खबरे EXCLUSIVE VIDEO : #गांधीसागर बाढ त्रासदी पर क्‍यो ना हो #CBI जांच, मछली के लिये बेघर कर दिये गये हजारो लोग, वरिष्‍ठ पत्रकार मुस्‍तफा हुसैन का बडा खुलासा, देखे विडियों NEWS: नगर परिषद सरवानिया ने भेजी बाढ़ पीड़ितों के लिए नगद राशि के साथ राहत सामग्री, पढ़े खबर दिनेश वीरवाल की खबर BIG NEWS: एनजीओ के वेतन को रोकने कि मांग को लेकर पार्षदो ने सीएमओ को पत्र सौंपा,पढे शब्बीर बोहरा कि खबर VIDEO: ये है कमलनाथ के मंत्री, जिनको ये ही नही पता किस सरकार ने बढा पेट्रोल-डीजल के दाम, सुनिए आप भी, देखे विडियों न्‍यूज NEWS: ग्राम देवरान के भील समाज के लोगो ने कलेक्टनर से कि राहत मुआवजा देने कि मांग,पढे खबर MNORANJAN: चंदेल दम्पती सहित 11सदस्य दल ने केबीसी11के सेट पर अमिताभ बच्चन से मुलाकात की, पढें खबर POLITICS: सहकारिता मंत्री आंजना के नेतृत्व में कांग्रेस जनों ने किया पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का स्वागत-अभिनन्दन, पढें खबर BIG NEWS: सीएमओ ने पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष के भाई को नोटिस भेजा, क्यों न स्कीम नंबर 18 के भूखंड क्रमांक 14 की लीज को निरस्त् कर दिया जाए,10 दिन में मांगा जवाब,पढे खबर BIG NEWS: दिग्‍गी राजा ने बोला शिवराज पर हमला, बोले शिवराज के मन से सीएम पद की लालसा नही हुई खत्‍म, इस लिये बैठ रहे है धरने पर, दिग्‍गी राजा बाढ पिडितो को देगें एक माह का वेतन, पढें श्‍याम गुर्जर के साथ दीपक खताबिया की खबर NEWS: भारत विकास परिषद द्वारा भारत को जानो प्रतियोगिता आयोजित, पढें खबर NEWS: शासकीय कन्या महाविद्यालय तीन दिवसीय इंडक्शन प्रोग्राम का आज हुआ समापन, पढें सिंगरौली उपेन्द्र दुबे की खबर APRADH: सीएचपी रोलर की चोरी करने वाले आरोपी चढ़े मोरवा पुलिस के हत्थे, पढें सिंगरौली उपेन्द्र दुबे की खबर VIDEO: जिसका कोई नही उसका है विजया मित्र मंडल, लावारिस अस्थियों को ले जाकर करते है तर्पण, देखे दीपक खताबिया की खास खबर NEWS: धरने पर बैठे पुर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, बाढ प्रभावितो को राहत दिलवाने हेतु पूर्व मुख्यमंत्री सहित मल्हारगढ़ गरोठ मन्दसौर विधायक भी शामिल,पढे खबर

WOW: नीमच रेलवे स्टेशन पर एस्केलेटर तो मंदसौर में लगेगी लिफ्ट, रेलवे ने बनाई ये योजना, पढें खबर

Image not avalible

WOW: नीमच रेलवे स्टेशन पर एस्केलेटर तो मंदसौर में लगेगी लिफ्ट, रेलवे ने बनाई ये योजना, पढें खबर

मंदसौर :-

मंदसौर, रतलाम रेल मंडल सलाहकार समिति की बैठक बुधवार को रतलाम डीआरएम कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक में जावरा, मंदसौर व नीमच संसदीय क्षेत्र के प्रतिनिधी के रूप में राजदीप परवाल उपस्थित थे। इसमें मंदसौर संसदीय क्षेत्र के विभिन्न स्टेशनों पर यात्री गाडिय़ों के ठहराव से लेकर नई ट्रेन चलाने की मांग रखी गई।

बैठक में मंदसौर व नीमच में नवीन ट्रेनों के आगमन को लेकर पत्र सौंपा गया। इसमें ग्वालियर,झांसी, रतलाम, भिंड, रतलाम ट्रेन को मंदसौर व नीमच तक बढ़ाने की मांग की गई। साथ ही चित्तौड़ से चलकर नीमच मंदसौर होते हुए इंदौर के लिए नई मेमो ट्रेन चलाने की भी मांग की गई। दलौदा स्टेशन पर इंदौर-उदयपुर के ठहराव की मांग की गई। वहीं पिपलियामंडी स्टेशन पर मेरठ लिंक एक्सप्रेस, नीमच स्टेशन पर जयपुर-यशवंतपुर, उदयपुर-मैसूर हमसफर एक्सप्रेस के ठहराव की मांग की गई।

मंदसौर स्टेशन पर लगेगी लिफ्ट-

बैठक में नीमच स्टेशन पर एस्केलेटर व फ्री वाईफाई सुविधा की स्वीकृति प्रदान की गई व मंदसौर स्टेशन पर लिफ्ट की सुविधा मिले इसकी स्वीकृति प्रदान की गई। अब आने वाले समय में नीमच स्टेशन पूरी तरह वाई-फाई होगा तो एस्केलेटर भी लगेगा। साथ ही मंदसौर व नीमच प्लेटफॉर्म नंबर दो पर कोच इंडिकेटर भी लगाए जाएंगे। इसकी स्वीकृति हो गई है।

वहंी सांसद प्रतिनिधी द्वारा सौंपे गए पत्र में मंदसौर के नवीनतम एसी विश्रामालय को सभी श्रेणियों के आरक्षित यात्रियों के लिए खोलने की मांग की गई। व पुराने वेटिंग हाल को महिलाओं को आरक्षित करने की मांग की गई। साथ ही सांसद द्वारा जावरा, मंदसौर व पिपलिया में अंडरब्रिज का कार्य तुरंत शुरू करने की मांग की गई ताकि वहां के निवासियों को हो रही परेशानियों से जल्द निजात मिले।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.