खबरे NEWS: हिरालाल राव, मुकेश वैष्णव की भजन संध्या में आस्था का जनसैलाब उमडा, पढें आशीष बैरागी की खबर NEWS: मुख्‍यमंत्री स्‍वरोजगार योजना का लाभ उठकार आत्‍म निर्भर हुआ मनोहर (खुशियों की दास्‍तां), पढें खबर BIG NEWS: निकायों में चुनाव के निकाली गई आरक्षण लॉटरी, पढ़ें- कौनसा वार्ड किसके लिए आरक्षित? NEWS: कैबिनेट ने लिए दो बड़े फैसले! 11 लाख से ज्यादा लोगों पर होगा असर, पढें खबर NEWS: मनासा,रामपुरा की राशन दुकानों को आपदा पीड़‍ितों के लिए तीन सौ क्विंटल गेहूं आवंटित, पढें खबर WOW: नीमच मे खुशियों की दास्‍तां, आय का प्रमाण पत्र पाकर खुश हुआ विष्‍णुदेव, पढें खबर NEWS: नीमच जिले में अब तक 1605.3 मि.मी. औसत वर्षा दर्ज, पढें खबर NEWS: किसानों की चेतावनी एक महीने के अंदर दे हमें हमारी जमीन की राशि नही तो परिवार सहित कर देंगे आत्महत्या, पढें खबर VIDEO: चंबल के तांडव पर सुनिए आंखो देखा सच, किस तरह देवरान के गांव डुब गये कुछ घंटो में, बता रहे श्‍याम गुर्जर के साथ ग्रामीण, देखे विडियों न्‍यूज EXCLUSIVE VIDEO: नीमच/मंदसौर में कैसे आया सैलाब, चम्बल की तबाही का हुआ राज़ फाश, देखिए ये स्पेशल रिपोर्ट NEWS: शिवना नदी में बहे सागर नाम के युवक की लाश मिली, 24 घंटे से चल रहा था रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन, पढें खबर WOW: अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू सेना जिला उपाध्यक्ष मोहित अहीर का जन्मदिवस आज मूक बधिर बच्चों के साथ मनाया गया, पढें खबर NEWS: पुरानी तस्‍वीर के साथ जाने गांधी सागर बांध की पूरी कहानी, जिससे मध्यप्रदेश में आई है 'तबाही', जानें कब और क्यों बना, पढें खबर

OMG ! किसान बोले, नहीं हुआ हमारा ऋण माफ, की जा रही है वसूली, पढें खबर

Image not avalible

OMG ! किसान बोले, नहीं हुआ हमारा ऋण माफ, की जा रही है वसूली, पढें खबर

चित्तौडग़ढ़़ :-

चित्तौडग़ढ़, किसानों का दो लाख रूपए तक का ऋण माफ करने की सरकारी घोषणा के बाद भी सिरड़ी और गोपाल नगर के किसानों का ऋण माफ नहीं किया जा रहा है। इन किसानों पर दबाव बनाकर ऋण राशि वसूल की जा रही है। इसी समस्या को लेकर दोनों गांवों के किसानों ने बुधवार को कलक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया और जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर ऋण माफ करने की मांग की।

किसानों की ओर से सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया कि किसानों ने ग्राम सेवा सहकारी समिति मानपुरा से कृषि कार्य के लिए ऋण लिया था। राज्य सरकार ने दो लाख रूपए तक का ऋण माफ करने की घोषणा की थी। इसके बाद समितियों के केसीसी के कई ऋण माफ हुए, लेकिन सिरड़ी व गोपाल नगर के किसानों का ऋण माफ नहीं किया गया। सीकेएसबी बैंक व सहकारी समिति मानपुरा की ओर से किसानों से जबरन ऋण वसूली की जा रही है। जमीन कुर्क करने और नीलाम करने जैसी धमकियां दी जा रही है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.