढ़ थानान्तर्गत चन्द्रपुर निवासी और हाल नई आबादी मांगरोल में रहने वाली गंगा बाई (६५) पत्नी फूलचंद नायक उर्फ कल्लू ने डॉ. महेन्द्र कुमार वर्मा की मौजूदगी में पुलिस को दिए बयान में बताया कि शनिवार रात करीब नौ बजे उसके पति फूलचंद नायक ने उससे सौ रूपए मांगे।

गंगाबाई ने सौ रूपए देते हुए कहा कि तुम्हारे लिए बीड़ी व शराब का पव्वा ले आना। पति घर लौटा तो उसका पुत्र मुकेश उर्फ भय्यालाल भी घर पर शराब के नशे में था। वह अपने पिता फूलचंद के साथ गाली-गालोच करने लगा और बाद में कुल्हाड़ी से वार कर फूलचंद की हत्या कर दी। बीच-बचाव करने आई गंगाबाई पर भी उसने कुल्हाड़ी से वार कर गंभीर घायल कर दिया। रविवार को सुबह सात-आठ बजे पुत्री लक्ष्मीबाई व दामाद घर आए तो उन्हें सारी घटना की जानकारी दी।

इसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंगाबाई को उपचार के लिए निम्बाहेड़ा अस्पताल में भर्ती कराया। गंगाबाई को बाद में चित्तौडग़ढ़ के सांवलियाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने उसकी रिपोर्ट पर पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। बाद में फोरेंसिक टीम ने भी मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

तीनों साथ रहते थे-

पुलिस पड़ताल में पता चला कि फूलचंद, उसकी नातायत पत्नी गंगाबाई व पुत्र मुकेश उर्फ भय्यालाल उर्फ भाया साथ में रहते थे। मुकेश आए दिन शराब पीकर माता-पिता से झगड़ा करता था।

पुलिये के नीचे पड़ा मिला-

पुलिस ने मुकेश की तलाश की तो वह मांगरोल हाइवे की पुलिया के नीचे पड़ा हुआ मिला। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि रात को झगड़ा करने के बाद वह पुलिया पर आया था, जहां असंतुलित होकर पुलिया से गिर गया। पुलिस उसे भी निम्बाहेड़ा अस्पताल ले गई, जहां से चित्तौडग़ढ़ रैफर कर दिया। उसे भी यहां सांवलियाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पिता की हत्या के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दो दिन में तीसरी हत्या-

गौरतलब है कि जिले में पिछले दो दिन में हत्या की तीन वारदातें हो चुकी है। दो दिन पहले सांवलियाजी चौराहे पर भीलवाड़ा के एक युवक विजेन्द्र पायक ने अपने तीन वर्षीय पुत्र दक्ष की हत्या कर दी थी। आकोला के ताणा गांव में चामुण्डा माता मंदिर की पहाडिय़ों पर महिला की पैर के पंजे काटकर हत्या कर दी गई। जिसका रक्तरंजित शव शनिवार को पड़ा मिला। शनिवार की रात को ही मांगरोल में पुत्र ने पिता की हत्या कर डाली।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.