खबरे SHOKING NEWS JANMASHATHAMI SPECIAL: राष्‍ट्र सेविका समिति द्वारा कृष्‍ण मेले का आयोजन, कृष्ण की छवि में सज-धज कर आए बच्चे, पढें खबर VIDEO: नीमच मंदसौर हाईवे पर अपराधियों के हौसले बुलंद, जीरन के व्‍यापारी दिलीप पाटीदार के साथ लूट की कोशिश, पुलिस जुटी जांच में, देखे रवि पोरवाल की विडियों न्‍यूज NEWS: किसने कहा कि ईश्वर और मौत को हमेशा याद रखो, पढें खबर OMG ! मकानों के नीचे से खिसक रही मिट्टी, घाटी पर बसे 50 परिवारों पर खतरा, प्रशासन की अनदेखी से हो सकता है बडा हादसा, पढें खबर JANMASHATHAMI SPECIAL: आलकी के पालकी जय कन्हैयालाल की जयघोष की रही गुंज, युवाओं ने मटकी फौड में लगाया दम, पढें खबर WOW: विश्‍व हिंदू परिषद ने निकाला भव्‍य चलसमारोह, चहूं और गूंजे नंदलाल के जयकारें, हर और छाया कृष्ण भक्ति का दौर, पढें खबर NEWS: 86 हजार विद्यार्थियों की गणवेश में आवंटन का फंसा पेंच, पढें खबर NEWS: दूसरी बार सब्सटेंडर्ड पाए गए व्यापारियों के लाइसेंस होंगे निरस्त, पढें खबर NEWS: मृत नदी को जीवित करने का कर रहा है प्रशासन जतन, पढें खबर BIG NEWS: युवको की हिम्‍मत, बाइक पर ले जा रहे थे काला सोना, पुलिस ने धर दबौचा, दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार, पढें रवि पोरवाल की खबर OMG ! पानी से भरे खेतों में चौपट हो रही फसलों के साथ किसानों की उम्मीद, किसानों के चैहरें पर छाई मायूसी, पढें खबर NEWS: सीवरेज व जल आपूर्ति मामला, निर्माण एजेंसियों को धारा 133 में नोटिस थमानें के बाद भी शहर में निर्माण कार्य अधुरे, 18 करोड मिलने के बाद भी जल योजना अधुरी, भगत वर्मा, पढें खबर NEWS: आवारा पशुओं का सडक पर डेरा, अब रानी अग्रवाल के प्रयासों ने लाया रंग, पढें उपेंद्र दुबे की खबर NEWS: न्यू इनोसेंट चिल्ड्रन एकेडमी सरवानिया महाराज द्वारा धुमधाम से मनाई गई जन्माष्टमी, पढें खबर BIG NEWS: मुंबई एक्‍सप्रेस हाईवे मामला, मुआवजें की मांग को लेकर किसान संघर्ष संगठन ने की आंदोलन की तैयारी, पढें खबर

RELASHANSHIP: बेडरूम की ये गलतियां, बर्बाद कर सकती हैं सेक्स एक्सपीरियंस

Image not avalible

RELASHANSHIP: बेडरूम की ये गलतियां, बर्बाद कर सकती हैं सेक्स एक्सपीरियंस

डेस्‍क :-

आपको भले ही ऐसा लगे कि पार्टनर संग आपकी सेक्स लाइफ परफेक्ट है और उसमें किसी तरह की कोई दिक्कत या परेशानी नहीं है लेकिन सच्चाई इससे कोसों दूर होती है। कई बार परिस्थितियां आपके कंट्रोल से बाहर होती हैं और आपको यकीन भी नहीं होगा कि बेडरूम में की गई ये कॉमन गलतियां कितनी शर्मनाक साबित हो सकती हैं। हम आपको बता रहे हैं इन गलतियों का बारे में और कैसे इनसे बच सकते हैं आप... 

नेचर्स कॉल

आपके लिए भले ही ये अनुभाव किसी नाइटमेयर से कम ना हो लेकिन एक्सपर्ट्स की मानें तो सेक्स के दौरान नेचर्स कॉल महसूस होना सामान्य बात है। एक्सपर्ट्स के कहते हैं कि बहुत की महिलाओं को ऑर्गैज्म के दौरान या उससे ठीक पहले यूरिनेट करने का दिल करता है क्योंकि पेनिट्रेशन की वजह से ब्लैडर पर प्रेशर महसूस होता है। कई बार तो सेक्स और ऑर्गैज्म के दौरान ब्लैडर पर प्रेशर पड़ने की वजह से यूरिन निकल भी जाता है। हालांकि कई बार ऑर्गैज्म के दौरान वजाइना से कुछ फ्लूइड भी निकलता है जिसे यूरिन समझने की भूल की जाती है। 
क्या करें 
सेक्स से पहले ही वॉशरूम यूज करें और अपना ब्लैडर खाली कर लें ताकि सेक्स के दौरान यूरिन निकलने की टेंशन ना रहे और अगर ऐसा हो भी जाता है तो इसे नैचरल बॉडी प्रोसेस मानकर, क्लीनअप करें और आगे बढ़ें। 

सेक्स के दौरान पुरुष करते हैं ये 5 गलतियां

सेक्स के दौरान Fart 
क्या आपके साथ भी कभी ऐसा हुआ है कि इंटेंस सेक्शुअल ऐक्ट के दौरान दोनों पार्टनर में से किसी एक ने फार्ट कर दिया हो या फिर पार्टनर आपके पेट पर प्यार से किस कर रहा हो और पेट से अजीब सी गुड़गुड़ की आवाज आने लगे। ये ऐसी चीजें हैं जो निश्चित तौर पर किसी की भी उत्तेजना खत्म कर सकती है। लेकिन ये सभी नैचरल चीजें हैं जिनपर आपका कोई कंट्रोल नहीं है। 
क्या करें 
हां इस तरह के मोमेंट्स भले ही शर्मिंदगी से भरे हों लेकिन अगर आपका पार्टनर आपसे प्यार करता है और आपकी केयर करता है तो वह निश्चित तौर पर इसे सामान्य बॉडी ऐक्टिविटी मानकर आगे बढ़ जाएगा। आप चाहें तो इसे एक फनी मोमेंट की तरह भी ट्रीट कर सकते हैं। 

जब अंदर ही रह जाए कॉन्डम 
कई बार ऐसा होता है कि हीटेड सेक्स के दौरान बीच ऐक्ट में कॉन्डम स्लिप हो जाता है और अगर आप लकी हैं तो आप उसे आसानी से बाहर खींच सकते हैं लेकिन अगर पेनिट्रेशन बहुत डीप था और पार्टनर जब बाहर पुल आउट करे और कॉन्डम मिसिंग है तो आपकी मुसीबत बढ़ सकती है क्योंकि इसका मतलब है कि कॉन्डम वजाइना के अंदर ही रह गया है। 
क्या करें 
अगर आप घबराकर वजाइना को टाइट कर लेंगी तो हो सकता कॉन्डम को निकालना और मुश्किल हो जाए। लिहाजा जमीन पर स्क्वॉटिंग की पोजिशन में बैठें और फिंगर इंसर्ट कर कॉन्डम को बाहर निकालने की कोशिश करें लेकिन अगर ऐसा नहीं कर पा रहे हैं तो किसी प्रफेशनल गाइनैकॉल्जिस्ट की मदद लें


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.