खबरे BIG NEWS: रामपुरा के बाढ़ पीड़ितो के लिए डॉ. साजिद ने 250 से ज्यादा मरीजो को दी अपनी सेवाएं,आज भी रामपुरा में ही देंगे अपनी सेवाएं,पढे शाहिद अंसारी कि खबर BIG NEWS: मंदसौर के करीब 120 गांव बाढ़ की तबाही से पुरी तरह हुवे बर्बाद,बाढ़ यहां के लोगों का सब कुछ बहाकर ले गई, त्रासदी के 2 दिन बाद गांव पहुंचे SDM को लोगों का आक्रोश देखकर उल्टेा पांव भागना पड़ा.पढे खबर NEWS: ओमप्रकाश क्षत्रिय पाती में सम्मानित NEWS: चंबल नदी में उफान के कारण प्रशासन ने मुरैना के 89 गांवों में जारी किया अलर्ट,खतरे के निशान से 5 मीटर ऊपर बह रहा है चंबल का पानी,पढे खबर NEWS: पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन जावद भाजपा ने सेवा दिवस के रूप में मनाया,सरकारी अस्पदताल पहुंचकर मरीजो को फल वितरण किए,पढे आशीष बैरागी कि खबर NEWS रामपुरा बाढ पिडितो से मिली किरण शर्मा सीएम के साथ, हर संभव मदद का दिया भरोसा, पढें खबर VIDEO: रामपुरा बाढ़ पर सियासत, कमलनाथ सरकार के मंत्री बोले, शिवराज कर रहे राजनिती, देखे विडियों न्‍यूज NEWS: मंदसौर नगर के मुख्य मार्ग घंटाघर पहुंचे शिवराज, नाराज व्यापारियों ने किया चक्काजाम, पढें खबर NEWS: रामपुरा पहुँचे मानवाधिकार आयोग सदस्य, पढें खबर NEWS: कम होने लगा है गाधी सागर बाध का जलस्‍तर, 1311 पर पहुंचा, जल्‍द चालु होगा आवागमन, पढें खबर NEWS: मंदसौर में स्वास्थ्य परीक्षण शिविर के माध्यम से बाढ़ पीड़ितों का किया जा रहा उपचार, पढें खबर  NEWS: जावद में आज रात्रि 8 बजे प्रसिद्ध भजन सम्राट, गौ भक्त हिरालाल राव की भजन संध्या खोर दरवाजा में,पढे आशीष बैरागी कि खबर WOW: रामपुरा बाढ़ पीड़ितों के के लिये आगे आया लखेरा समाज, बांटे भोजन पैकेट, पढें खबर COMMODITY MARKET: कच्चा तेल उछला, सोने की चमक बढ़ी

GADGETS: Xiaomi Mi A3 Android One भारत में आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीम

Image not avalible

GADGETS: Xiaomi Mi A3 Android One भारत में आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीम

डेस्‍क :-

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर शाओमी का ऐंड्रॉयड वन ओएस बेस्ड डिवाइस Mi A3 आज भारत में लॉन्च होने जा रहा है। यह ऐंड्रॉयड वन वेरियंट 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाले ट्रिपल कैमरा सेटअप, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 6 जीबी तक रैम, 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा, वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जाएगा।

 

VIDEO: कैंसर से बचने के लिए खा रहे हैं हजारों की दवाएं, तो जरा सु‍न लीजिये अल्ज़हारा के एक्सपर्ट कैंसर सर्जन डॉ.जुबेर अहमद की ये बात, इसलिये बढते है इंडिया में कैंसर के मरीज, वरिष्‍ठ पत्रकार मुस्‍तफा हुसैन से की खास बातचीत, देखे विडियों न्‍यूज

REPORT : दस साल से तनाव का पहाड़ सर पर ढो रहे एक नौजवान को दो अलफ़ाज़ ने दे दिया नया जीवन, जो मिला उनका होकर रह गया, पढ़िए वरिष्ठ पत्रकार मुस्तफा हुसैन की फेसबुक वॉल से

 

भारत में यह लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे से शुरू होगा, जहां डिवाइस की कीमत और मार्केट में उपलब्धता से जुड़ी जानकारी सामने आएगी। फोन को ई-कॉमर्स साइट ऐमजॉन पर टीज किया जा रहा है, ऐसे में इसकी सेल ऐमजॉन पर हो सकती है।

यहां देखें लाइव स्ट्रीम
शाओमी ने कन्फर्म किया है कि Mi A3 का लॉन्च इवेंट नई दिल्ली में दोपहर 12 बजे शुरू होगा। कंपनी इस इवेंट को ऑफिशल साइट पर लाइव स्ट्रीम भी करेगी। इसके अलावा शाओमी डिवाइस के डेडीकेटेड पेज पर रजिस्ट्रेशन भी करवा रहा है और इवेंट स्टार्ट टाइम का काउंटडाउन भी लाइव स्ट्रीम विंडो पर चल रहा है। Mi A3 ऐमजॉन के अलावा शाओमी के ऑफिशल ऑनलाइन स्टोर Mi.com पर भी उपलब्ध होगा।

Mi A3 की संभावित कीमत
बात करें संभावित कीमत की तो कंपनी यह डिवाइस पिछले महीने स्पेन में लॉन्च कर चुकी है। जहां फोन के 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 249 यूरो (करीब 19,200 रुपये) रखी गई है। वहीं, 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 279 यूरो (करीब 21,500 रुपये) है। भारत में भी डिवाइस इसी प्राइस रेंज में लॉन्च हो सकता है। स्पेन में यह फोन 'नॉट जस्ट ब्लू','मोर दैन वाइट' और 'काइंड ऑफ ग्रे' कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया गया था। भारत में भी ये कलर ऑप्शंस बायर्स को मिल सकते हैं।

Mi A3 के स्पेसिफिकेशंस
शाओमी के इस स्मार्टफोन में 6.08 इंच एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 720x1520 पिक्सल है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है और फोन के टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाले इस फोन में बैकअप के लिए 4,030mAh की बैटरी है। Mi A3 में 4GB रैम के साथ दो स्टोरेज ऑप्शन 64GB और 128GB दिए गए हैं। ऐंड्रॉयड वन ओएस वाले Xiaomi Mi A3 में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

बात करें कैमरे की तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें एफ/1.79 अपर्चर वाला 48 एमपी का प्राइमरी सेंसर, वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 एमपी का सेकंडरी सेंसर और डेप्थ सेंसिंग के लिए 2 एमपी का कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी, वाई-फाई, ब्लूटूथ और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन भी दिए गए हैं।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.