खबरे BIG NEWS: विश्‍व जनसंख्‍या दिवस आज, विभिन्‍न स्‍वास्‍थ्‍य संस्‍थाओं में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन, आमजन को किया जागरूक, पढें कमलेश चौहान की खबर BIG BREAKING: शहर में कोरोना ने पकड़ा नया ऐरिया, अब गांधी वाटिका के पास कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि, पढें डेस्‍क इंचार्ज अभिषेक शर्मा के साथ दीपक खताबिया की खबर MP BY ELECTION: सीएम के ग्वालियर चंबल दौरे से कांग्रेस को सताने लगा डर, टल न जाएं उपचुनाव, पढें खबर BIG NEWS: जावद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 60 लीटर कच्‍ची शराब की जब्‍त, 1 आरोपी को किया गिरफ्तार, जांच शुरू, पढें खबर BIG NEWS: रामपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, फर्जी लूट का किया खुलासा, झूठी रिपोर्ट पर न्यायालय में होगा इस्तगासा पेश, पढें अजयसिंह सिसौदिया के साथ शेख ईशाक की खबर VIDEO NEWS: नीमच में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीज, फिर लगा लॉकडाउन, घर से निकले लोग, सब्जी मंडी में उमड़ी भीड़, देखे मुश्ताक अली शाह की रिपोर्ट NEWS: जनता से झूठे वादे कर कांग्रेस आई सत्ता में, अब सत्ता से ही बेदखल कांग्रेस सरकार, मनीष शर्मा, पढें खबर BIG NEWS: नाबालिक का अपहरण करने वाले आरोपीगण को न्‍यायालय ने भेजा जेल, पढें दिलीप सौराष्‍ट्रीय की खबर BIG NEWS: 8 साल के मासूम का अपहरण कर की 30 लाख की फिरौती की मांग, फिर कर डाली हत्‍या, आरोपी दम्पत्ति को भेजा जेल, पढें दिलीप सौराष्‍ट्रीय की खबर BIG NEWS: जिला विशेष टीम और गंगवार थाना पुलिस की संयुक्‍त कार्रवाही, अवैध बजरी का परिवहन करतें 7 डंपर किए जब्‍त, 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पढें दिनेश मेनारिया की खबर NEWS: शिवराज सरकार को 100 दिन पूरें, जनकल्‍याणकारी उपलब्धियों को लेकर बैठक का आयोजन, पढें मोहन नागदा की खबर BIG NEWS: असम व बंगाल में चाय के बागान से नहीं आ रही चाय पत्ती, चाय की चुस्की होगी मंहगी, बढ़ेंगे दाम, पहुंचेंगे यहां तक, पढें खबर BIG NEWS: सीमाएं सील होंगी, इन जिलों में लगाना पड़ रहा है कर्फ्यू, जानने के लिए पढ़े खबर TOP NEWS: कांग्रेस को उतना ही पता है जितना उनके नाना नेहरू 'भारत एक खोज' में लिखा, भाजपा, पढें खबर

GADGETS: प्रीमियम सेगमेंट में Apple का जलवा, सभी ब्रैंड्स को पछाड़ कर पहुंचा टॉप पर

Image not avalible

GADGETS: प्रीमियम सेगमेंट में Apple का जलवा, सभी ब्रैंड्स को पछाड़ कर पहुंचा टॉप पर

डेस्‍क :-

इंटरनेशनल डेटा कॉर्पोरेशन (IDC) के मुताबिक भारत में प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में ऐपल अव्वल रहा। दूसरी तिमाही में ऐपल में इस सेगमेंट में बाकी ब्रैंड्स को पछाड़ दिया। ऐपल ने अपने प्रॉडक्ट्स पर कई आकर्षक प्रमोशनल ऑफर बायर्स को दिए। कंपनी ने खासतौर पर आईफोन एक्स आर पर कई प्रमोशनल ऑफर्स दिए। रिपोर्ट में कहा गया है कि फेस्टिवल सीजन करीब होने के चलते ऐपल अपनी स्थिति को और मजबूत कर सकता।

आईफोन XR की सेल
इस फोन की सेल में प्राइस ड्रॉप के काफी उछाल आया। प्राइस ड्रॉप के बाद ऐपल की टोटल शिपमेंट में आईफोन एक्स आर की साझेदारी 55 फीसदी रही। इससे पहले ऐपल की सेल में ज्यादातर हिस्सेदारी पुराने मॉडल्स की होती थी। बीते काफी समय में इस फोन की कीमत में कई बार कटौती की गई है। प्राइस कट के साथ कई प्रमोशनल ऑफर्स भी कंपनी ने लॉन्च किए जिससे फोन की सेल काफी बूस्ट हुई।

 

iPhone XR में 6.1 इंच एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका रेजॉलूशन 1292x828 पिक्सल है। लेकिन यूजर्स को इसमें 3डी टच का मजा नहीं मिलेगा। आईफोन XR में ए12 बायॉनिक प्रोसेसर दिया गया है। फोन में फेसआईडी, टच टू वेकअप और ड्यूल सिम जैसे फीचर्स मिलते हैं। फटॉग्रफी के लिए फोन में अपर्चर एफ/1.8, फोकस पिक्सल के साथ 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा है। इसमें स्मार्ट एचडीआर, डेप्थ कंट्रोल के साथ पोर्ट्रेट मोड, अडवांस्ड बोकेह और विडियोज में ऐक्टेंडेड डायनामिक रेंज जैसे फीचर्स मिलते हैं।

आईफोन XR 64 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई अडवांस्ड, ड्यूल सिम और ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स दिए गए हैं।आईफोन XR 64जीबी, 128जीबी और 256जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलता है। यह वाइट, ब्लैक, ब्लू, येलो, रेड और कोरल कलर्स में उपलब्ध है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.